Triumph Bonneville T120

टेस्ट: ट्रायंफ बोनेविल T120 (Baujahr 2020)

रेवेरेंट

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

ट्रायंफ बोनेविल निर्विवाद रूप से अब तक की सबसे खूबसूरत रेट्रो बाइक्स में से एक है । मूल 1959 में प्रस्तुत किया गया था और एक बहुत ही स्पोर्टी स्पर्श के साथ एक क्लासिक मोटरसाइकिल थी। वर्तमान संस्करण सिर्फ अच्छा से अधिक लग सकता है?

विवरण के लिए प्यार

बस वह कैसे खड़ा है । एक दो रंग पेंट में संस्करण पर निर्भर करता है, लेकिन निश्चित रूप से क्लासिक स्टीरियो स्पंज और दो कम रेट्रो बैग के साथ । जैसा कि ट्रायंफ से प्रथागत है, यह सब अच्छी तरह से है और छोटे विवरणों के लिए प्यार के साथ संसाधित है। हमारा मॉडल सफेद धातु है और पेंट के अलावा विशेष मॉडल डायमंड का यूनियन जैक भी पहनता है, अन्यथा मानक है। यदि आपके पास पर्याप्त ब्लिंग ब्लिंग नहीं है, तो ट्रायंफ 160 से कम सामान प्रदान करता है।

वर्तमान संस्करण हाल ही में संशोधन के बाद 80 एचपी का उत्पादन करता है। यह निरपेक्ष संदर्भ में एक छोटी राशि नहीं है, लेकिन ज्यादा नहीं, लगभग १२०० घन मीटर के आलीशान विस्थापन को देखते हुए । डेटा शीट पर एक नज़र से पता चलता है कि एक संदिग्ध क्या: केवल ३,१०० आरपीएम की अधिकतम पर १०५ न्यूटन मीटर उपलब्ध हैं, तो यह एक टोक़ मोटर है, जो एक रेट्रो बाइक फिट बैठता है ।

imageimageimage

चरित्र बदल गया है

लेकिन मूल करने के लिए नहीं। 60 के दशक में, यह खरीदारों के समूह के लिए एक बुरा लड़का बाइक था जिसे आज रॉकर्स कहा जाएगा। और वह स्पोर्टी थी । यहां लक्ष्यों का एक क्लासिक संघर्ष है, क्योंकि जीत स्पोर्टी नहीं दिखती है (और यह वह नहीं है जो पहले से ही पहले परीक्षण किलोमीटर के बाद दिखाया गया था)। मूल वैसे नाम मिल गया क्योंकि वह संयुक्त राज्य अमेरिका में बोनविले साल्ट लेक पर एक नया विश्व रिकॉर्ड स्थापित किया । टेस्ट ड्राइवर जॉनी एलन सुव्यवस्थित प्रच्छन्न मशीन पर ३४५.२ किमी/घंटा में कामयाब रहे । आज बोनी 180 किमी/घंटा कर सकते हैं।

T120 एक चौंका देने वाला २४३ किलोग्राम ड्राइव करने के लिए तैयार वजन-जहां ट्रायंफ सभी सामग्री स्थापित करता है? डबल स्पंज के साथ-साथ स्टील स्विंगआर्म के साथ चेसिस पर एक नज़र दिशा दिखाती है: यहां सब कुछ पूर्ण से नक्काशीदार दिखता है, filigree कला व्यर्थ में मांगी गई है। कुल मिलाकर, डिजाइन सुसंगत और मूल के करीब है। मेरा पसंदीदा विस्तार: कार्बोरेटर की याद ताजा जुड़वां बच्चों के कुछ हिस्सों ।

ड्राइविंग सुरक्षा के लिए इलेक्ट्रॉनिक सहायकों के साथ उपकरण बल्कि संकीर्ण है, क्योंकि दो ड्राइविंग मोड (बारिश और सड़क), कर्षण नियंत्रण और एबीएस के अलावा कुछ भी नहीं है ।

तो चलो चलते हैं, आज की दुनिया में बोनी का नेतृत्व और देखो कि यह कैसे काम करता है ।

image

टॉर्क पर सर्फिंग

उपकरणों की बहुत दृष्टि ड्राइवर के दिल को गर्म करती है। एनालॉग रूप में प्रदर्शित गति और गति प्राप्त करने के लिए, इसमें कुछ है। इंजीनियरों ने दो दौर के उपकरणों में एक छोटे से प्रदर्शन के माध्यम से गियर डिस्प्ले या टैंक के भरने के स्तर जैसे आवश्यक डिजिटल जानकारी को एकीकृत किया।

मुख्य स्टैंड से नीचे (मानक के रूप में), एक अंक के बाहर तापमान को ध्यान में रखते हुए, समान रूप से मानक हीटिंग हैंडल चालू और बंद हम जाते हैं।

