Benelli 502 C

बेनेली 502सी की समीक्षा (Baujahr 2022)

6,000 यूरो से कम के लिए इटालो ए 2 क्रूजर का परीक्षण

Benelli 502C Testतस्वीरें: Motorradtest.de
 
बेनेली 502सी का लुक डुकाटी डायवेल से काफी मिलता-जुलता है। यह निश्चित रूप से कोई संयोग नहीं है और एक ही समय में एक प्रशंसा है, क्योंकि पेसारो से ए 2 क्रूजर वास्तव में बहुत अच्छा लग रहा है। ड्राइविंग करते समय पहली अच्छी छाप की पुष्टि की जाती है या नहीं, मार्कस और डाइटमार ने जांच की है।

काली सुंदरता

बेनेली 502 सी, जो 2019 से उपलब्ध है, की कीमत केवल 6,000 यूरो है। मशीन को इटली में विकसित और डिजाइन किया गया था और चीन में निर्मित किया गया है, अन्यथा यह कीमत शायद ही कल्पनीय होगी। यदि आपको लगता है कि 502 सी एक इकोनॉमी पैक है, तो हम आपको आश्वस्त कर सकते हैं: यहां कुछ भी सस्ता या जल्दबाजी में एक साथ इकट्ठा नहीं लगता है। वे केवल एक रंग में उपलब्ध हैं: मैट ब्लैक, जो हमारे स्वाद के लिए इस प्रकार की मोटरसाइकिल के साथ पूरी तरह से फिट बैठता है। कुछ अच्छे विवरण हैं जैसे कि छोटा रियर, डबल ट्यूब जिसे बंद कर दिया गया है, एक सुंदर मैट ब्लैक ट्यूबलर फ्रेम और एक्सल से जुड़ा लाइसेंस प्लेट धारक। इटालियंस वास्तव में जानते हैं कि कैसे डिजाइन करना है!
Benelli 502 Cफोटो: बेनेली
 
बेनेली 502सी के आयाम और सीट एर्गोनॉमिक्स
डेटा शीट के आयाम भी पहले दृश्य प्रभाव की पुष्टि करते हैं। यह मशीन न केवल शक्तिशाली दिखती है, यह वास्तव में बहुत बड़ी है: लंबाई 2.24 मीटर और व्हीलबेस 1.58 मीटर - डुकाटी डायवेल बहुत बड़ा नहीं है। सीट की ऊंचाई 795 मिमी है, जो क्रूजर के लिए अधिक है। हैंडलबार अल्ट्रा-वाइड हैं और फुटपेग को बहुत आगे रखा गया है। यह सब एक विशिष्ट क्रूजर बैठने की मुद्रा में होता है जो आपको आकस्मिक रूप से घूमने के लिए आमंत्रित करता है। आप वास्तव में तुरंत चलना शुरू करना चाहते हैं।

बेनेली 502 सी - आकस्मिक क्रूजर शैली पर बैठना कैसा लगता है।

बेनेली 502 सी के आसपास 360 डिग्री टूर

Lampen vorneTFT DisplayBeleuchtung hinten

502 C की तकनीक

डमी टेक्स्ट. यह डमी पाठ बहुत जानकारीपूर्ण नहीं है।
यदि आप अपने बच्चे को दूध पिलाते हैं, तो उसे अपने शरीर की गति को कम करने के लिए और अपने शरीर को गर्म करने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

आप दोनों एक-दूसरे के साथ हैं और एक-दूसरे से प्यार करते हैं। जब तक समुद्र में कोई भी समुद्र नहीं होता है, तो यह एक पवित्र स्थान नहीं है। यदि आप अपने बच्चे को दूध पिलाते हैं, तो उसे अपने शरीर की गति को कम करने के लिए और अपने शरीर को गर्म करने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

आप दोनों एक-दूसरे के साथ हैं और एक-दूसरे से प्यार करते हैं। जब तक समुद्र में कोई भी समुद्र नहीं होता है, तो यह एक पवित्र स्थान नहीं है। यदि आप अपने बच्चे को दूध पिलाते हैं, तो उसे अपने शरीर की गति को कम करने के लिए और अपने शरीर को गर्म करने के लिए मजबूर होना पड़ता है। आप दोनों एक-दूसरे के साथ हैं और एक-दूसरे से प्यार करते हैं। जब तक समुद्र में कोई भी समुद्र नहीं होता है, तो यह एक पवित्र स्थान नहीं है।

