Triumph Speed Twin 1200

समीक्षा करें: ट्रायंफ स्पीड ट्विन (Baujahr 2020)

गोल बात

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

मनुष्य, मोटा, मनुष्य है। पहली नज़र में, शक्तिशाली रूप से निर्मित अभी तक कॉम्पैक्ट ट्रायंफ स्पीड ट्विन अच्छी तरह से कम तकनीक है (जैसा कि वे आज कहते हैं)। आखिरकार, इस नाम की पहली जीत 1938 में बाजार पर आई, हमारी परीक्षण मशीन 2019 के बाद से उपलब्ध है। 1.2 लीटर विस्थापन से 100 एचपी भी नहीं और फिर यह ऑप्टिक - नया बूढ़ा आदमी परीक्षण में कैसे प्रदर्शन करता है?

नया शब्द निर्माण

हम Motorradtest.de जीवन में लक्ष्य है । शांत के विश्व प्रभुत्व के अलावा "बाइकर-टू-बाइकर वीडियो" से हम नवीनतम विपणन या प्रौद्योगिकी चैट के बारे में उत्साहित होना पसंद करते हैं। यह नकली नवाचार कुंजीरहित-गो के साथ लंबे समय तक नहीं रुकता है, क्योंकि अब ट्रायंफ ने शायद ही एक प्रस्तुत किया हो। ट्रायंफ स्पीड ट्विन, एक सुनता है, बहुत कुछ खास है - अतीत में एक ने जीत के डिजाइन के लिए "मोटरसाइकिल" कहा होगा, आज इसे "नग्न रोडस्टर बाइक" कहा जाता है। ट्रायंफ इस पर एक स्किप डालता है और स्पीड ट्विन "मॉडर्न क्लासिक" कहता है।

प्रवृत्ति को याद करने के लिए नहीं, हम फिर से वापस आ रहे हैं और इसलिए सब श्रेणी मॉडर्न क्लासिक की एक नग्न रोडस्टर बाइक ट्रायंफ स्पीड ट्विन के परीक्षण की घोषणा करने की कृपा कर रहे हैं।

पूरी बात सब से ऊपर एक बात का मतलब है: यह एक रेट्रो बाइक है कि कोई आधुनिक सुरक्षा सुविधाओं का अभाव है । यह निश्चित रूप से 11,950 यूरो की एक भी सस्ती प्रवेश कीमत के साथ एक बात होनी चाहिए, खासकर जब से यह एक अकेले निर्माता द्वारा उच्च कक्षाओं में शक्तिशाली रूप से गोली मार दी जा सकती है जिसमें 80 से कम सामान नहीं है।

imageimageimage

पुरानी प्रकाशिकी, आधुनिक तकनीक

स्पीड ट्विन का तकनीकी आधार 1200 थ्रिक्सटन है। यह कैफे रेसर (जल्द ही संभावना: कैफे रेसर आधुनिक क्लासिक) इस विभाग के साथ है, लेकिन वहां एक महत्वपूर्ण अंतर है: स्पीड ट्विन केवल २१७ किलो प्रकाश है । यह महत्वपूर्ण क्यों है, हम उस पर बाद में आएंगे ।

अन्यथा, ट्रायंफ उच्च गुणवत्ता वाले कारतूस कांटा की सुरक्षा के लिए तह पैड, साइड कवर में ठीक ग्रिल के साथ-साथ कॉकपिट में रेव काउंटर और स्पीडोमीटर के लिए एनालॉग प्रदर्शित करता है जैसे बारीक विवरणों के साथ मना करता है। विजय विस्तार के साथ प्यार में नहीं है, यह पर्याप्त नहीं है। क्या "विस्तृत विवाहित" शब्द है? स्पष्ट रूप से: जीत पहले से ही स्टैंड में बहुत अच्छी लगती है, यहां तक कि करीब निरीक्षण पर भी कोई प्रसंस्करण दोष नहीं पाया जा सकता है। अतिरिक्त प्रयास, उदाहरण के लिए असली एल्यूमीनियम का उपयोग करने के लिए, बाइक एक कदम अधिक उठाती है ।

