Yamaha Tracer 900 GT

समीक्षा करें: यामाहा ट्रेसर 900 जीटी (Baujahr 2019)

साहसिक कार्य के बिना साहसिक

imageतालियां, तालियां-एमटी-07 और एमटी-09 मॉडल्स के साथ यामाहा ने दो असली हिट फिल्में उतारी । 2018 में, वे जर्मनी में प्रवेश सांख्यिकी में क्रमशः 7वें स्थान पर क्रमशः दूसरे(एमटी-07)स्थान पर थे। और अब, आप और अधिक कैसे बेच सकते हैं? लक्ष्य समूह का विस्तार करके! यामाहा से एडवेंचर-बाइक ट्रेसर 900 जीटी की उपस्थिति, जो एमटी-09 पर आधारित है।

पहला दौर

ठाठ से किया । वाक़ई। यामाहा धातु मैट पेंट के लिए प्रवृत्ति से बच नहीं सकते हैं, तो ट्रेसर ९०० जीटी काले और ग्रे के साथ इस नीले रंग में उपलब्ध है । 2019 फेसलिफ्ट की अन्य विशेषताओं के साथ - साइड पैनलिंग, टैंक फ्लैंक, हैंड प्रोकैंक और नई विंडशील्ड के लिए संकरा डिजाइन - पूरी बाइक पहले से ही स्टैंड में स्पोर्टी दिखती है। यह ध्यान एक समस्या हो सकती है, क्योंकि एक साहसिक बाइक के रूप में ट्रेसर कुछ भी करने में सक्षम होना चाहिए?
कृपया एक कदम पीछे ले जाएं। ट्रेसर का तकनीकी आधार पहले से ही यामाहा एमटी-09का उल्लेख किया गया है। यह एक सुंदर स्पोर्टी ऑलराउंडर, शरारती, असरदार, बुत, एक वर्ग बाइक है । हालांकि, यह नहीं कहा जा सकता कि यह हल्के इलाके में भ्रमण या अल्पाइन दौरे के लिए लंबी यात्रा के लिए आदर्श विकल्प होगा । तो सवाल यह है: साहसिक राजा जीटी काम करने के लिए नग्न बाइक मीट्रिक टन के परिवर्तन करता है? हमेशा की तरह, वहां केवल एक ही रास्ता पता लगाने के लिए वास्तव में है कि । तो हेलमेट ऊपर, हम आप के लिए पूरी बात को देखोगे ।

साहसी, सच में?

imageimageimage

तीन सिलेंडर की पहली गरज से पहले, जल्दी से अनिवार्य कार्यक्रम से टिक । सीट ऊंचाई 850 से 865 मिलीमीटर (उपकरणों के बिना समायोज्य), भी मेरे जैसे कम पैर कुछ के लिए फिट बैठता है. अंतरिक्ष के सामने के रूप में के रूप में अच्छी तरह से वापस अच्छा पर उपलब्ध है, हैंडलबार्स बल्कि एक Advenure बाइक के लिए संकीर्ण (अहा, खेल के साथ चला जाता है), आगे उंमुख, बल्कि स्पोर्टी बैठने की स्थिति ।
तो चाबियाँ बारी के आसपास और जाओ। लेकिन - यह उस तरह से नहीं होगा। सभी पूर्वाग्रहों के विपरीत है कि उत्तरी जर्मनी में साल के दौर कैरेबियन तापमान की बात है, हम भी मार्च में यहां कुछ ठंडे दिन सहना है (एक देखें, motorradtest.de में, आप कुछ सीखते हैं) । और इसलिए हम तदनुसार मोटी दस्ताने पहनते हैं । हालांकि, यामाहा इंजीनियरों (असफल) ने इग्निशन कुंजी को जाली फ्रेम के बेलो में इतना गहरा रखा कि उसे पकड़ा नहीं जा सकता । कष्टप्रद है, लेकिन बी में बहुत कुछ प्रिंट में से एक-वास्तव में नोट-इतना प्रत्याशित हो-साफ मोटरसाइकिल ।

image

सड़क पर (लेकिन इसके बगल में नहीं)

कई बार कुछ नहीं करना ही सही काम है । और इसलिए यामाहा इंजीनियरों ने बस इतना ही किया और ट्रेसर 900 जीटी में 09 अपरिवर्तित से अपने शानदार तीन सिलेंडर स्थापित किए। वह ज्यादातर मुड़ना चाहता है, ताकि 115 एचपी की सेवा शुरू हो जाए, लेकिन इंजन भी कम दौरा कर सकता है, यही वजह है कि जगह-जगह एडवेंचर बाइक में गलत नहीं होगा। किसी भी मामले में, यह जीवन की सभी स्थितियों में वास्तविक दबाव है और यहां तक कि टोक़ उच्च ८,५०० आरपीएम सुझाव है, जो बल्कि इलाके के लिए सकारात्मक होगापर संकेत ८७.५ एनएम से मजबूत लगता है । क्यासबजक्टिव होगा? पहले से ही दो बार?