क्या तुरंत बाहर खड़ा है कि वहां शायद ही कोई इंजन है कि बेहतर ध्वनि रहे हैं । कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या गति, जीत पड़ोसियों को डराए बिना सुखद सुस्त और बास-भारी लगती है। चिकनी चलने वाले एंटी-हॉपिंग क्लच सटीक छह-स्पीड ट्रांसमिशन के पहले गियर को आने की अनुमति देता है और हम छोड़ देते हैं। वास्तव में, T120 नीचे से काफी धक्का । चूंकि यह न केवल हमारे लिए ठंडा है, बल्कि इंजन के लिए भी है, इसलिए हम स्वाभाविक रूप से इसे उच्च गति तक जाने से पहले गर्म ड्राइव करते हैं।

लेकिन फिर भी अगर पंक्ति जुड़वां गर्म है, कम गति ड्राइविंग शैली में थोड़ा परिवर्तन । हालांकि इंजन काफी बारी करने को तैयार है, लाइन में एक महत्वपूर्ण वृद्धि शायद ही ५,००० पर्यटन के उत्तर की उंमीद की जा रही है-तो एक ऐसी गौरैया छोड़ देता है ।

इसके अलावा, यह पहले कोनों में स्पष्ट हो जाता है कि ट्रायंफ मध्यम घटता पर अधिक है, ठीक वैसे ही जैसे यह अपने मालिक को शांत, संतुलित ड्राइविंग शैली के लिए शिक्षित करता है। यदि आप इसे दुर्घटना देना चाहते हैं, तो आप वृद्धि की कोशिश के साथ सामना किया जाएगा, बोनी के लिए एक मजबूत तिरछा है, जो वह काफी जल्दी footrests के साथ स्वीकार में मजबूर किया जाना है । यह भी बेहतर छोड़ दिया है, और वक्र hatz मशीन के चरित्र के अनुरूप नहीं है।

बल्कि, वह पहले से ही उल्लेख किया है, आराम से देश सड़क यात्रा को प्रोत्साहित करती है । आराम ठीक है, कम गति से दबाव भूमि पर एक चिकनी लेकिन कम गति सुनिश्चित करता है। डाट उस से अधिक कर सकता है, वे अच्छी तरह से dosed और हिंसक काटने यदि आवश्यक हो सकता है ।

सस्ता नहीं है, लेकिन स्टाइलिश

यदि आप वक्र तीर की तलाश कर रहे हैं, तो आपको कहीं और देखना होगा। लेकिन अगर आप बहुत ही स्टाइलिश तरीके से आगे बढ़ना चाहते हैं और चीजों के शांत कोर्स को पसंद करते हैं, तो आप यहीं हैं । ट्रायंफ बोनेविल टी120 सिर्फ अच्छे से कहीं ज्यादा दिख सकता है - लेकिन आपको इसे वहन करने में सक्षम होना होगा। यह वर्तमान में 12,050 यूरो के लिए रिटेलर पर उपलब्ध है। जाहिर है, कम पैसे के लिए, वहां मोटरसाइकिलें है कि T120 के रूप में नंगे नंबरों में ही कर रहे हैं । लेकिन क्या आप ऐसा चाहते हैं?

टेस्ट बाइक हमें ट्रायंफ हैम्बर्ग द्वारा प्रदान की गई थी ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 12.050 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 9.500 €
  • निर्माण के वर्ष: २०१६ के बाद से
  • उपलब्धता: अच्छा
  • रंग: काले, चांदी, ग्रे/नारंगी, हरे/सफेद, सफेद/
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Bonneville T120

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • शक्तिशाली, शक्तिशाली मोटर
  • प्रसंस्करण
  • ब्रेक
  • सोशियन आराम
  • सस्ता नहीं

Bonneville T120 के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

Bonneville T120 के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
रेट्रो
ईआईए
13.345 € से

आयाम

लंबाई
2,170 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,125 मिमी
वजन
236 किलो
सीट
790 मिमी
व्हीलबेस
1,450 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
14.5 l
खपत
4.7 l
श्रेणी
309 किमी
उच्चतम गति
200 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
8वी-सोहसी, 270 डिग्री
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
1,200 सीसी
फ़्लैट आदि
97.6 मिमी
चक्रनाभि
80 मिमी
प्रदर्शन
80 एचपी
घूर्णन-बल
105 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
स्टील ट्यूब लूप फ्रेम
निलंबन मोर्चा
41 00 केवाईबी
यात्रा:
120 मिमी
अकड़ रियर
स्टीरियो अकड़, समायोज्य वसंत प्रीलोड के साथ KYB डबल शॉक अवशोषक
यात्रा:
120 मिमी
सस्पेंशन रियर
दो हाथ स्विंगआर्म स्टील
सामने ब्रेक
डबल ब्रेक डिस्क, निसिन डबल पिस्टन फ्लोटिंग कैलिपर्स
310 मिमी
सामने टायर्स
100/90-18
ब्रेक रियर
सिंगल ब्रेक डिस्क, निसिन 2स्पिस्टन फ्लोटिंग काठी
255
रियर टायर्स
150/70 R17
एब्स
एब्स

आगे परीक्षण