इंजन पर एक त्वरित देखो। यह एक जुड़वां है कि एक V2 होना चाहते है । चूंकि वह नहीं है, ट्रायंफ ने खुद को अहानिकर उठाने पिन ऑफसेट (यहां: 270 डिग्री) की पुरानी चाल के साथ मदद की, और वास्तव में परिणाम अच्छा है। वास्तव में बहुत अच्छा है, क्योंकि शक्तिशाली सुस्त ध्वनि मुख्य रूप से आश्चर्यजनक छोटे निकास पाइप से उत्पन्न नहीं होती है, लेकिन स्पष्ट रूप से बनाई जाती है, लेकिन परेशान करने वाली मोटर नहीं।

ऑन-बोर्ड कंप्यूटर और अन्य सेटिंग्स के लिए एम्बेडेड डिस्प्ले के साथ-साथ स्पीड और स्पीडोमीटर के लिए दो एनालॉग डिस्प्ले इंस्ट्रूमेंट्स हैं ।

स्पीड ट्विन का ऐतिहासिक रूप आधुनिक तकनीक द्वारा पूरित है: ट्रायंफ में इलेक्ट्रॉनिक थ्रोटल कंट्रोल (राइड-बाय-वायर), एबीएस के साथ-साथ स्विच-ऑफ कर्षण नियंत्रण, तीन ड्राइविंग मोड "रोड", "रेन" और "स्पोर्ट", एलईडी लाइटिंग के साथ-साथ एक यूएसबी चार्जिंग सॉकेट (जो, सीट के नीचे छुपाता है, जो इस तरह के विचार के साथ आता है?)

इंजन पर और बंद।

image

एक उच्च पर टोक़

यह स्पष्ट है। इसके बारे में पांच मीटर की दूरी पर है, तो आप यह पता है: यह एक इंजन है कि गति तहखाने से बाहर अपनी शक्ति हो जाता है । संक्षेप में डेटा का पुनर्पूंजीकरण: डेटा शीट के अनुसार 112 एनएम टॉर्क केवल 4950 आरपीएम हैं। तथ्य यह है कि कागज से अधिक रोगी है मैं हूं मेरे लिए नया नहीं है । इसलिए: 4950 क्रांतियों को भूल जाओ: 2,000 पर्यटन से, प्रदर्शन की कमी की भावना कभी नहीं उठती है। एक टोक़ मोटर शायद ही अधिक टोक़ हो सकता है । ६७५० क्रांतियों में १२०० घन मीटर से ९७ हॉर्स पावर के साथ अश्वशक्ति उपज बिल्कुल बहुतायत से नहीं है, दूसरों के लिए देख रहे है और अधिक से अधिक १५० हिमाचल प्रदेश लगता है । लेकिन जीत नहीं। शायद इसलिए कि वे इसके लिए नहीं देख रहे थे । स्पीड ट्विन जैसी बाइक के लिए बड़ी तस्वीर का सामंजस्य सर्वोपरि है, व्यक्तिगत प्रदर्शन मूल्य नहीं । और हमेशा की तरह, नियमित मेज पर पीएस, सड़क पर टोक़ ।

क्या मशीन के बारे में विशेष रूप से सराहनीय है कि यह चारों ओर सजी दिखाई नहीं देता है । इस संबंध में, चिंता करने की थोड़ी नहीं है, यह सभी जीवन स्थितियों के ९९% में पर्याप्त प्रदर्शन होगा । और लापता प्रतिशत माप अशुद्धि के तहत आता है ।

