Yamaha XT 1200 ZE Super Ténéré

समीक्षा करें: यामाहा XT 1200 ZE सुपर Ténéré (Baujahr 2020)

सब बहुत आसान

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

यामाहा XT 1200 ZE सुपर Ténéré जटिल नहीं है, और वह बदलने की उम्मीद कभी नहीं है. यह इस संपत्ति है कि यह किसी को भी, जो सिर्फ यात्रा करना चाहता है के साथ इतना लोकप्रिय बनाता है-जहां भी वे मोपेड के बारे में चिंता किए बिना जाना है । वह और क्या कर सकती है?

यात्रा एंडुरो? काफी नहीं

यामाहा एक्सटी 1200 ZE सुपर टेनेरे हमेशा से खास रहा है। फिर से इस साल, हालांकि यह बल्कि अदेद विशेष बात यह है कि यहां मायने रखता है । वास्तव में, पिछले संशोधन २०१५ को वापस तिथियां, एक अंतराल है कि कुछ निर्माताओं के प्रमुख संशोधनों के बिना पारित करने की अनुमति देते हैं । लेकिन क्यों, बेहतर क्या होना चाहिए?

बड़ा (और २६१ किलो भी भारी) यामाहा एक सीमा पार कम्यूटर है । यह एक यात्रा एंडुरो है, होंडा अफ्रीका ट्विनके समान । लेकिन अगर आप करीब से देखते हैं, तो इसमें न केवल एडवेंचर बाइक का एक बहुत बड़ा शॉट है। फिर भी, सभी रेगिस्तान और हमारी पृथ्वी के अकेला वर्गों में पौराणिक लंबी दूरी की यात्रा क्षमता का सामना नहीं करना चाहिए था । जहां गूगल मैप्स अपने लैटिन के अंत में है, यामाहा सिर्फ गर्म हो रही है ।

तो आइए एक नज़र डालें: 13,499 यूरो से आप एक टेनेरे 1200 के मालिक बन सकते हैं। ZE संस्करण हम बिजली चेसिस, हीटिंग हैंडल और एक मुख्य स्टैंड के साथ ड्राइव १५,८९९ यूरो के लिए आता है । अभी भी पैसा छोड़ दिया? तो "छापे संस्करण" सही काम करना हो सकता है । यहां आप सूटकेस, एक उच्च डिस्क, फॉग लाइट्स और 17,999 यूरो के लिए इंजन सुरक्षा पा सकते हैं।

imageimageimage

सस्ते होने के बिना सभी आसान

एक विस्तार है जो पूरी मोटरसाइकिल का प्रतीक है। यह सीट की ऊंचाई है, जो उच्च सेटिंग में भी सामान्य रूप से विकसित ड्राइवरों को सूट करता है। यदि आप इसे गहरा पसंद करते हैं, तो आपको केवल सीट के नीचे एक छोटा हैंडल चाहिए और यह फिट बैठता है (सीट ऊंचाई 845-870 मिमी)। क्यों, एक चमत्कार, हर निर्माता यह इतना सरल, सरल और तुरंत समझ में नहीं आता है?

अब आपको लगता है, आसान यह चीजों का निर्माण करने के लिए है । इस अर्थ में, जापानी एक बहुत, बहुत लंबे समय के लिए Ténéré विचार किया गया है । इसके बारे में लगभग सब कुछ सस्ता होने के बिना सरल है। यहां तक कि बिजली की चेसिस विसंगत ऑपरेशन के साथ भ्रमित नहीं करता है। हालांकि कुल में 84 अलग-अलग सेटिंग्स हैं, लेकिन निर्देशों के बिना ऑपरेशन को समझना आसान है।

