BMW R 1250 GS

समीक्षा करें: बीएमडब्ल्यू आर 1250 जीएस (Baujahr 2019)

एक जहाज आएगा

imageयह एक समस्या है: यदि आपके पास कार्यक्रम में जर्मनी के लिए पूर्ण बेस्टसेलर है, तो आप अब ज्यादा नहीं जीत सकते हैं। यह सिर्फ नंबर 1 से बेहतर नहीं हो सकता । क्या बीएमडब्ल्यू इंजीनियरों अपने पूर्ववर्ती १२०० जीएस की तुलना में आर १२५० जीएस पर सुधार हुआ है, और जहां वे कोशिश की और परीक्षण बनाए रखा है? नई बीएमडब्ल्यू फ्लैगशिप परीक्षण के लिए अंगूठी मुक्त।

मोटा से वह लग रहा है

यदि आप नई बीएमडब्ल्यू के चारों ओर एक गोद बारी करना चाहते हैं, तो आप निरपेक्ष संदर्भ में दूर चलने की जरूरत नहीं है, लेकिन आप अभी भी अंय मोटरसाइकिलों की तुलना में आगे जाना है । यह क्या बीएमडब्ल्यू जगह में डाल दिया है की एक असली टंम है । डिजाइनरों के लिए एक तारीफ, क्योंकि उनकी बहुतायत की न केवल तस्वीरें में थोड़ा पहचानने योग्य है, लेकिन यह भी जब एक उसके सामने शारीरिक रूप से खड़ा है । यह केवल दूसरी नज़र में है कि आप देख सकते है चालें बीएमडब्ल्यू के साथ काम किया है । उदाहरण टैंक: विभिन्न किनारों, सामग्री और रंग बेहद कुशलता से छुपाते हैं कि यह घटक बहुत मोटा है, 20 लीटर सामग्री से भी बड़ा सुझाव देता है।
साथ ही इस क्राड के महत्व से किसी को डराया जाता है। Tataaaaa! सबसे लोकप्रिय निर्माता (बिक्री के आंकड़ों द्वारा रेटेड) से जर्मनी का सबसे लोकप्रिय मोटरसाइकिल मॉडल हमसे आगे है। क्या हम सब थोड़ा जीएस नहीं हैं? मोटरसाइकिल के विस्तार में यह पूर्णता, यह निश्चितता है कि बीएमडब्ल्यू छीलने स्टिकर, गरीब पेंट की गुणवत्ता या अंय कारीगरी दोषों की तरह चीजों पर कभी नहीं पकड़ा जाएगा-कि क्या किया गया है जो साल के लिए जीएस गया है ।
तो, अब काफी लंबे समय तक। जर्मनी उम्मीद से ज्यादा रंगीन है, और वह हमेशा की तरह अच्छा है । स्पष्ट है: जर्मनी में, 2018 में 125 सीसी से अधिक कुल 108,300 मोटरसाइकिलें बेची गई थीं, जिनमें से 7,304 पूर्ववर्ती 1200 जीएस से थीं। यह अकेले जीएस के ६.७ प्रतिशत के बाजार हिस्सेदारी से मेल खाती है और पहले स्थान पर एक बड़ी बढ़त के साथ ।
धूप सेंकना।
बधाइयाँ।
दूसरी ओर, हालांकि, आंकड़ों की स्पष्टता का मतलब यह भी हो सकता है कि सभी जर्मन के ९३.३ प्रतिशत, और इस तरह राज्य में पूर्ण बहुमत, बीएमडब्ल्यू जीएस नहीं चाहते है या खरीद सकते है (हमारे परीक्षण बाइक से अधिक २०,००० यूरो की लागत....) । इस संबंध में: आराम से रहें।

imageimageimage

अब चलो यहां चलते हैं

चलो हम कैसे काम पर एक त्वरित नज़र रखना: हम चार के सख्त सिद्धांत है । चार आंखें प्रत्येक परीक्षण को देखो, चार नितंबों के स्वामित्व में है कम से हर परीक्षण बाइक और चार मस्तिष्क आधा इसके बारे में सोचा है । और यह एक बदलते गठन में (वीडियो देखें) ताकि कोई प्यारे यहां घुसने में न घुसे।
जब Dietmar मुझे जीएस परीक्षण के लिए एक साथी के रूप में चुना है, मैं पहली बार में आश्चर्यचकित था, क्योंकि मैं निश्चित रूप से जीएस प्रकार नहीं हूं । Dietmar पहले से ही। मैं निश्चित रूप से बॉक्सर प्रकार नहीं हूं । Dietmar पहले से ही। मैं एनालॉग उपकरणों की तरह है और यह मेरे जीवन के मिशन के लिए एक मैनुअल कभी नहीं पढ़ा है । Dietmar मोटरसाइकिलों के अलावा परीक्षण करने के लिए पसंद करती है और नवीनतम मोबाइल फोन प्रकार विस्तृत।
जैसा कि यह निकला, यह आदर्श रचना थी कि वह मोटरसाइकिल को चारों तरफ से रोशन करने और किसी निष्कर्ष पर पहुंचने में सक्षम हो। यह उपयोगी है कि हम जल्दी से मुख्य मूल्यांकन है, जो इस पाठ के परीक्षण भाग कम बनाता है पर सहमत हुए । संक्षेप में: बीएमडब्ल्यू एक महान मोटरसाइकिल है। चेसिस, उदाहरण के लिए (हमारे परीक्षक के साथ इलेक्ट्रॉनिक समायोज्य) लंबी दूरी की आराम और पर्याप्त handiness के बीच आदर्श समझौता है । बीएमडब्ल्यू जाहिर है एक गुप्त जादू औषधि है, जो वे चेसिस में भरने: एक बार सड़क पर, जीएस, जो २५० किलोग्राम पर बिल्कुल हल्के नहीं है, सभी आयामों में सिकुड़ने लगता है: हाथ पर और सटीक प्रगति ।

