Yamaha XSR 900

टेस्ट: यामाहा XSR 900 (Baujahr 2017)

चाहता था: ललित कला के प्रेमी

image

XSR बहुत सफल यामाहा एमटी-09 की बहन है, जो रेट्रो तत्वों से सजाया गया है। मतभेद कहां हैं? हम घड़ी पर ९५०० किलोमीटर के साथ २०१७ से एक इस्तेमाल किया मशीन का परीक्षण कर रहे है पता लगाने के लिए वास्तव में ।

आधार स्पोर्टी एमटी-09 है

बस एक मोटरसाइकिल को रेट्रोमोबाइल घोषित करना यामाहा के लिए इतना आसान नहीं है। कोई भी कर सकता है, इसलिए यामाहा XSR 900 में "विरासत" का उल्लेख करना पसंद करता है, यानी विरासत या सांस्कृतिक विरासत की रक्षा के लायक।

यदि आपको आश्चर्य है कि किसकी विरासत की रक्षा की जानी है, तो हमें संदेह है कि सफल एमटी-09,जो २०१३ के बाद से बाजार को मिला रहा है । यदि आप खुशी नहीं था: मीट्रिक टन-09 के लिए एक सामांय नग्न बाइक होने का दिखावा है, लेकिन यह नहीं है । यह एक कभी क्रूर तेजी डिवाइस है, जो सरकारी ११५ हिमाचल प्रदेश और ८७.५ एनएम टोक़ की तुलना में टैंक के नीचे अधिक से अधिक बिजली है । इसके चारों ओर एक महान मोटरसाइकिल है, जिसमें चेसिस में केवल मामूली कमजोरियां हैं।

अब रेट्रो, ठाठ लग रहा है (और 9,995 यूरो में एमटी-09 की तुलना में एक हजार अधिक के आसपास लागत)। भूरे रंग के ऑबर्जिन टोन में बेंच टैंक पर ब्रश किए गए एल्यूमीनियम तत्वों के साथ पूरी तरह से सामंजस्य स्थापित करती है। विस्तार पर ध्यान यामाहा से इनकार नहीं किया जा सकता है, उदाहरण के लिए गोल हेडलाइट न केवल बाकी के लिए प्रचलित है, केवल अपने धारक एक सुंदर विस्तार है ।

imageimageimage

कॉकपिट ... अच्छा।।।

हालांकि, सामान व्यापार से दो गैर मानक एक्स्ट्रा कलाकार बताते है कि पिछले मालिक को सबसे नग्न बाइक के दो बुनियादी दोषों को मिटाने की कोशिश की थी: शायद ही कभी वहां सामान के लिए कमरा है, और विंडप्रोटेक्शन बिल्कुल मौजूद नहीं है । रेट्रोफिट विंडशील्ड अपनी बात काफी अच्छी तरह से करता है । सामान्य बड़े ड्राइवरों के लिए विंडस्क्रीन ठीक है। इन सबसे ऊपर, हालांकि, यह लाइन परेशान नहीं करता है । सप्ताह के दौरान खत्म करने और इसके साथ फिर से सप्ताहांत में दौरे के लिए छेड़छाड़ आदर्श वाक्य है ।

लगेज रैक सिस्टम, जिसे रेट्रोफिट भी किया गया है, बिल्कुल स्पार्कलिंग के रूप में नहीं है । संक्षेप में, लगातार दिखाई देने वाले धारक साफ डिजाइन को काफी परेशान करते हैं। यह यामाहा दोष मुश्किल है: हर नग्न बाइक इस समस्या है ।

ज्यादातर रेट्रो बाइक अपने कॉकपिट के माध्यम से अंक स्कोर करने की कोशिश। अब आपको लगता है कि हो सकता है कि वे एनालॉग दौर उपकरणों के साथ पहले प्रकाशिकी के करीब जाना चाहते हैं, लेकिन है कि अभी तक यामाहा इंजीनियरों के लिए बहुत आसान होगा । इसलिए उन्होंने एमटी-09 के कॉकपिट और भी संबंधित एडवेंचर बाइक ट्रेसर 900 जीटी को अलग रखा और फिर से शुरू कर दिया। परिणाम कम से कम दौर है, कि बहुत अच्छा है। हालांकि, यह लगभग एक ही बात है कि सकारात्मक कहा जा सकता है, क्योंकि डिजिटल परिपत्र साधन न केवल खराब पठनीय है, लेकिन यह भी अतिभारित है ।

लेकिन चलो चलते हैं।

image

रेट्रो के बाद केवल नाम से

क्या तुरंत बाहर खड़ा है एमटी-09 की तुलना में ८३० मिलीमीटर के साथ थोड़ा अधिक बैठने की स्थिति है । आपके पैर बहुत कम नहीं होने चाहिए। हैंडलबार थोड़ा चौड़ा है। बैठने की स्थिति भी अलग है: लंबे टैंक के कारण, ड्राइवर मूल मॉडल के साथ फ्रंट-व्हील-ओरिएंटेड के रूप में नहीं बैठता है।