हां, चलो बात करने के लिए मिलता है । यामाहा ट्रेसर 900 जीटी एक रीमॉडलिंग एमटी-09 है, जो एक कर्व-ड्रायर है जो अगले पास के रास्ते में खुद को शर्मिंदा नहीं करता है। वह दौरा कर सकते हैं, लेकिन वह नहीं चाहता है । सड़क? मुझसे दूर रहो। ट्रेसर बाजार पर सबसे अनाप-शनाप-बिकिग एडवेंचर बाइक्स में से एक है।

यह डुकाटी मल्टीस्ट्राडा 950 जैसे मॉडलों के समान उल्लेखनीय रूप से बनाता है। इसके साथ भी, यात्रा या ऑफ-रोड के लिए उपयुक्तता डीलर के पास जाने का पहला कारण नहीं होना चाहिए। अधिकांश सवार (!) की सराहना करते है कि वह सिर्फ सच में अच्छा है और नया रूप के दौरान सुधार किया गया है । उदाहरण रियर निलंबन: नया रूप के बाद, यह छह सेंटीमीटर लंबा है, जो सीधी रेखा का समर्थन करता है। या प्रकाश-पैर जिसके साथ यामाहा ट्रेसर 900 जीटी, जिसका वजन केवल 215 किलो है, कोने के चारों ओर फेंका जा सकता है - यह बहुत अच्छा है।

निष्कर्ष - क्या अटक जाता है

इन पंक्तियों के लेखक इसे स्वीकार करना पसंद करते हैं: उनके पास मोटरसाइकिलों, प्रकारों और गतिविधियों को कम करने की रुचि है। इस वजह से यामाहा अपनी अव्यवहार में भी दूर है, जो पूरी तरह से व्यक्तिगत रेटिंग है।
यामाहा अपने जीवन से slants को छोड़कर slants से सब कुछ निर्वासित करने की कोशिश में बहुत सफल रहा है । यह एक असली टिप है और निश्चित रूप से अपने सभी कौशल के साथ बाजार में अपनी पकड़ होगा - यामाहा ट्रेसर 900 जीटी उन लोगों के लिए आदर्श है जो गलतियां करने या ड्राइव करने के लिए अनिच्छुक हैं।

मेरे जैसे लोगों को खोज रखना है । तुम्हें मालूम है।।।

परीक्षण बाइक प्रदान करने के लिए मोटरराड रुसर के लिए हमारा धन्यवाद।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 12.400 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 7.500 €
  • निर्माण के वर्ष: २०१५ के बाद से
  • उपलब्धता: अच्छा
  • रंग: नीला, काला, ग्रे
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Tracer 900 GT

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • सफाई से बनाई गई मोटरसाइकिल
  • मोटर - मजबूत और टोक़ में उच्च
  • मूल्य/प्रदर्शन
  • स्थिति
  • प्रसंस्करण
  • सफाई से निर्मित मोटरसाइकिल ;) - निष्कर्ष देखें
  • टीएफटी प्रदर्शन व्याकुलता आमंत्रित करता है

अनुरेखक 900 जीटी के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

अनुरेखक 900 जीटी के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
अंतरराष्ट्रीय
ईआईए
€ 12,499

आयाम

लंबाई
2,160 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,375 मिमी
वजन
215 किलो
अब। वजन
384 किलो
सीट
850 मिमी
व्हीलबेस
1,500 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
3.4 एस
60 से 100
4 एस
टैंक सामग्री
18 l
खपत
5.5 एल
श्रेणी
310 किमी
उच्चतम गति
210 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
4, डीओएचसी, 4
सिलेंडरों की संख्या
3
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
847 सीसी
फ़्लैट आदि
78 मिमी
चक्रनाभि
59.1 मिमी
प्रदर्शन
115 एचपी
घूर्णन-बल
87.5 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
ब्रिज ट्यूब फ्रेम
निलंबन मोर्चा
दूरबीन कांटा
यात्रा:
137 मिमी
अकड़ रियर
स्विंगआर्म
यात्रा:
142 मिमी
सस्पेंशन रियर
लीवर सिस्टम के माध्यम से निलंबन नियंत्रित अकड़
सामने ब्रेक
डबल डिस्क
298 मिमी
सामने टायर्स
120/70ZR17M/C
ब्रेक रियर
सिंगल डिस्क
245
रियर टायर्स
180/55ZR17M/C
एब्स
यामाहा

आगे परीक्षण