Honda CB 650 R

होंडा सीबी 650 आर नियो स्पोर्ट्स कैफे (Baujahr 2019)

किसी तरह अलग

image

पहली नज़र में, होंडा सीबी 650 आर नियो स्पोर्ट्स कैफे के साथ सब कुछ सामान्य लगता है, लेकिन वह करीब निरीक्षण पर बदलता है। प्रतियोगिता की तुलना में, नाम में नए के साथ रेट्रो बाइक अधिक महंगा है, लेकिन यह भी अधिक शक्तिशाली है ।

खूबसूरती से किया, ईमानदार

रेट्रो बाइक के आसपास पहली गोद बहुत संतोषजनक है: यह वास्तव में बहुत अच्छा लग रहा है । कॉफी-ब्राउन तत्वों के साथ काले रंग में रंग संयोजन पहले से ही अच्छा है, लेकिन चीख़ (लाक्षणिक अर्थों में भी? हम बाद में परीक्षण करते हैं) बस सरल चार-इन-वन निकास प्रणाली है। यह वही है जो लोग पहनते थे, और उत्साह इस दिन के लिए प्रतिस्थापन नहीं किया गया है । अनुभवी कारीगरी और इस तरह के Metzeler Roadtec टायरों के रूप में महंगी विवरण बाइकर वैसे भी प्रसन्न ।

लेकिन बाइक किस तरह की है? कावासाकी जेड 650, हुस्कवर्ना विटिलेंन 701 या यामाहा एमटी-07 तुरंत प्रतियोगियों के रूप में आपके सिर में आते हैं, बाद में ब्रांड का ऑर्डरर होता है। लेकिन किसी तरह पूरी बात फिट नहीं बैठती । प्रतियोगिता की तुलना में, होंडा ७,६७५ पर प्रतियोगिता की तुलना में लगभग १,००० यूरो अधिक महंगा है, जो एक घोषणा है । इसके लिए आपको दो बार 20 पैक्ड मिलते हैं, अर्थात् 20 अतिरिक्त एचपी (सुपर), लेकिन 20 किलो प्लस (काफी महान नहीं)।

बाकी नग्न बाइक के साथ मानक है: प्रकृति से कोई हवा संरक्षण नहीं है, इसलिए लंबी दूरी के लिए उपयुक्त नहीं है। क्या मैं कई परीक्षण मशीनों में हाल ही में देखा है: जाहिर है नग्न बाइक आदर्श एकल मोटरसाइकिल माना जाता है, क्योंकि दोनों सीट और पीछे की सीटों के घुटने कोण उप-क्षापक हैं, इसे हल्का डाल दिया । यह 650 घन सेंटीमीटर के साथ चार सिलेंडर वाले इंजन से 95 एचपी का है। यह स्पष्ट है, क्योंकि यह एक रोटरी अंग से निपटने के लिए होने का संदेह है, खासकर के बाद से अधिकतम शक्ति एक स्पोर्टी १२,००० क्रांतियों पर है ।

चलो अब चलते हैं, सिद्धांत के लिए पर्याप्त है ।

imageimageimage

चार में एक अपने काम को गंभीरता से लेता है

शुरू में, कुंजी को काफी पारंपरिक रूप से खत्म कर दिया जाना है । एक बार स्टार्ट बटन दबाया जाता है, मामले में बहुत आधुनिक और ठाठ देख प्रदर्शन के दृश्य। इसके साथ ही इंजन की टरबाइन जैसी आवाज नजर आती है, जो फोर-इन-वन के कारण सामान्य से ज्यादा जोर से दिखाई देती है।

परीक्षण के इस हिस्से की आशा करने के लिए: प्रदर्शन सामान्य सूरज की रोशनी में भी पढ़ना मुश्किल है, और हैंडलबार फास्टिंग के कुछ हिस्से चमकदार सतह में परिलक्षित होते हैं। यदि आप बारिश में ड्राइव करते हैं, तो पठनीयता शून्य के पास गिरती है।

यह हास्यास्पद है कि होंडा इस तरह के शुरुआत गलतियों पर पकड़ा जा सकता है, क्योंकि बाइक के बाकी ठेठ होंडा है: कारीगरी सुपर, सामांय स्तर पर आराम, आश्चर्य की बात यहां कुछ भी नहीं है । होंडा का अपना सामंजस्य भी सीबी ६५० आर नियो स्पोर्ट्स कैफे को विकीर्ण करता है, जब ड्राइविंग और ऑपरेटिंग दोनों । यह समस्याओं या अप्रत्याशित प्रतिक्रियाओं के साथ किसी को पेश नहीं करता है ।

image

प्रदर्शन? गति!

