Voge 300 Rally

वोग 300 रैली की समीक्षा (Baujahr 2023)

29 एचपी के साथ चीन एंडुरो क्या कर सकता है?

Test Voge 300 Rallyतस्वीरें: Motorradtest.de
 
वोग 300 रैली एक ए 2 एंडुरो बाइक है जिसमें केवल 4,299 यूरो में 29 एचपी है। कीमत के संदर्भ में, यह एक वास्तविक बयान है, खासकर जब से इस प्रकार की मोटरसाइकिलें वैसे भी दुर्लभ हैं। लेनी और डाइटमार ने वोग 300 रैली की कोशिश की।

सड़क का अंत? मुझे परवाह नहीं है!

वोग 300 रैली का वजन केवल 158 किलोग्राम है, जो सवारी के लिए तैयार है, इसमें लंबी निलंबन यात्रा है और इसलिए एक उच्च ग्राउंड क्लीयरेंस है और यह सचमुच कीचड़ और कीचड़ के माध्यम से सवारी की मांग करता है। यह चीन में निर्मित है और वास्तव में होंडा सीएफआर 300 रैली के रूप में केवल एक उल्लेखनीय प्रतियोगी है, जो काफी अधिक महंगा है। वोग 300 रैली दो रंगों में उपलब्ध है: ग्रे-येलो और व्हाइट-ब्लू।
Farben
 
आयाम और सीट एर्गोनॉमिक्स
 
सीट की ऊंचाई एक स्पोर्टी 915 मिमी है। इसलिए सुरक्षित रूप से बैठने में सक्षम होने के लिए आपके पास लंबे पैर होने चाहिए। हमें इसके साथ कोई समस्या नहीं थी, जो शायद इस तथ्य के कारण भी है कि वोग का टैंक बहुत संकीर्ण है। आप बहुत ऊंचे बैठते हैं और एक विस्तृत हैंडलबार देखते हैं। कम वजन के साथ, इसके परिणामस्वरूप एक सीधा और नियंत्रित बैठने की स्थिति होती है, जो बुरा नहीं है। पीछे की सीट केवल थोड़ी ऊंची बैठती है और मानक टॉप केस कैरियर को पकड़ सकती है - यह भी अच्छा है।
 
Abmessungen
वोग 300 रैली में बैठना ऐसा ही है।
 
 

वोग 300 रैली के आसपास 360 डिग्री का दौरा

CockpitLicht vorneLicht hinten

वोग 300 रैली की तकनीक

मशीन के तकनीकी उपकरण प्रबंधनीय हैं। कॉकपिट में स्विच करने योग्य एबीएस और यूएसबी-ए सॉकेट है, अन्यथा हमें कोई तकनीकी सहायक नहीं मिलता है। इसलिए वोग 300 रैली का संचालन आत्म-व्याख्यात्मक है। जिस किसी ने भी मोटर और गियर शिफ्ट के साथ दो-पहिया वाहन चलाया है, वह तुरंत इस पर पकड़ बना लेगा।

एक गैर-समायोज्य, मध्यम आकार की विंडस्क्रीन है। कॉकपिट में एक उल्टा एलसीडी डिस्प्ले होता है, जो बहुत जानकारीपूर्ण नहीं है, लेकिन पढ़ने में आसान है। गियर और ईंधन स्तर प्रदर्शित नहीं होते हैं और ऑन-बोर्ड कंप्यूटर केवल एक ट्रिप मीटर जानता है।

वोग के फ्रंट लाइट में अभी भी एच 4 हेलो हैं, बाकी सब कुछ एलईडी तकनीक से युक्त है - यानी रियर लाइट, टर्न सिग्नल और फ्रंट-माउंटेड पोजिशन लाइट्स। मशीन में हैंड गार्ड और इंजन गार्ड भी मानक के रूप में लगे हुए हैं। यह बहुत सराहनीय है, क्योंकि ये विशेषताएं हमेशा एक एंडुरो पर मौजूद होनी चाहिए। यदि मशीन नीचे गिर जाती है, तो आप आसानी से इसे अपने दम पर फिर से सीधा कर सकते हैं।

Motor und Schwinge

इस तरह यह खुद को चलाता है

वोग 300 रैली की आवाज़ आश्चर्यजनक रूप से किरकिरा है। निष्क्रिय शोर 97 डीबीए है, इसलिए मशीन बिल्कुल शांत पेडलर नहीं है। ध्वनि के चरित्र को स्वयं सुनना सबसे अच्छा है - ऊपरी दाएं कोने में ध्वनि जांच (अपने मोबाइल फोन पर "खोलें" पर क्लिक करें)।
 
पहले कुछ मीटर पर आपको तुरंत 300 रैली की हैंडलिंग का आभास हो जाता है। इसमें 21 इंच का फ्रंट व्हील है, जो स्थिर स्ट्रेट-लाइन स्थिरता सुनिश्चित करता है। यह एक कोने-डाकू नहीं है, लेकिन यह किस तरह का एंडुरो है? इसके बजाय, वह बजरी के रास्तों और उबड़-खाबड़ इलाकों पर हल चलाना पसंद करती है - और यही वह है जिसके लिए वह बनाई गई है।
 