तो चलो देखते है कि उसके साथ ड्राइविंग कि आसान है ।

image

स्पोर्टी? अरे नहीं।।।

यह है, कम से कम एक बात के संदर्भ में: Ténéré के उच्च वजन शीघ्र ही शुरू करने के बाद भूल गया है। 1200s की सीमित स्पोर्टनेस उच्च वजन के कारण नहीं है, बल्कि यह इंजन के कारण है। पहले से ही १५०० क्रांतियों से, लंबे स्ट्रोक दो सिलेंडर वाहन आगे धक्का, २५०० से यह एक उछाल दृष्टिकोण के साथ बिंदु पर चला जाता है । अकेले, énoun लंबे समय तक नहीं है, जुड़वां गति से बाहर अपने ११० हिमाचल प्रदेश नहीं मिलता है । गलत समझा नहीं जा सकता यामाहा न तो धीमा है और न ही लंगड़ा, लेकिन उच्च गति से प्राप्त खेल शब्द के साथ, यह कुछ भी नहीं कर सकता ।

यह चेसिस पर भी लागू होता है: कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या सेटिंग चुनते हैं, यामाहा हमेशा अपने पाठ्यक्रम को स्थिर तरीके से खींच देगा, यहां तक कि शीर्ष गति तक भी। बेशक, यह भी ट्यूबलेस टायरों के कारण है, जो डामर पर अपनी बात अच्छी तरह से करते हैं, इलाके में उनके साथ कोई राज्य नहीं है। ड्राइविंग आराम बेंच के माध्यम से अच्छा है और इस पर, यहां तक कि लंबी दूरी पर । यह बात समाजजनों पर भी लागू होती है। यदि आप कोनों को खरोंच करना चाहते हैं, तो आपको निश्चित रूप से "स्पोर्ट" निलंबन सेटिंग चुनना चाहिए। अन्यथा, ब्रेक लगाते समय बैकहैंड रौंद और कांटा भारी हो जाता है।

गिम्बल ड्राइव बिल्कुल नहीं गड़गड़ाहट है । इसके विपरीत, कम रखरखाव बिजली संचरण से पता चलता है कि यह निर्माण कितनी दूर आया है: कोई पेड़ उठाने जब बंद ड्राइविंग, कोई रौंद, कोई लोड परिवर्तन प्रतिक्रियाओं-कि यह कैसे होना चाहिए । हमारी टेस्ट बाइक यामाहा एक्सेसरीज रेंज से एक बड़ी विंडशील्ड से लैस थी । एक समझदार निवेश, क्योंकि ड्राइविंग हवा इस प्रकार मज़बूती से ड्राइवर से प्राप्त है ।

अदर्शनीय और बस अच्छा

१२०० लंबी दूरी की आराम का एक उच्च स्तर प्रदान करता है, जो एक मध्यम घुटने के कोण से परिणाम, सोज़ियस जैसे सवारों के लिए सोफे की तरह सीट तकिया और पूरी तरह से हैंडलबार की तरह फुटरेस्ट रखा । यह आराम जुड़वा बच्चों के कम कंपन चलने से समर्थित है।

तो Ténéré के बारे में शानदार बात यह है कि यह इतना शानदार है । लेकिन यह काफी सस्ता नहीं है: बस के तहत 16,000 यूरो, यह लगभग एक के रूप में के रूप में महंगा है - बेशक नग्न - बीएमडब्ल्यू जीएस.

हैम्बर्ग में टेकियस और रीमर्स ने हमें टेस्ट बाइक मुहैया कराई थी ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 13.499 € से
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 11,000 €
  • निर्माण के वर्ष: २०१५ के बाद से
  • उपलब्धता: अच्छा
  • रंग: सिरेमिक बर्फ, काला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
XT 1200 ZE Super Ténéré

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • मजबूत
  • यात्रा उपयुक्तता
  • सोशियन आराम
  • परिचालन
  • मूल्य

XT 1200 ZE सुपर Ténéré के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

XT 1200 ZE सुपर Ténéré के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
साहसिक
ईआईए
€ 16,349

आयाम

लंबाई
2,255 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,410 मिमी
वजन
267 किलो
सीट
845 मिमी
व्हीलबेस
1,540 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
23 एल
उच्चतम गति
210 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
1,199 सीसी
फ़्लैट आदि
98 मिमी
चक्रनाभि
79.5 मिमी
प्रदर्शन
112 एचपी
घूर्णन-बल
117 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
सीवीडी

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
सेंट्रल पाइप
अकड़ रियर
मोनो-फेदरलेग
सामने ब्रेक
डबल डिस्क
ब्रेक रियर
डिस्‍क

आगे परीक्षण