Harley-Davidson Sport Glide FLSB

हार्ले डेविडसन स्पोर्ट ग्लाइड (FLSB) की समीक्षा की (Baujahr 2022)

टूरर या क्रूजर - या सिर्फ एक हार्ले डेविडसन?

Test Harley Davidson Sport Glideतस्वीरें: Motorradtest.de

हार्ले डेविडसन स्पोर्ट ग्लाइड अपनी उपस्थिति के बाद से सबसे लोकप्रिय हार्ले में से एक रहा है। क्या यह टूरर से क्रूजर तक उनकी बहुमुखी प्रतिभा के कारण है? हटाने योग्य मामलों और हटाने योग्य फेयरिंग के साथ, स्पोर्ट ग्लाइड वास्तव में एक 2 इन 1 मशीन है जो जानता है कि नेत्रहीनों को कैसे खुश किया जाए - कम से कम हमारे दो परीक्षक वोल्कर और डाइटमार, जिन्होंने कील के पास स्पोर्ट ग्लाइड चलाया, ऐसा महसूस करते हैं।

यह इस तरह खड़ा है

हमेशा की तरह, कील में हमारे हार्ले डेविडसन डीलर ने पिकोबेलो सब कुछ तैयार किया था और इसलिए ग्रे में हमारी टेस्ट बाइक हमारे सामने ड्राइव करने के लिए तैयार है। यह मुझे बिना वेश के लो राइडर की दृढ़ता से याद दिलाता है, वोल्कर - जो एक लो राइडर का मालिक है - अभी भी कुछ अंतर देखता है। ग्रे वर्जन के अलावा स्पोर्ट ग्लाइड ब्लैक और सैंड में भी उपलब्ध है। विस्तृत रूप से ग्राउंड रिम और सामने की एकल डिस्क आंखों को पकड़ती है। क्या यह 300 किलोग्राम से अधिक की मशीन के लिए पर्याप्त होगा? किसी भी मामले में, स्पोर्ट ग्लाइड एक क्लासिक हार्ले है जिसमें त्रिकोणीय स्विंगआर्म, कम बैठने की स्थिति और 107 क्यूबिक इंच वी 2 और बल्कि फ्लैट फोर्क है। ठाठ दिखता है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस रंग में है।
Sand
 

आप हार्ले पर भी आकस्मिक रूप से चढ़ते हैं और पैरों को ऐसे नेतृत्व करते हैं जैसे कि दूर से आगे बढ़े हुए पैरों पर। इस तरह हार्ले काम करता है! यदि आपने पहले कभी एचडी ड्राइव नहीं किया है, तो आपको आश्चर्य होगा कि आप लगभग सड़क पर बैठे हैं। बैठने का फर्नीचर भी हार्ले-विशिष्ट अच्छी तरह से अपहोल्स्टर्ड है और सामान्य तौर पर, मशीन एक बहुत ही मूल्यवान छाप बनाती है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां देखते हैं। हालांकि, हमने 20,000 यूरो से अधिक की कीमत पर इसकी अलग तरह से उम्मीद नहीं की थी।

हार्ले डेविडसन स्पोर्ट ग्लाइड के आयाम

 
Abmessungen Harley Davidson Sport Glideस्पोर्ट ग्लाइड पर आप कितना आराम से बैठ सकते हैं
 
मशीन बहुत लंबी (2.32 मीटर) है और इसमें 1.62 मीटर का एक पागल व्हीलबेस है। इसका वजन 317 किलोग्राम रेडी टू ड्राइव है और इसका सकल वाहन वजन 526 किलोग्राम है। डबल-लूप ट्यूबलर स्टील फ्रेम इन आयामों के साथ अच्छी तरह से सामना करता है, मशीन हमेशा सुरक्षित और स्थिर महसूस करती है। यहां तक कि सिंगल डिस्क फ्रंट के बावजूद हमें ब्रेकिंग परफॉर्मेंस भी पूरी तरह से ठीक लगी। लेकिन यह शायद इस तथ्य के कारण भी है कि आप शायद ही कभी या कभी भी हार्ले को सीमा पर ड्राइव नहीं करते हैं - और फिर आपको मोटो जीपी ब्रेक सिस्टम की आवश्यकता नहीं है। वैसे, रियर ब्रेक की ब्रेकिंग परफॉर्मेंस और भी उल्लेखनीय रूप से अच्छी है, शायद इसलिए भी कि रियर एक्सल पर इतना वजन है।

हार्ले डेविडसन स्पोर्ट ग्लाइड के आसपास 360 डिग्री टूर

CockpitLED LichtMotor

उसे क्या करने में सक्षम होना चाहिए

स्पोर्ट ग्लाइड के तकनीकी शोधन हैं - ठीक है, मान लें कि प्रबंधनीय है। आखिरकार, क्रूज कंट्रोल, यूएसबी, कीलेस गो और सेल्फ-रीसेटिंग टर्न सिग्नल हैं। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो हमें किसी अन्य तकनीकी सहायक की कमी नहीं खलती थी।
 