हालांकि दो बातों का पता होना चाहिए । हम जोड़े में परीक्षण के लिए पहुंचे, और आगे एक संक्षिप्त विस्तार के साथ सामांय से अलग हैं: जबकि Dietmar चार में एक प्रणाली महान की लगातार संक्षिप्त ध्वनि पाया, वह केवल 15 मिनट के बाद मेरी नसों पर हो जाता है । मैं शोर बल्कि गर्जन लगता है । यह स्वाद की बात है, लेकिन टेस्ट ड्राइव के दौरान इस पर ध्यान दें।

दूसरा इंजन की विशेषताओं से संबंधित है। यह स्पष्ट है कि 650 घन मीटर के साथ आप कोई टोक़ पहाड़ों की उम्मीद कर सकते हैं। लेकिन यहां कोई अहसास नहीं हो रहा है। हार्ले ड्राइवरों, जो मूल रूप से पहले और छठे गियर के साथ मिल के लिए, यह यहां कुछ भी नहीं है । चार सिलेंडर अपनी तरह के एक ठेठ प्रतिनिधि के रूप में बुरी तरह से कम गति नहीं लेता है-लेकिन एक बैठने पर घास काटने की मशीन के समान प्रदर्शन के साथ जवाबी कार्रवाई करता है । कम से कम 6,000 क्रांतियों तक। इसके अलावा, होंडा सब कुछ है कि ५,९ पिछले बदल जाता है से गायब था के साथ पकड़ रहा है । अब कंपन का भी उपयोग करें जिन्हें सबसे अधिक कष्टप्रद नहीं माना जाता है। होंडा सीबी ६५० आर नियो स्पोर्ट्स कैफे ऊपर तूफान के रूप में अगर वहां कोई कल था ।

सुखद है, लेकिन इस तरह के एक तेज डिजाइन के साथ एक मध्य दूरी की मोटरसाइकिल जापानी के सामांय ऑलराउंडर के साथ उंमीद नहीं की गई होगी । शॉर्ट-ट्रांसलेड गियरबॉक्स इस फिट बैठता है । चूंकि आगे का आग्रह हमेशा गति से आता है, इसलिए इसे कुरकुरा और ठीक से बंद करना होगा, जो मामला है । इस उद्देश्य के लिए, होंडा अच्छी तरह से युद्धाभ्यास है, जो थोड़ा आगे झुका बैठने की स्थिति से रेखांकित किया है ।

एक बात ध्यान दें: के बाद से प्रदर्शन काफी अचानक आता है, होंडा कर्षण नियंत्रण बहुत स्पष्ट रूप से सहमत हुए: यदि रियर व्हील मुड़ रहा है, नियंत्रण प्रदर्शन बहुत दृढ़ता से नीचे ताले ।

निष्कर्ष

तो होंडा सीबी 650 आर नियो स्पोर्ट्स कैफे क्या है? ठाठ, सस्ता नहीं, प्रवेश स्तर (४८ हिमाचल प्रदेश के साथ A2 संस्करण देता है) और अंयथा एक ठेठ नग्न बाइक । एक उच्च गुणवत्ता और आश्चर्य मुक्त होंडा, भी-अगर यह इस रोटरी अंग चरित्र है कि यह अपने प्रतिस्पर्धियों से अलग सेट के लिए नहीं थे ।
क्या आपको यह पसंद है? फिर खरीदें, नहीं तो नहीं।

टेस्ट बाइक के लिए हमारा धन्यवाद कल्टेनकिचेन में मोटूफुन जाता है।

मूल्य/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 7,675
  • निर्माण के वर्ष: 2019 से
  • प्रकार: नग्न बाइक
  • रंग: लाल, चांदी, काला, नीला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
CB 650 R

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • प्रसंस्करण
  • प्रदर्शन
  • चेसिस
  • अत्यंत नुकीले मोटर डिजाइन
  • मिलनसार ऑपरेशन

सीबी 650 आर के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

सीबी 650 आर के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
नंगा
ईआईए
€ 9.200

आयाम

लंबाई
2,120 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,075 मिमी
वजन
203 किलो
अब। वजन
371 किलो
सीट
810 मिमी
व्हीलबेस
1,450 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
3.5 एस
60 से 100
4.8 एस
टैंक सामग्री
15.4 एल
खपत
4.9 एल
श्रेणी
314 किमी
उच्चतम गति
197 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
चार सिलेंडर चार स्ट्रोक में लाइन इंजन
सिलेंडरों की संख्या
4
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
649 सीसी
फ़्लैट आदि
67 मिमी
चक्रनाभि
46 मिमी
प्रदर्शन
95 एचपी
घूर्णन-बल
63 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
स्टील फ्रेम
निलंबन मोर्चा
41 मिमी अमरीकी डालर
यात्रा:
108 मिमी
अकड़ रियर
मोनो-फेदरलेग
यात्रा:
128 मिमी
सस्पेंशन रियर
डबल स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल पिस्टन ब्रेक चिमटा के साथ डबल डिस्क ब्रेक
310 मिमी
सामने टायर्स
120/70-17
ब्रेक रियर
सिंगल-पिस्टन ब्रेक चिमटा के साथ सिंगल-डिस्क ब्रेक
240
रियर टायर्स
180/55-17
एब्स
एब्स

आगे परीक्षण