Suzuki V-Strom 650

टेस्ट: सुजुकी वी-स्ट्रॉम 650 (Baujahr 2020)

इतना बाहर इतना कम

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

सुजुकी, ऐसा लगता है, वास्तव में एक लंबे समय के लिए कुछ भी नया नहीं ला रहा है । फिर हम परीक्षण करते हैं कि पहले से क्या है। हम परीक्षण में एक १० के रूप में वी वर्तमान था और भी 1050s हमारे साथ प्रतिस्पर्धा की थी । कुछ और था? ओह, हां, ६५० । छोटे से एक अक्सर अनदेखी की है, लेकिन यह एक गलती है, क्योंकि यह जल्दी से बाहर बारी चाहिए ।

सूजी तुरंत समझ में आता है

यह वास्तव में प्रभावशाली है: यदि आप अपने आप को चुन सकते हैं, तो निश्चित रूप से आप हमेशा यात्रा enduros के बीच पूर्ण वसा स्तर ले जाएगा । इसका मतलब यह है कि कम से १००० घन मीटर और पीएस आउटपुट १०० के सुदूर उत्तर सभी चीजों का पैमाना हैं । लेकिन क्या वाकई ऐसा है?

इसका अपोजिट प्रूफ सुजुकी वी-स्ट्रॉम 650 ने एक बार फिर दिया है। एक पूर्व मॉडल एक लंबे समय के लिए हमारी टीम में ग्रस्त किया गया है, हमारे वार्षिक अल्पाइन पर्यटन पर वह नियमित रूप से यात्रा और घटता के लिए फिटनेस के लिए उसे संयुक्त प्रतिभा के माध्यम से चमक । थोड़ा प्रदर्शन? सच है, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि राइडर अत्यधिक प्रतिभाशाली है - हमेशा की तरह एक मोटर साइकिल चालक के जीवन में।

तो वर्तमान मॉडल हमारी सेवा के लिए आया था, और यह हमेशा इस जापानी ब्रांड के साथ की तरह है: आप उस पर बैठते है और बंद ड्राइव । पता नहीं इंजीनियर ऐसा कैसे कर सकते हैं। लेकिन इसकी आदत बनने का कोई समय नहीं है, सब कुछ तुरंत समझ में आता है और पूरी मोपेड सवारी जैसे कि आपने कभी कुछ और नहीं चलाया था।

imageimageimage

किफायती लेकिन व्यावहारिक

लेकिन पहले स्टैंड में मोटरसाइकिल पर एक नजर । इंजन पुराना परिचित है। लग रहा है वहां यह फिर से और फिर से 20 साल के लिए ताजा है, हमारे साथ वह एसवी ६५० में पिछले आश्वस्त। यह एक असली V2, मजबूत यहां ७१ हिमाचल प्रदेश है । 2,275 मिलीमीटर की लंबाई के साथ, मोटरसाइकिल अपने आप में बहुत छोटी नहीं है, न तो नेत्रहीन है और न ही वास्तविकता में। वांछित प्रभाव: यात्री के लिए अंतरिक्ष की स्थिति भी बहुत कमोद है। ठेठ चोंच के साथ सामने मुखौटा के डिजाइन, दूसरी ओर, स्वाद की बात है, पहले से ही स्पष्ट है ।

सुजुकी की कीमत सिर्फ 8,390 यूरो है। तुम नोटिस नहीं है कि कारीगरी में है, लेकिन उपकरण के बारे में कुछ । आपको फैशनेबल एलईडी लाइट के बिना करना होगा, इलेक्ट्रॉनिक सहायकों पर केवल एबीएस और ट्रैक्शन कंट्रोल हैं। दूसरी ओर, सुजुकी बहुत व्यावहारिक है: इसका एक उदाहरण सूटकेस के लिए कोष्ठक है। ये सीधे पीछे आते हैं, जो एक अतिरिक्त फ्रेम बचाता है। XT संस्करण एक और 600 यूरो के लिए उपलब्ध है: स्पोक व्हील्स, धनुष विफल और हाथ संरक्षक तो शामिल हैं।

बेंच और टैंक के एरिया में सुजुकी वी-स्ट्रॉम 650 को संकरा रखा गया है। यह छोटे या छोटे पैर वाले ड्राइवरों के लिए एक सुरक्षित स्टैंड सुनिश्चित करता है। बड़े लोगों को 20 मिलीमीटर ऊंचा बैंक चुनना चाहिए।

बहुत स्पष्ट उपकरणों का दृश्य, जिसका आभूषण एनालॉग रेव काउंटर है, जुनूनी है। चूंकि इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ उपकरण के रूप में उल्लेख किया है, के रूप में उल्लेख किया है, वहां भी समायोजित या निगरानी करने के लिए बहुत कम है । वहां थोड़ा बहु चरण कर्षण नियंत्रण की तरह उपयोग करने के लिए आसान है ।

