सुजुकी जीएसएक्स-S1000 के लिए Akrapovič रियर मफलर

पूरी तरह से कट्टरपंथी स्ट्रीट फाइटर के डीएनए को दर्शाता है

imageफोटो: सुजुकी

Akrapovič स्लिप-ऑन लाइन के साथ, ब्रांड के नए जीएसएक्स-S1000 को एक रियर मफलर मिलता है जो डिजाइन, प्रदर्शन विशेषताओं और ध्वनि के मामले में कट्टरपंथी स्ट्रीट फाइटर के डीएनए को पूरी तरह से दर्शाता है!

सुजुकी ने जीएसएक्स-S1000 बनाया है, जो एक समझौतावादी सड़क सेनानी है जो एक विशिष्ट भविष्य डिजाइन के साथ जीएसएक्स-आर के रेसिंग प्रदर्शन को जोड़ती है। अत्याधुनिक सहायता प्रणालियां चालक को हर स्थिति में सर्वोत्तम संभव प्रणोदन में चार सिलेंडर इंजन की शक्ति और भारी टॉर्क को बदलने की सुरक्षा देती हैं।

अपने राइडर्स की उच्च मांगों के अनुसार जीएसएक्स-S1000 को अनुकूलित करने के लिए सुजुकी ने मूल सामान की एक विस्तृत श्रृंखला शुरू की है। नवीनतम प्रदर्शन हिस्सा एक रियर मफलर है जो विशेष रूप से निकास विशेषज्ञ Akrapovič की स्लिप-ऑन लाइन (टाइटेनियम) से जीएसएक्स-S1000 के अनुकूल है।

सुजुकी पहले से ही मोटोजीपी सेक्टर में हाई-एनर्जी मैन्युफैक्चरर के साथ मिलकर काम कर रही है । समय के लिए सहयोग का आकर्षण २०२० के मौसम में जोआन मीर का मोटोजीपी खिताब था । इस आधार पर, दर्जी प्रदर्शन समाधानों की एक बढ़ती रेंज बनाई गई है, जो दुनिया भर में ग्राहकों के लिए सुजुकी मूल सामान के रूप में उपलब्ध हैं।
 
जीएसएक्स-S1000 के लिए Akrapovič स्लिप-ऑन लाइन का डिजाइन इसलिए बनाया गया है ताकि रियर मफलर मोटरसाइकिल के तना हुआ और कोणीय स्टाइल में मूल रूप से फिट हो। स्पंज खोल अल्ट्रा-लाइट टाइटेनियम से बना है, जंग प्रतिरोधी स्टेनलेस स्टील की कनेक्टिंग ट्यूब। नेत्रहीन, कॉम्पैक्ट निकास की उपस्थिति एक हस्तनिर्मित कार्बन फाइबर एंड कैप और एक हीट शील्ड द्वारा गोल की जाती है जो सुजुकी जीएसएक्स-एस1000 के बॉडीवर्क के साथ पूरी तरह से सामंजस्य यां करती है। ये दोनों आंख पकड़ने वाले Akrapovič के इन-हाउस कार्बन फाइबर विभाग में हस्तनिर्मित हैं । एक Akrapovič लोगो सुविधा की विशिष्टता को रेखांकित करता है।
Akrapovič से स्लिप-ऑन लाइन (टाइटेनियम) निकास ट्यूनिंग में कला की वर्तमान स्थिति का प्रतिनिधित्व करता है। रेसिंग-सिद्ध सामग्रियों का उपयोग करके, Akrapovič एक निकास बनाने में कामयाब रहा है जो उत्पादन सुविधा से छोटा दिख रहा है, लेकिन अभी भी एक अत्याधुनिक डिजाइन है। स्लिप-ऑन-लाइन निकास का वजन मानक से 41.6 प्रतिशत कम है और परिणामस्वरूप मानक निकास की तुलना में क्रमशः 10,250 आरपीएम और +1.6 एनएम पर +2.6 एचपी (+ 1.9 किलोवाट) की शक्ति और टॉर्क में वृद्धि हुई है, जो कि एकरापोविक टेस्ट बेंच पर व्यापक परीक्षण रन में साबित हुआ था। गला घोंटना प्रतिक्रिया भी अनुकूलित है, शक्तिशाली इकाई की भी बेहतर नियंत्रणीयता में जिसके परिणामस्वरूप ।

एक विस्तृत विकास प्रक्रिया में, ध्वनि इंजीनियरों ने निकास प्रणाली को एक गहरी, फुलर और यहां तक कि स्पोर्टियर ध्वनि दी है, जो पूरी तरह से जीएसएक्स-S1000 के कट्टरपंथी चरित्र से मेल खाती है।
निकास Euro5 आज्ञाकारी है और एक ईसीसी/ईसीई प्रकार की मंजूरी है । प्लग-एंड-प्ले सिद्धांत के अनुसार स्थापना बहुत सरल है, मानचित्रण में कोई समायोजन की आवश्यकता नहीं है।
सुजुकी जीएसएक्स-S1000 को सड़क को जीतने के लिए बनाया गया था, मैचिंग साउंडट्रैक Akrapovič रियर मफलर द्वारा प्रदान किया गया है। "Akrapovič स्लिप के साथ लाइन पर, अपने GSX-S1000 शीर्ष पर भी तेज हो जाएगा, ध्वनि निरपेक्ष goosebumps कारक है," motoGP विश्व चैंपियन और टीम सुजुकी Ecstar MotoGP राइडर Joan मीर एक परीक्षण की सवारी के बाद अपने छापों का वर्णन करता है ।
सुजुकी जीएसएक्स-S1000 (आइटम नंबर: 99190-48K00-000) के लिए Akrapovič स्लिप-ऑन लाइन (टाइटेनियम) अधिकृत डीलरों पर शीतकालीन 2021 से उपलब्ध होगा। सुजुकी ड्यूशलैंड जीएमबीएच का आरआरपी (ग्रॉस) 899 है, - यूरो।
खोलें
बंद करना