Triumph Tiger Sport 1050

समीक्षा करें: ट्रायंफ टाइगर 1050 खेल (Baujahr 2016)

लंबे दौरे के लिए बिल्ली

imageक्या मोटर यात्री की एसयूवी मोटर साइकिल चालक अपनी साहसिक बाइक के लिए है । किसी तरह उन्हें सब कुछ करने में सक्षम होना चाहिए। हम और अधिक जानना चाहते थे और वर्ष सितंबर 2016 से टेस्ट ट्रैक पर एक प्रयुक्त ट्रायंफ टाइगर 1050 स्पोर्ट लिया।

बाघ के साथ पहला संपर्क

वह वहां खड़ा है, बाघों । न तो एक दो साल देखता है, और न ही लगभग १४,००० किलोमीटर । यह बी-नोट में कुछ फायदे देता है, क्योंकि कुछ प्रतिस्पर्धी मॉडलों के साथ पहली छाप बहुत खराब है।
लेकिन जीत क्या बनना चाहती है? चूंकि हर कोई हमारे पाठकों के रूप में के रूप में स्मार्ट है, ब्रिटिश स्पष्ट रूप से यह हर किसी के लिए समझ में करना चाहता था । बाइक के नाम पर, इसलिए, न केवल हमारे ग्रह की सबसे बड़ी बड़ी बिल्ली छिपी हुई है, बल्कि खेल शब्द भी है। यह हो सकता है कि जीत खेल की ओर जाता है? हां, बिल्कुल! लेकिन हम उस पर बाद में मिल जाएगा ।
१०५० वस्तुतः श्रृंखला के केंद्रीय मॉडल है, वहां अभी भी एक ८०० और १२०० है । हमारा करीब दो साल पुराना है, इसलिए उसका मौजूदा नया रूप है । ट्रायंफ अकेले इंजन में 100 सुधार करना चाहता है, जिसमें राइड-बाय-वायर सिस्टम शामिल है। पहली कुंजी बारी से पहले जल्दी से सबसे महत्वपूर्ण बात स्पष्ट: सामान्य सुविधाओं के साथ ऑन-बोर्ड कंप्यूटर? चेक। व्यापक, आरामदायक बड़े दौरे के लिए बेंच देख रहे हैं? चेक। एडजस्टेबल डिस्क? चेक। 126 हिमाचल प्रदेश, सब अभी भी उपलब्ध है? आइए एक नजर डालते हैं।
imageimageimage

सड़क पर विजय

चलो चलें। ८३ सेंटीमीटर की ऊंचाई पर, एक डुकाटी से मल्टीस्ट्राडा की तरह अंय साहसिक बाइक की तुलना में कम बैठता है, लेकिन केवल इस तुलना में । छोटे पैर के लिए, यह कुछ भी नहीं है ।
दूसरी ओर, किसी को भी ऑपरेशन के लिए शुरू करने के लिए भालू बलों को लाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि ड्राइविंग करते समय पहली छाप पूरे परीक्षण के लिए चलेगी: क्लच और गियरबॉक्स बहुत आसानी से और ठीक से काम करते हैं। सामान्य तौर पर, ट्रायंफ टाइगर 1050 स्पोर्ट की हैंडलिंग लगभग आश्चर्यजनक लपट की विशेषता है।
ड्राइविंग और पहली उम्मीद के बीच का अंतर हड़ताली है क्योंकि जीत मोटरसाइकिल की टहनी नहीं देती है। उसका डिजाइन न तो नाजुक है, और न ही यह विशेष रूप से २४१ किलो जीवित वजन पर प्रकाश है । सड़क पर, हाथ संरक्षक से विंडशील्ड तक, सवार हमेशा उसके चारों ओर मोटरसाइकिल का एक बहुत कुछ है।
क्या ट्रायंफ टूर कर सकते हैं? आराम के मामले में पीठ न केवल सहज दिखती है, बल्कि यह है । यहां तक कि समाजसेवियों को १०० किलोमीटर के बाद विलाप करना शुरू नहीं होगा । विंडशील्ड ऊंचाई में समायोज्य है और हमारे परीक्षण के दौरान अच्छी सुरक्षा की पेशकश की । घुटने के कोण और बैठने की स्थिति भी फिट बैठती है। इसके अलावा हां: तीन ड्राइविंग मोड पर बोर्ड कंप्यूटर के माध्यम से सेट किया जा सकता है, प्रीलोड चारों ओर समायोज्य है । हर किसी को वहां कुछ न कुछ खोजना चाहिए। तो बस अगली पहाड़ी के पीछे साहसिक है? नहीं, निश्चित रूप से नहीं।