image

इंजन: एक बल

या इंजन: नया संस्करण शिफ्ट कैम तकनीक के साथ मना करता है, जिसमें कैमशाफ्ट गति के आधार पर चर वाल्व खोलने के समय की अनुमति देता है। परिणाम: नीचे भारी दबाव, अप्रतिबंधित घूर्णन इच्छा के आसपास । 136 एचपी इंजन लगभग 150 एचपी के साथ मेरे पूर्व 1200 डुकाटी मल्टीस्ट्राडा की तुलना में हर स्थिति में मजबूत लग रहा था। Dietmar और मुझे से एक छोटा सा नोट: बीएमडब्ल्यू वैकल्पिक और चार्ज करने योग्य Akrapovic प्रणाली के बिना करने के लिए एक शानदार तरीका है । यह अच्छा नहीं लगता है, और न ही ध्वनि बॉक्सर मैच करता है । पुह, कम से कम यह एक रूममेकरन के लिए पाया जाता है।
गियरबॉक्स: चिकनी और सटीक, कि यह कैसे होना चाहिए । परंपरावादियों के लिए मुश्किल: अचूक "Kalong" शोर जब पहले गियर डालने चला गया है ।

एक मोटरसाइकिल, दो राय

और अब, इतना प्रकाश और इतनी कम छाया के साथ? खरीदें या नहीं? Dietmar का कहना है कि यह उसके लिए बहुत महंगा है (@Dietmar: अब हमारे बीच, आप दो साल नहीं होगा, नवीनतम पर तो आप इसे इस्तेमाल किया है) । ;) अन्यथा, वह इस बात को लेकर उत्साहित है कि आप अपनी सभी वस्तुनिष्ठता के लिए क्या हो सकते हैं । किसी भी मामले में, हाल ही में संशोधन के लिए पर्याप्त कारण पुराने मॉडल के लिए भुगतान किया जाएगा ।
बेशक, मैं इसे अलग तरह से देखते हैं । कीमत पहली नज़र में एक तर्क है, और बीएमडब्ल्यू संघर्ष कर रहा है, विशेष रूप से एक्स्ट्रा कलाकार के साथ । लेकिन डुकाटी या केटीएम से प्रतिस्पर्धा ज्यादा सस्ती नहीं है, इसलिए फिर से यह आकर्षित नहीं होता है। सबसे पहले, यह मेरे लिए बहुत बड़ा है, मेरे थोड़ा छोटे पैरों के साथ मैं भी यथोचित नहीं आया है । इसके अलावा, जीएस मेरे लिए अभी भी एकदम सही है । मुझे यह पसंद है जब मेरी मोपेड को काम करना पड़ता है, जब मैं सक्रिय रूप से इसका नेतृत्व करता हूं और हमेशा थोड़ा ज़ोरदार वापस आता हूं।
अगर किसी ने मुझे बताया कि मैं इस तथ्य की अनदेखी की थी कि बीएमडब्ल्यू स्वायत्त परीक्षण के दौरान हर समय चला गया होता-मुझे विश्वास है कि होगा ।

बीएमडब्ल्यू के ऋण के लिए बर्गमैन और Söhne के लिए हमारा धन्यवाद।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 16.150 € से। टेस्ट बाइक: 20.870 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 12,000 €
  • निर्माण के वर्ष: 1987 के बाद से
  • उपलब्धता: विशाल प्रस्ताव
  • रंग: वर्तमान: काले धातु, सफेद (एचपी डिजाइन), और काले-पीले
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
R 1250 GS

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • मोटर, शक्तिशाली और बारी करने को तैयार
  • पुनर्विक्रय मूल्य (विक्रेता के रूप में)
  • चेसिस
  • प्रसंस्करण
  • प्रदर्शन
  • मूल्य (विशेष रूप से एक्स्ट्रा कलाकार के लिए)
  • पुनर्विक्रय मूल्य (खरीदार के रूप में)
  • सीट
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
साहसिक
ईआईए
€ 18,300

आयाम

लंबाई
2,207 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,430 मिमी
वजन
249 किलो
अब। वजन
465 किलो
सीट
850 मिमी
व्हीलबेस
1,525 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
3.6 एस
60 से 100
3.5 एस
टैंक सामग्री
20 एल
खपत
4.75 l
श्रेणी
400 किमी
उच्चतम गति
220 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
मुक् केबाज़
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
पानी ठंडा
विस्थापन
1,254 सीसी
फ़्लैट आदि
102 मिमी
चक्रनाभि
76 मिमी
प्रदर्शन
136 एचपी
घूर्णन-बल
143 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
सीवीडी

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
दो भाग का ढांचा
निलंबन मोर्चा
टेलीलीवर 37 सेमी
यात्रा:
190 मिमी
अकड़ रियर
पारलवर के साथ वाड मोनो अकड़
यात्रा:
200 मिमी
सस्पेंशन रियर
एल्यूमीनियम कास्ट एकल बांह स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल डिस्क, 4-पिस्टन रेडियल कैलिपर्स
305 मिमी
सामने टायर्स
120/70 R19
ब्रेक रियर
सिंगल डिस्क ब्रेक, डबल पिस्टन फ्लोटिंग काठी
276
रियर टायर्स
170/60 R17
एब्स
आंशिक इंटीग्रल एबीएस

आगे परीक्षण