तो चलो चलते हैं।

image

सभी के लिए जगह

लगभग हर निर्माता कार्यक्रम में एक बड़ा और एक छोटा या मध्यम साहसिक है। ज्यादातर मामलों में (डुकाटी को छोड़कर सभी), 70 से 95 एचपी के साथ मध्य दूरी का मोबाइल न केवल कमजोर है, बल्कि अधिक चुस्त है। सुजुकी यहां एक अलग रास्ता लेती है, एक अच्छे १०० एचपी के साथ १०५० और उसके ७१ के साथ ६५० के बीच कदम उम्मीद से छोटा है ।

बड़े 19 इंच के फ्रंट व्हील पहले से ही यह इंगित करता है: सुजुकी को एक यात्रा एंडुरो माना जाता है, कोई स्पोर्टी रोड डिजाइन नहीं दिया गया था। उचित रूप से, हमारी टेस्ट बाइक मिश्रित टायर पहनती है, जो तुरंत सड़कों को व्यवस्थित नहीं करती है। वास्तव में, वी-स्ट्रॉम 650 के एंडुरो गुण प्रबंधनीय रहते हैं, लेकिन यह सबसे साहसिक बाइक के साथ आम में है।

650 छोटी मोटरसाइकिल नहीं है। यह उपरोक्त उदार स्थान लाता है। सामान्य तौर पर, आराम इस वी-वर्तमान 650 की महान शक्तियों में से एक है। चाहे बड़ा या छोटे धक्कों, सुजुकी संबंधित सड़क की सतह की कमजोरियों के बारे में भी सटीक जानकारी के साथ चालक पुर्जों ।

1050 सूजी में सबसे बड़ा अंतर इंजन का है। हालांकि दोनों प्रसिद्ध V2 इंजन द्वारा संचालित कर रहे हैं, ६५० बस के बारे में ४०० घन मीटर और 30 हिमाचल प्रदेश है । यह स्पष्ट है, लेकिन 650 के दशक के खिलाफ कोई कारण नहीं है । 71 एचपी वाला इंजन अपनी बात बहुत अच्छी तरह से करता है। एक अच्छी, सुस्त ध्वनि के साथ, वह २१३ किलो आगे धक्का, यहां तक कि कम गति से । शीर्ष पर, V2-Suzi-आम तौर पर ज्यादा नहीं आता है, लेकिन एक व्यापक गति बैंड पर यह एक सुखद साथी है - हम पहले से ही 650 एसवी के साथ यह देखा।

हर दिन के लिए साथी

लब्बोलुआब यह है कि सुजुकी वी-स्ट्रॉम 650 के लिए एक स्पष्ट अंगूठे है। 8,390 यूरो में, यह बहुत अच्छे शिष्टाचार वाली एक चौतरफा सफल बाइक है, हर जगह इस्तेमाल की जा सकती है और यात्रा के लिए पूरी तरह से उपयुक्त है।

सुजुकी अंडररेटेड बाइक्स के निर्माण के लिए अपनी प्रतिष्ठा के लिए सही बनी हुई है । उन सभी के लिए हमारी सिफारिश जो एक बहुत अच्छी कीमत-प्रदर्शन अनुपात के साथ पूरी तरह से रोजमर्रा की बाइक की तलाश में हैं: यह बिल्कुल परीक्षण की सवारी करें। शायद ही कभी इतना कम प्रयास के साथ इतना मज़ा आया है ।

टेस्ट बाइक हमें विल्स्टर में एमए द्वारा प्रदान की गई थी ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 8.390 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 6.600 €
  • निर्माण के वर्ष: २०१७ के बाद से
  • उपलब्धता: अच्छा
  • रंग: लाल, पीला, काला, नीला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
V-Strom 650

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • दिलासा देना
  • शक्तिशाली मोटर
  • रोजमर्रा के उपयोग के लिए उपयुक्त
  • पैसे के लिए मूल्य
  • मिश्रित टायर अनावश्यक

V-Strom 650 के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

V-Strom 650 के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
साहसिक
ईआईए
€ 8,800

आयाम

लंबाई
2,275 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,405 मिमी
वजन
213 किलो
अब। वजन
415 किलो
सीट
830-835 मिमी
व्हीलबेस
1,560 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
4.2 एस
60 से 100
5.4 एस
टैंक सामग्री
20 एल
खपत
4.1 l
श्रेणी
488 किमी
उच्चतम गति
185 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
V2
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
645 सीसी
फ़्लैट आदि
81 मिमी
चक्रनाभि
62.6 मिमी
प्रदर्शन
71 एचपी
घूर्णन-बल
62 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
पुल
निलंबन मोर्चा
टेलीफोर्क 43 मिमी
यात्रा:
150 मिमी
अकड़ रियर
सेंट्रल स्प्रिंग लेग
यात्रा:
159 मिमी
सस्पेंशन रियर
दो बांह स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल डिस्क
310 मिमी
सामने टायर्स
19 से 2.50 110/80R19 M/C 59V
ब्रेक रियर
डिस्‍क
260 मिमी
रियर टायर्स
150/70 आर 17
एब्स
एब्स

आगे परीक्षण