लाइट फ्रंट और रियर एलईडी तकनीक में आता है और विशेष रूप से लाइट मास्क फ्रंट हमें बहुत स्टाइलिश लगता है। फ्रंट व्हील में 18 इंच का रिम है, रियर में 16 इंच का है। हार्ले के लिए, पीछे की ओर 180/70 चप्पल खींची जाती है। मानक टायर मिशेलिन स्कॉर्चर सूखा ठीक है, गीला लेकिन बल्कि 1 बी में। बेल्ट ड्राइव के कारण, पीछे की यात्रा केवल 86 मिमी पर बहुत तंग है। सवारी आराम अभी भी ठीक है, गर्दन पर कोई वार नहीं है और सामने 130 मिमी के साथ 43 मिमी यूएसडी फोर्क की वसंत यात्रा भी तंग नहीं है। यह सब फिट बैठता है और जैसा कि मैंने कहा: हार्ले के साथ आप क्षेत्र में वैसे भी आकस्मिक रूप से ड्राइव करते हैं, इसलिए ये चीजें अधीनस्थ भूमिका निभाती हैं।

Motor

इस तरह यह खुद को चलाता है

हार्ले के साथ शायद जो अधिक भूमिका निभाता है वह ध्वनि है। और यह हमारी परीक्षण मशीन के साथ बेहद ठीक था। हालांकि, यह स्टॉक निकास नहीं था, बल्कि निकास फ्लैप को नियंत्रित करने के लिए एक बटन के साथ एक विशेष प्रणाली थी। यदि यह बंद है, तो ध्वनि मध्यम है और शहर के लिए उपयुक्त है। यदि आप फ्लैप खोलते हैं, तो यह टट्टू फार्म के साथ खत्म हो जाता है। लड़का, लड़का, तुम्हें यह पसंद आना चाहिए। वोल्कर, किसी भी मामले में, जब वह साउंड टेस्ट ड्राइव के दौरान मेरे और मेरे कैमरे के पास से आता था तो उसके चेहरे पर हमेशा एक बड़ी मुस्कान होती थी ...
 
हार्ले डेविडसन स्पोर्ट ग्लाइड का प्रदर्शन बिल्कुल वैसा ही है जैसा आप उम्मीद करेंगे: स्टीम लोकोमोटिव की तरह बम्स के नीचे, शीर्ष पर बहुत कुछ नहीं होता है। आप हमेशा कम रेव पर ड्राइव करते हैं और टॉर्क शाफ्ट पर सवारी का आनंद लेते हैं। मिल्वौकी-आठ की विशेषताएं बाल्टी पर गधे की तरह फिट होती हैं: स्पोर्ट ग्लाइड एक स्टीम हथौड़ा उत्कृष्टता के लिए है। हमारी राय में, कोई भी इसे एचडी के रूप में इस रूप में अच्छी तरह से नहीं कर सकता है।

निष्कर्ष - क्या छड़ी

स्पोर्ट ग्लाइड हमें अपने प्रकाशिकी, इसके इंजन, ध्वनि और इसके पूरे होने के साथ सीधे दिल में चलाता है। यहां तक कि डाइटमार, अन्यथा क्रूजर का प्रशंसक नहीं है, उत्साही है। यदि हार्ले अब तक आपके लिए विदेशी है, लेकिन क्रूजर की कोशिश करना चाहता है, तो स्पोर्ट ग्लाइड एक अच्छा विकल्प है। टूरिंग क्षमताओं को कम करके नहीं आंका जाना चाहिए और हटाने योग्य मामले और फ्रंट फेयरिंग एक चतुर नौटंकी है जो टूरर स्क्वपडीवप को एक संपूर्ण क्रूजर में बदल देती है। अच्छी बाइक!
 
परीक्षण मशीन हार्ले डेविडसन कील द्वारा प्रदान की गई थी। वहां जाओ, मारियस और उसके लड़के सुपर अच्छे हैं और आपको पास की झील के चारों ओर एक बहुत अच्छा टेस्ट ड्राइव मार्ग दिखाते हैं। बेशक, अन्य हार्ले भी हैं जो आपके साथ एक परीक्षण सवारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • मूल्य: 20.490 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 18.000 €
  • रंग: काला, भूरा, रेत
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Sport Glide FLSB

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • केस और फेयरिंग आसानी से हटाने योग्य
  • वसा टोक़ के साथ चरित्रपूर्ण इंजन
  • आकस्मिक बैठने की स्थिति
  • एलईडी, क्रूज नियंत्रण और कीलेस जाओ श्रृंखला
  • किमी सीमा के बिना 4 साल की वारंटी
  • आश्चर्यजनक रूप से चुस्त
  • कठिन manoeuvring
  • निष्क्रिय मुश्किल ढूँढना
  • घुटने के कोण तंग पर के पीछे
  • सिंगल ब्रेक डिस्क फ्रंट

खेल ग्लाइड FLSB के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

खेल ग्लाइड FLSB के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
क्रूजर
ईआईए
€ 19,995

आयाम

लंबाई
2,325 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,120 मिमी
वजन
317 किलो
अब। वजन
526 किलो
सीट
680 मिमी
व्हीलबेस
1,625 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
18.9 l
खपत
5.3 l
उच्चतम गति
190 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
2.2015
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
1,746 सीसी
फ़्लैट आदि
100 मिमी
चक्रनाभि
111 मिमी
प्रदर्शन
83 एचपी
घूर्णन-बल
145 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
बेल्ट

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
डबल-लूप पाइप फ्रेम
निलंबन मोर्चा
USD 43 00
यात्रा:
130 मिमी
यात्रा:
86 मिमी
सस्पेंशन रियर
त्रिकोण स्विंग
सामने ब्रेक
सिंगल डिस्क, फोर पिस्टन फिक्स्ड कैलिपर ब्रेक
300 मिमी
सामने टायर्स
130/70 B18 63 H
ब्रेक रियर
एकल डिस्क, दो पिस्टन फ्लोटिंग काठी
292
रियर टायर्स
180/70 B16 77H

आगे परीक्षण