अब आपको चेसिस के बारे में कुछ और प्रशंसनीय कहना होगा । यह अच्छी बात है कि यह पूरी तरह से काम करता है। यह भी सच है कि यह इस उच्च गुणवत्ता वाले वातावरण में थोड़ा गिर जाता है, क्योंकि केवल स्टीरियो स्पंज के साथ पीछे संबंधित स्थिति में समायोजित किया जा सकता है । बुनियादी सेटिंग, दूसरी ओर, मशीन फिट बैठता है, यह न तो जरूरत से ज्यादा स्पोर्टी है और न ही आरामदायक है । क्योंकि यह बहुत कॉम्पैक्ट और प्रकाश है, यह चंचल घटता है, जो यह तो आत्मविश्वास के माध्यम से hurries में फेंक दिया जा सकता है ।

यात्रा करने की उपयुक्तता स्वाभाविक रूप से पवन सुरक्षा की कमी से सीमित है। अन्यथा यह अच्छी तरह से सहा जा सकता है, वैसे भी मिलनसार के लिए । उपयोग में आसान, उपयोग में आसान, अच्छी तरह से करने वाली और शक्तिशाली ब्रेक बहुत प्रशंसा के पात्र हैं - इस तरह से होना चाहिए।

बहुत बढ़िया

ईमानदार और क्लासिक, जुड़वां फ्रेम में खड़ा है, ईमानदार और इकट्ठे, ट्रायंफ पायलट ८०७ मिलीमीटर की ऊंचाई पर बैठता है, और इस बैठे स्थिति बाइक की विशेषता है । यहां के बारे में शिकायत करने के लिए थोड़ा है, इस बाइक के मालिक बीएमडब्ल्यू आर नाइनटी,कावासाकी Z900RS या होंडा CB1100EX जैसी प्रतिस्पर्धी मोटरसाइकिलों के बराबर निश्चित रूप से है।

और क्या भूलना है? ओह, हां: पक्ष स्टैंड छिपा हुआ है और फजी का उपयोग करें । यह उच्चतम स्तर पर आलोचना है, क्योंकि आपको आवर्धक ग्लास के साथ अधिक अंक की तलाश करनी होगी। क्लास मेड, जीत।

टेस्ट बाइक हमें ट्रायंफ हैम्बर्ग द्वारा प्रदान की गई थी ।

मूल्य/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 11.950 यूरो €
  • निर्माण के वर्ष: 2019 से
  • रंग: लाल, चांदी, काला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Speed Twin 1200

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • शक्तिशाली मोटर
  • सुंदर विवरण
  • प्रसंस्करण
  • सोशियन आराम
  • ब्रेक
  • टटोलना पक्ष खड़े

स्पीड ट्विन 1200 के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

स्पीड ट्विन 1200 के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
रेट्रो
ईआईए
€ 13,095

आयाम

लंबाई
2,080 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,110 मिमी
वजन
215 किलो
अब। वजन
426 किलो
सीट
807 मिमी
व्हीलबेस
1,430 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
14.5 l
खपत
4.8 l
श्रेणी
300 किमी
उच्चतम गति
215 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
8वी- एसओएचसी, 270 डिग्री
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
1,200 सीसी
फ़्लैट आदि
97.6 मिमी
चक्रनाभि
80 मिमी
प्रदर्शन
97 एचपी
घूर्णन-बल
112 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
एक्स-रिंग चेन

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
अंडर-कवर के साथ सेंट्रलाइज्ड ट्यूब फ्रेम
निलंबन मोर्चा
41 एमएम कारतूस कांटा
यात्रा:
120 मिमी
अकड़ रियर
समायोज्य वसंत प्रीलोड के साथ स्टीरियो स्प्रिंग पैर
यात्रा:
120 मिमी
सस्पेंशन रियर
स्टील से बना दो हाथ स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल डिस्क ब्रेक, ब्रेम्बो 4-पिस्टन कैलिपर्स
305 मिमी
सामने टायर्स
120/70 ZR17
ब्रेक रियर
एकल डिस्क, निसिन डबल पिस्टन फ्लोटिंग काठी
220
रियर टायर्स
160/60 ZR17
एब्स
एब्स

आगे परीक्षण