BMW R 1250 R

समीक्षा करें: बीएमडब्ल्यू आर 1250 आर (Baujahr 2020)

आराम से पावर प्रोट्ज

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

बीएमडब्ल्यू आर 1250 आर सभी नग्न बाइक की आदर्श छवि की तरह कुछ है। डुकाटी दानव 1200 और दूसरों के साथ मिलकर, यह सरासर शक्ति का प्रतीक है और हमेशा तेज है जितना आप इस प्रकार की बाइक के साथ सवारी करना चाहते हैं। तो यह पर्याप्त अनुचित है और यह क्या कर सकते हैं, परीक्षण स्पष्ट करता है ।

पूर्ण उपकरण महंगा है

सबसे पहले, इन पंक्तियों के लेखक एक मुखर बीएमडब्ल्यू प्रशंसक नहीं है, बल्कि Bavarians के प्रति भावनात्मक । और मुझे लगता है कि बॉक्सर इंजन विशेष रूप से महान है जब वे एक पोर्श ९११ के बट में स्थापित कर रहे हैं ।

किसी भी मामले में, यह मामला था जब तक मैं तत्कालीन नए जीएस १२५० की परीक्षण टीम का हिस्सा था । लेकिन मैं अपने मिशन को पहले से नहीं करना चाहता, चलो पहले खड़े बाइक को देखो । बीएमडब्ल्यू की जीएस सीरीज सालों से रजिस्ट्रेशन स्टैटिस्टिक्स की किंग रही है । दूसरी ओर सिंपल आर टॉप 20 में भी नहीं है, आर से 13 गुना ज्यादा जीएस बिक रहे हैं। आर चित्र पुस्तक से के रूप में एक नग्न बाइक है, यह अंयथा की उंमीद नहीं की जा रही थी । एक भी अतिरिक्त के बिना, तेज गति वाली कार की कीमत 13,850 यूरो है, लेकिन आप इस जानकारी को तुरंत भूल सकते हैं। बीएमडब्ल्यू चालक यह सब अपने ड्रम के साथ प्यार करता है, और बीएमडब्ल्यू शेयरधारकों उसे उस के लिए प्यार करता हूं । यदि ग्राहक अपने आग्रह करता हूं कि पूरी तरह से लैस करने के लिए देता है-और बहुत, बहुत कई करते है-१८,०९५ यूरो बिल पर हैं ।

बेशक आपको पूरी बात करने की जरूरत नहीं है, अद्भुत टीएफटी डिस्प्ले के साथ-साथ स्मार्टफोन से कनेक्शन भी सीरीज हैं। हालांकि, पूरे ड्राइविंग मोड, कॉर्नरिंग लाइट के साथ-साथ विभिन्न मैपिंग व्यवहार में काफी अच्छे हैं।

imageimageimage

लेंस सब अच्छा है

बीएमडब्ल्यू शुक्र है खुद को बंद कर रहा है एक प्रवृत्ति है कि हम काफी कुछ समय के लिए देख रहा है । नहीं, अनावश्यक और चोरी-प्रवण कीलेस गो की प्रवृत्ति नहीं, आर हमने दुर्भाग्य से परीक्षण किया है (एक अतिरिक्त के रूप में)। नहीं, बीएमडब्ल्यू यात्री के इलाज के रुझान को बुरी तरह से स्वीकार करने से इनकार कर दिया । क्यों कभी: हमारे परीक्षणों में सबसे नग्न बाइक अपर्याप्त अंतरिक्ष, आराम और यात्री के लिए footrest पदों था । आर १२५० आर अलग है: बेशक, गाड़ी के रूप में जीएस पर के रूप में आरामदायक नहीं है, लेकिन द्वारा ड्राइविंग कम से कम और बुरा भी नहीं है।

आइए डिस्प्ले पर एक त्वरित नज़र डालते हैं, जो अब कई अन्य बीएमडब्ल्यू के लिए मानक है। यह हर लिहाज से जीत साबित होती है। सबसे महत्वपूर्ण प्रदर्शित करता है, स्पष्ट और बैकलाइट में भी पढ़ने के लिए आसान के लिए काफी बड़ा। आम तौर पर, बीएमडब्ल्यू के मुसीबत मुक्त आपरेशन कुछ है जहां प्रतियोगिता वास्तव में एक डिस्क काट सकता है ।

फिर ऊपर चढ़ें, जो कम सीट ऊंचाई (820 मिलीमीटर, वैकल्पिक रूप से भी 760 या 840 उपलब्ध) के लिए धन्यवाद किसी भी समस्या के बिना सफल होता है। हाथ चौड़े हैंडलबार्स पर गिरते हैं जैसे कि खुद से, घुटने का कोण आरामदायक है। इसके अलावा स्वयं स्पष्ट नहीं: टर्निंग सर्कल बल्कि छोटा है, हैंडलबार्स को युद्धाभ्यास के लिए व्यापक रूप से पटक दिया जा सकता है।