Motor

इस तरह यह चलता है

डमी टेक्स्ट. यह डमी पाठ बहुत जानकारीपूर्ण नहीं है।
यदि आप अपने बच्चे को दूध पिलाते हैं, तो उसे अपने शरीर की गति को कम करने के लिए और अपने शरीर को गर्म करने के लिए मजबूर होना पड़ता है। आप दोनों एक-दूसरे के साथ हैं और एक-दूसरे से प्यार करते हैं।
 
जब तक समुद्र में कोई भी समुद्र नहीं होता है, तो यह एक पवित्र स्थान नहीं है। यदि आप अपने बच्चे को दूध पिलाते हैं, तो उसे अपने शरीर की गति को कम करने के लिए और अपने शरीर को गर्म करने के लिए मजबूर होना पड़ता है।
 
 Motor 
आप दोनों एक-दूसरे के साथ हैं और एक-दूसरे से प्यार करते हैं। जब तक समुद्र में कोई भी समुद्र नहीं होता है, तो यह एक पवित्र स्थान नहीं है। यदि आप अपने बच्चे को दूध पिलाते हैं, तो उसे आराम करना चाहिए, उसे अपने बच्चे के साथ समय बिताना चाहिए।
 
 Schwinge
इसके अलावा, यह भी पढ़ें। आप दोनों एक-दूसरे के साथ हैं और एक-दूसरे से प्यार करते हैं। जब तक समुद्र में कोई भी समुद्र नहीं होता है, तो यह एक पवित्र स्थान नहीं है।
 

निष्कर्ष - क्या छड़ी

डमी टेक्स्ट. यह डमी पाठ बहुत जानकारीपूर्ण नहीं है।
यदि आप अपने बच्चे को दूध पिलाते हैं, तो उसे अपने शरीर की गति को कम करने के लिए और अपने शरीर को गर्म करने के लिए मजबूर होना पड़ता है।
 
आप दोनों एक-दूसरे के साथ हैं और एक-दूसरे से प्यार करते हैं। जब तक समुद्र में कोई भी समुद्र नहीं होता है, तो यह एक पवित्र स्थान नहीं है। अपने बच्चे को दूध पिलाएं, आराम करें।

निर्माण की कीमत/उपलब्धता/रंग/वर्ष

  • कीमत: 5.999 €
  • उपयोग किया गया (3 साल पुराना): 0.000 €
  • उपलब्धता: 2019 के बाद से
  • रंग: काला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
502 C

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • बहुत सुलभ हैंडलिंग
  • रैखिक बिजली वितरण के साथ मजबूत मोटर
  • बहुत सारे सुंदर विवरणों के साथ मजबूत लुक
  • TFT रंग प्रदर्शन
  • लंबी दूरी
  • छोटे पैसे के लिए मोटरसाइकिल के बहुत सारे
  • बहुत कसकर उछला
  • ब्रेक थोड़ा मोटा है, खुराक देना मुश्किल है
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
क्रूजर
ईआईए
€ 6,799

आयाम

लंबाई
2,240 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,150 मिमी
वजन
220 किलो
अब। वजन
407 किलो
सीट
770 मिमी
व्हीलबेस
1,580 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
21.5 l
खपत
4.2 l
श्रेणी
512 किमी

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
R2 सिलेंडर, 4 वाल्व/सिलेंडर, 4 स्ट्रोक
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
500 सीसी
फ़्लैट आदि
69 मिमी
चक्रनाभि
66.8 मिमी
प्रदर्शन
47.6 एचपी
घूर्णन-बल
46 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
जाली ट्यूब फ्रेम
निलंबन मोर्चा
ø 41मिमी
यात्रा:
135 मिमी
अकड़ रियर
समायोज्य केंद्रीय स्प्रिंग लेग
यात्रा:
135 मिमी
सस्पेंशन रियर
दो बांह स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
4 पिस्टन रेडियल कैलिपर्स और एबीएस के साथ फ्लोटिंग ब्रेक डिस्क
280
सामने टायर्स
120/70 - 17
ब्रेक रियर
वेव सिंगल डिस्क
240
रियर टायर्स
160/60 - 17
एब्स
एब्स

आगे परीक्षण