 
गैर-समायोज्य चेसिस नरम पक्ष पर है। सड़क पर, यह बहुत आरामदायक है, लेकिन स्पोर्टी ड्राइविंग को रोकता है, हालांकि आप शायद इसे 29 एचपी के साथ वैसे भी नहीं रखेंगे। ऑफ-रोड, वोग काफी अच्छा प्रदर्शन करता है, लेकिन हम या तो कठिन या कम से कम प्रगतिशील स्प्रिंग्स पसंद करते। विशेष रूप से गड्ढों या इसी तरह के माध्यम से तेज सवारी पर, बहुत अच्छा उल्टा कांटा जल्दी से हिट होता है। यहां तक कि हार्ड ब्रेकिंग युद्धाभ्यास के दौरान भी, कांटा गहराई से गोता लगाता है। आपको इसकी आदत बहुत जल्दी हो जाती है, लेकिन पहली नज़र में यह अभी भी ध्यान देने योग्य है।
 
गियरबॉक्स के साथ भी मामूली समस्याएं थीं। यह यहां और वहां थोड़ा मुश्किल था और हम तेजी से शिफ्ट के दौरान "फॉल्स न्यूट्रल" - यानी इडलिंग में भी समाप्त हो गए। लेकिन यह एक उच्च स्तर पर शिकायत कर रहा है, वास्तव में गियरबॉक्स काफी ठीक काम करता है, लेकिन आप इस तरह की सस्ती बाइक से कोई चाल की उम्मीद नहीं कर सकते हैं।
 
बेशक, यह इंजन पर भी लागू होता है, जो अपने 29 एचपी और 25 न्यूटन मीटर के साथ पेड़ों की यात्रा नहीं करता है, यह कैसे कर सकता है?! फिर भी, हम सवारी प्रदर्शन से काफी खुश थे, खासकर जब से यह वास्तव में एंडुरो में महत्वपूर्ण नहीं है। आप तेजी से प्रगति करते हैं और आपको वैसे भी ऑफ-रोड उतनी बिजली की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आप इसे वैसे भी जमीन पर नहीं पा सकते हैं। हालांकि, यदि आप बहुत अधिक या केवल सड़क पर ड्राइव करते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि वोग इत्मीनान से है।
 
यह ब्रेकिंग परफॉर्मेंस से भी मेल खाता है, जो बिल्कुल रिकॉर्ड तोड़ने वाला भी नहीं है। 2-पिस्टन फ्लोटिंग कैलिपर के साथ सामने की एकल डिस्क को सभ्य मंदी मूल्यों को प्राप्त करने के लिए बहुत अधिक दबाव की आवश्यकता होती है। यह अपने आप में ठीक है, लेकिन यदि आप जोड़े में और सामान के साथ वोग 300 रैली की सवारी कर रहे हैं, तो लंबी ब्रेकिंग दूरी के कारण आपके पास हमेशा सामने वाली कार से पर्याप्त दूरी होनी चाहिए। हमें एक एंडुरो के लिए वोग 300 रैली के 10,000 किलोमीटर के असामान्य सेवा अंतराल पसंद आए। इसलिए यदि आप एक लंबी यात्रा की योजना बना रहे थे, तो आपको रास्ते में सेवा स्टॉप की योजना बनाने की आवश्यकता नहीं है।
 

परिणाम

वोग 300 रैली एक बहुत ही सस्ती एंडुरो है जो अपने नाम प्रत्यय "रैली" पर खरा उतरता है। आप इसे पहाड़ी और डेल पर सवारी कर सकते हैं और यदि सड़क समाप्त हो जानी चाहिए तो यात्रा को बाधित करने की आवश्यकता नहीं है। इस कीमत पर, हालांकि, आपको आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए यदि विवरण में मामूली समस्याएं हैं। ब्रेक और थोड़ा बहुत नरम चेसिस का उल्लेख पहले स्थान पर किया जाना चाहिए।
 
प्लस साइड पर, कम वजन और आरामदायक बैठने की स्थिति है, जो लंबे समय तक खड़े होकर सवारी करना भी संभव बनाता है। हम वोग 300 रैली की बिक्री के आंकड़ों का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें इस मूल्य सीमा में लगभग कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • मूल्य: 4.599 € हस्तांतरण सहित
  • उपलब्धता: 05/2023 के बाद से
  • रंग: सफेद-नीला, ग्रे-पीला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
300 Rally

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • आसानी
  • आसान ऑपरेशन
  • क्रैश बार सीरीज़
  • एबीएस बंद किया जा सकता है
  • कम खपत
  • सस्ता
  • कमजोर फ्रंट ब्रेक
  • गियरबॉक्स क्रोचेटी
  • कठिन इलाके के लिए थोड़ा नरम
  • सीट की ऊंचाई के कारण छोटे लोगों के लिए नहीं
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
एंडुरो
ईआईए
€ 4,299

आयाम

लंबाई
2,107 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,405 मिमी
वजन
158 किलो
सीट
915 मिमी
व्हीलबेस
1,430 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
11 l
खपत
3.2 एल
श्रेणी
344 किमी
उच्चतम गति
125 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
सिंगल-सिलेंडर फोर स्ट्रोक इंजन
सिलेंडरों की संख्या
1
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
292 सीसी
प्रदर्शन
28.5 एचपी
घूर्णन-बल
25 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
स्प्लिट बीम के साथ फ्रेम।
निलंबन मोर्चा
41-मिमी अमरीकी डालर टेलीस्कोपिक कांटा, गैर-समायोज्य
यात्रा:
205 मिमी
अकड़ रियर
केंद्रीय अकड़, स्प्रिंग प्रीलोड एडजस्टेबल
सस्पेंशन रियर
अलु दो हाथ स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
सिंगल डिस्क
265
सामने टायर्स
21 इंच
ब्रेक रियर
सिंगल डिस्क
220
रियर टायर्स
18 इंच
एब्स
ABS जिसे बंद किया जा सकता है

आगे परीक्षण