image

इतना खेल और बाघों में फंस रहे है

निकटतम पहाड़ी रास्ता बहुत दूर है । साहसिक तुरंत और बिना किसी निशान के शुरू होता है। आपको बस इतना करना है कि आंसू गैस नल खोलें और जानें कि आपके नाम पर खेल शब्द से क्या ट्रायंफ का मतलब है। तीन सिलेंडर इंजन की १२६ एचपी पूरी तरह से काम करने के लिए रिपोर्ट (0-100 किमी/घंटा: ३.५ सेकंड) और यह १०,० क्रांतियों तक चला जाता है । ब्रिटिश महिला हमेशा एक संस्करण के लिए प्रयासरत है, एक डुकाटी की अल्ट्रा क्रूर प्रतिक्रिया, उदाहरण के लिए, कर सकते है और यह पेशकश नहीं करना चाहता है ।
सबसे अच्छी बात यह है कि यह सिर्फ 4,300 आरपीएम पर 104 न्यूटन मीटर का टॉर्क भी हो सकता है जो जीत को आगे बढ़ाता है। कम गति ड्राइविंग भी बाघों (60-100 किमी/घंटा: ३.१ सेकंड) हो सकता है ।

निष्कर्ष - क्या अटक जाता है

गलत मत समझो: वह कर सकते है कि दौरा के साथ, लेकिन है कि वास्तव में उसकी प्रकृति नहीं है । हर साहसिक बाइक एक समझौता है, जीत स्पष्ट रूप से खेल की ओर जाता है । सेवा की इस निश्चित आसानी और सभी ड्राइविंग व्यवहार के साथ, यह भी कम अनुभवी दौरा सवार के लिए एक आराम से दुनिया का पता लगाने के लिए आसान बनाता है । और फिर भी ये बाघों के सही पायलट नहीं होंगे ।
जीत के फायदे बाइकर द्वारा सबसे अच्छा आनंद लिया जाता है, जो स्पोर्टी रूप से सवारी करना चाहता है। बाकी सब कुछ बड़ी बिल्ली के लिए है, क्योंकि अच्छा टोक़ के बावजूद, ट्रायंफ टाइगर १०५० खेल के बजाय मानक क्रूज नियंत्रण के साथ क्षेत्र के माध्यम से गोंडोलिंग के तारकोल की ओर footrests भेजने के लिए प्रोत्साहित करती है ।
शहर के लिए यह भी पहली पसंद नहीं है, यह व्यापक हैंडलबार के साथ शुरू होता है और क्लैडिंग के साथ बंद नहीं होता है।
कौन बाघ और खेल चाहता है, खत्म करने के लिए जल्दी में और के बाद से बहुत मज़ा है-कृपया बहुत, जीत के लिए तैयार है ।

परीक्षण मोटरसाइकिल कृपया मोटरराड रुसर द्वारा प्रदान की गई थी। इसे 9,990 यूरो के लिए उपयोग किए गए मॉडल के रूप में खरीदा जा सकता है।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 12,600 यूरो
  • प्रयुक्त (2 साल पुराना): 9,500 यूरो
  • निर्माण के वर्ष: 2007 के बाद से (टाइगर 1050)
  • रंग: मैट ब्लैक, एल्यूमीनियम चांदी
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Tiger Sport 1050

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • पावर और टॉर्क
  • उपयोग करने में आसान
  • प्रसंस्करण
  • टूरिंग उपयुक्तता
  • मूल्य
  • बहुत काम नहीं

टाइगर स्पोर्ट 1050 के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

टाइगर स्पोर्ट 1050 के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
अंतरराष्ट्रीय
ईआईए
€ 13,250

आयाम

लंबाई
2,150 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,330 मिमी
वजन
241 किलो
अब। वजन
457 किग्रा
सीट
830 मिमी
व्हीलबेस
1,540 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
3.5 एस
60 से 100
3.1 एस
टैंक सामग्री
20 एल
खपत
5.2 एल
श्रेणी
385 किमी
उच्चतम गति
220 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
3-12V DOHC
सिलेंडरों की संख्या
3
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
1,050 सीसी
फ़्लैट आदि
79 मिमी
चक्रनाभि
71.4 मिमी
प्रदर्शन
126 एचपी
घूर्णन-बल
106 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
एक्स-रिंग चेन

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
डबल ट्यूब ब्रिज फ्रेम
निलंबन मोर्चा
समायोज्य प्रीलोड और दबाव स्तर डैमिंग के साथ 43 मिमी शोमा उल्टा कांटा
यात्रा:
140 मिमी
अकड़ रियर
समायोज्य प्रीलोड और तनाव डैमिंग के साथ शोवा मोनोशॉक
यात्रा:
155 मिमी
सस्पेंशन रियर
सनकी चेन क्लैंपिंग तंत्र के साथ लाइट मेटल सिंगल आर्म स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
फ्लोटिंग माउंटेड डबल ब्रेक डिस्क, निसिन 4-पिस्टन रेडियल कैलिपर्स
320 मिमी
सामने टायर्स
120/70 ZR17
ब्रेक रियर
सिंगल डिस्क, निसिन डबल पिस्टन ब्रेक कैलिपर
255
रियर टायर्स
180/55 ZR17
एब्स
एब्स

आगे परीक्षण