ड्राइविंग करते समय, यामाहा XSR 900 सभी प्रकार की चीजें हैं, लेकिन एक चीज नहीं है: रेट्रो। दूसरी ओर, यह एक स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल की आधुनिक व्याख्या है। अब तक हमने जो रेट्रो बाइक्स का परीक्षण किया है, उनमें से यह सबसे स्पोर्टी है । हैंडलबार्स और सीट पोजीशन के साथ इच्छुक बाइकर के पास हर समय १९५ किलोग्राम काफी हल्का मोबाइल नियंत्रण में है । चेसिस को एमटी की तुलना में थोड़ा सख्त बनाया गया है। यह कुछ हद तक आश्चर्य की बात है, क्योंकि रेट्रो बाइक के प्रेमियों को आराम उन्मुख के रूप में कल्पना की जाएगी ।

हो सकता है कि जैसा कि हो सकता है, अगर वे कर रहे हैं, XSR गलत विकल्प है । इसके सभी डीएनए में यह एक ऐसा रॉकेट है जो हमेशा और हर जगह लड़ने के लिए तैयार रहता है । मीट्रिक टन के साथ के रूप में, इंजन हमेशा सरकारी ११५ हिमाचल प्रदेश की तुलना में मजबूत दिखाई देता है । और बाइक भी नीचे से निकल आती है। यामाहा तीन सिलेंडर इंजन सिर्फ ८७.५ न्यूटन मीटर के लिए attests, १०० से अधिक अच्छी तरह से महसूस किया ।

हमारे 0-100 किमी/घंटा माप में, XSR खुद को एक जमीन रॉकेट के रूप में दिखाता है और पहले और दूसरे गियर में रियर व्हील पर चढ़ना पसंद करता है । यदि आपको यह पसंद नहीं है, तो आपको विभिन्न ड्राइविंग मोड से निपटना चाहिए। दरअसल, ये सिर्फ नौटंकी नहीं हैं, बल्कि मोपेड और गली में मतभेद लाते हैं । हम स्पोर्टिस्ट सेटिंग में हैं, लेकिन यह शांत है।

ध्वनि स्पोर्टी चरित्र सूट। ठेठ तीन सिलेंडर ध्वनि के रूप में एक चार सिलेंडर के रूप में टरबाइन की तरह नहीं है और जाहिर है, के रूप में एक V2 के रूप में bolled नहीं है । लेकिन यह जहर और धुएं के आसपास अच्छी तरह से जब तक यह ११,२५० क्रांतियों की एक अधिकतम पर बंद कर दिया है ।

निष्कर्ष - क्या यह खरीदने लायक है?

और अंत में, सभी महत्वपूर्ण सवाल: खरीदें या नहीं? तार्किक जवाब होना चाहिए: नहीं । अधिक से अधिक १,० यूरो के लिए अधिक है, वह केवल एक बात मीट्रिक टन से बेहतर कर सकते है-09:यह एक इंसान की तरह यात्री व्यवहार करता है । यदि आप इसे राजसी रखना चाहते हैं, तो ट्रेसर 900 जीटीको पकड़ो, लेकिन मूल्य हस्ताक्षर पर 12,400 यूरो हैं। XSR के लिए, एक ही सवाल यह है कि क्या कोई प्रकाशिकी के साथ प्यार में गिर जाता है-और उंहें व्यापारी की कैद से मुक्त करना चाहता है ।

यामाहा एक्सएसआर 900 की सबसे बड़ी समस्या एमटी-09 के रूप में रिश्तेदारी है। क्योंकि यह रेट्रो नहीं है, लेकिन यह भी वास्तव में बहुत अच्छा लग रहा है ।

टेस्ट बाइक हमें मोटरराड-रुसर द्वारा प्रदान की गई थी ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 9.995 €
  • प्रयुक्त (2 साल पुराना): 7,200 €
  • निर्माण के वर्ष: मार्च 2016 से
  • उपलब्धता: अच्छा
  • रंग: सफेद, ग्रे, काला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
XSR 900

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • अत्यंत शक्तिशाली और लोचदार मोटर
  • विषाक्त ट्रिपल ध्वनि
  • तकनीकी रूप से बहुत अच्छी तरह से सुसज्जित
  • आसान और सुलभ
  • सटीक चेसिस और अच्छे ब्रेक
  • कम स्टीयरिंग प्रभाव
  • सीट और अंडरफ्लोर निकास के लिए डिजाइन ध्रुवीकरण
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
रेट्रो
ईआईए
€ 11,899

आयाम

लंबाई
2,155 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,155 मिमी
वजन
193 किलो
सीट
810 मिमी
व्हीलबेस
1,495 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
14 एल
खपत
4.9 एल
श्रेणी
286 किमी
उच्चतम गति
210 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
संख्या
सिलेंडरों की संख्या
3
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
890 सीसी
फ़्लैट आदि
78 मिमी
चक्रनाभि
62.1 मिमी
प्रदर्शन
119 एचपी
घूर्णन-बल
93 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
ब्रिज ट्यूब फ्रेम
निलंबन मोर्चा
अमरीकी डालर कांटा
यात्रा:
130 मिमी
अकड़ रियर
Mono अकड़ लीवर प्रणाली के माध्यम से hinged
यात्रा:
137 मिमी
सस्पेंशन रियर
दो बांह स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल डिस्क
298 मिमी
सामने टायर्स
120/70ZR17M/C (58W) ट्यूबलेस
ब्रेक रियर
डिस्‍क
245
रियर टायर्स
180/55ZR17M/C (73W) ट्यूबलेस

आगे परीक्षण