क्योंकि चलो चलते हैं।

image

ड्रीम इंजन

स्टार्टर बटन और निम्नलिखित पहले मीटर पर दबाव ऐसा होता है: भले ही आप bös bollering V2 पसंद करते हैं, तो आप ईर्ष्या से स्वीकार करते है कि बीएमडब्ल्यू शिफ्ट कैम बॉक्सर के साथ एक dreamlike इंजन डिजाइन किया गया है । अगोचर इनलेट वाल्व को समायोजित करने के लिए इस इंजन की विशेषता है, जो बीएमडब्ल्यू वास्तव में केवल १३६ हिमाचल प्रदेश के लिए attests । और महसूस किया? कोई मजाक नहीं, यहां तक कि १७० हिमाचल प्रदेश मैं किसी भी समय विश्वास होता । केवल 1,000 पर्यटन से, बीएमडब्ल्यू परास्नातक त्वरण, 2,000 पर्यटन से मज़ा शुरू होता है, 3,000 क्रांतियों से आपको फर्म रखना चाहिए। वाहन बंद हो जाता है जैसे कि कल नहीं था, इंजन हमेशा सड़क पर बहुत अधिक बिजली फावड़े ।

पुराने 1200 इंजन का 125 एनएम अधिकतम टॉर्क 1250 में 143 न्यूटन मीटर हो गया है। ये 240 किलो लाइव वेट को आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ाते हैं। बल्कि उच्च वजन के बावजूद, आर १२५० आर कोई बोझिल मतलब से है । वह कॉर्नरिंग कर सकती है और मुश्किल से ब्रेक लगाने पर भी खुद को सेट करती है, लेकिन वह इसे प्रोत्साहित नहीं करती । हालांकि, यह किलो के कारण इतना नहीं है, लेकिन मोटरसाइकिल की आरामदायक बुनियादी ट्यूनिंग के लिए । इस प्रकार, यहां तक कि चेसिस की गतिशील स्थिति में, बाइकर अपने दांत खड़खड़ नहीं करता है, बीएमडब्ल्यू खराब सड़कों पर भी अनुचित झटके के लिए दूर नहीं किया जा सकता है ।

दूसरी ओर, क्विकशिफ्टर को तिरस्कृत किया जाता है। विशेष रूप से स्विच डाउन करते समय, यह बाकी इंजन के रूप में आत्मविश्वास से काम नहीं करता है, जिससे गियरबॉक्स ग्रेडेशन अपने आप में सफल रहा है।

अंत तक संप्रभु

यह काफी महंगा है, लेकिन आप बीएमडब्ल्यू आर 1250 आर के साथ एक बहुत कुछ मिलता है। यदि आप लगभग अटूट भंडार के साथ एक नग्न बाइक की तलाश कर रहे हैं, तो आप खोज समाप्त कर सकते हैं। बीएमडब्ल्यू काफी अपने "मैं कर सकता था, अगर केवल मैं चाहता था" रवैया के कारण विश्वास है । अगर दूसरों को अपनी तीव्र के साथ खुद को साबित करना है, आर शांत रहता है ।

निष्पक्षता से, बवेरिया (बर्लिन से) की बाइक अक्सर दोषी नहीं ठहराया जा सकता है । इस लिहाज से किसी को इस बाइक पर विचार करना चाहिए, जो इस इंजन से शायद ही किसी और की तरह आकार की हो ।

परीक्षण बाइक हैम्बर्ग के पास पिनेबर्ग में बर्गमैन और Söhne द्वारा प्रदान की गई थी ।

मूल्य/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 13.850 € से
  • निर्माण के वर्ष: 2019 से
  • रंग: काले, हिमाचल प्रदेश (सफेद-लाल-नीला), अनन्य (गहरा हरा), 719 (भूरा)
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
R 1250 R

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • तेजी इंजन
  • अंतहीन प्रदर्शन
  • बहुत अच्छी गुणवत्ता की छाप
  • उत्कृष्ट चेसिस
  • बहुत अच्छा ब्रेक
  • QuickShifter थोड़ा झटका है
  • काफी सस्ता नहीं

R 1250 R के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

R 1250 R के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
नंगा
ईआईए
€ 15,350

आयाम

लंबाई
2,222 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,405 मिमी
वजन
239 किलो
अब। वजन
226 किलो
सीट
805 मिमी
व्हीलबेस
1,485 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
25 एल
खपत
4.75 l
श्रेणी
520 किमी
उच्चतम गति
200 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
दो ओवरहेड व्हील-चालित कैमशाफ्ट के साथ चार स्ट्रोक बॉक्सर इंजन
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
एयर/लिक्विड कूल्ड
विस्थापन
1,254 सीसी
फ़्लैट आदि
102.5 मिमी
चक्रनाभि
76 मिमी
प्रदर्शन
136 एचपी
घूर्णन-बल
143 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
सीवीडी

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
टू-पीस फ्रेम अवधारणा जिसमें मुख्य और खराब-ऑन रियर फ्रेम शामिल है, मोटर का समर्थन
निलंबन मोर्चा
बीएमडब्ल्यू मोटरराड टेलीलीवर, सेंट्रल स्प्रिंग लेग, स्टैंडपाइप व्यास 37 मिमी
यात्रा:
120 मिमी
अकड़ रियर
बीएमडब्ल्यू मोटरराड पैरालवर; वाड अकड़, हैंडव्हील हाइड्रोलिक द्वारा स्प्रिंग प्रीलोड असीम रूप से समायोज्य, हैंडव्हील द्वारा समायोज्य कदम को खींचें
यात्रा:
136 मिमी
सस्पेंशन रियर
एल्यूमीनियम कास्ट एकल बांह स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल डिस्क ब्रेक
320 मिमी
सामने टायर्स
120/70 जेडआर 17
ब्रेक रियर
सिंगल डिस्क ब्रेक
276
रियर टायर्स
180/55 जेडआर 17
एब्स
बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंटीग्रल एबीएस (पार्ट इंटीग्रल)

आगे परीक्षण