KTM 1290 Super Duke GT

समीक्षा करें: केटीएम 1290 सुपर ड्यूक जीटी (Baujahr 2019)

आधे-अधूरे और इसलिए अच्छा

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

नग्न आर संस्करण में KTM १२९० सुपर ड्यूक हमारी परीक्षण टीम को प्रभावित किया था । 170 एचपी से अधिक और हर गति से 100 न्यूटन मीटर से अधिक का टॉर्क - वास्तव में बदतर परीक्षण मोपेड हैं। लेकिन यह केवल इस कारण से नहीं है कि अब हम आर के बाद जीटी संस्करण, टूरिंग संस्करण का परीक्षण कर रहे हैं।

कागज रोगी है

क्या एक टूअर बनाता है? वास्तव में, एक लंबी दूरी की सुविधा, अंतरिक्ष के रूप में संभव के रूप में कठिन ड्राइव करने के लिए बहुत सारे, आप देखना चाहते हैं, महसूस करते है और प्रकृति से कुछ अनुभव । इस दृष्टिकोण से, केटीएम 1290 सुपर ड्यूक पहले से ही पेपर रूप में कल्पना करने वाला सबसे खराब टूरर है। एक तरफ। दूसरी ओर, जीटी को स्थानीय क्षेत्रों को छोड़ने का सबसे अच्छा कारण बताया जा सकता है।

यहां आर हम परीक्षण पर एक नज़र है: यह निकला एक असली स्वीपर, एक शक्ति नग्न बाइक लगातार Radau, जो हमें अपने आश्चर्यजनक V2 के साथ किया पर धकेल दिया । KTM शुद्ध दिलों का एक एथलीट है, कुछ भी समझदार कभी उनके रास्ते को पार कर गया । हालांकि - यह पूरी तरह से कारण के साथ सच नहीं है। एक सामान्य नग्न बाइक हमेशा इंजीनियरों के लिए एक बहुत बुरा यात्री आराम विकसित करने के लिए सबसे अच्छा बहाना लगता है। क्या वे हमेशा ऐसा करना चाहते थे । यह सिर्फ तरीका है? नहीं, यह नहीं है: आर के रूप में सुपर ड्यूक निश्चित रूप से nackig है, लेकिन यह इन बाइक है कि यात्री अच्छी तरह से व्यवहार करता है की बहुत कुछ में से एक है ।

बेशक, यह भी जीटी लाभ - यह आर की सकारात्मक चीजों पर ले जाता है, लेकिन उन्हें पूरक. वह उसे पापी पटरियों (और घटनापूर्ण घंटे) में अदम्य शक्ति को बदलने की क्षमता लाभ ।

imageimageimage

अद्भुत: यह काम करता है

और वह जीटी में कारण का अंत नहीं है । कनेक्टेड मोटरसाइकिल के साथ हथौड़ा मोटर आम तौर पर अनर्गल बारी, पीछे के पहिए पर चढ़ने या घटता के माध्यम से बहाव करते हैं करते हैं । ड्राइवर की इच्छा और तर्कहीनता के आधार पर। इसके लिए, केटीएम जीटी पर सक्रिय दौरे के दौरान इलेक्ट्रॉनिक सहायकों का एक पूरा शस्त्रागार प्रदान करता है, जो इस मौलिक शक्ति को प्रबंधनीय बनाता है।

यह दौरे और सुपर ड्यूक के साथ कुछ होना चाहिए? सूटकेस धारकों के अलावा, जीटी पर एक टूअर में इरादा परिवर्तन इसके साथ तुरंत दिखाई देने वाली विंडशील्ड लाता है, लेकिन 23 लीटर की क्षमता वाला एक बढ़े हुए टैंक भी लाता है। इसके मुताबिक, स्पेस, रेंज और शायद विंडस्क्रीन सही हैं। तो चलो हमारे साथ चलते हैं।

image

इंजन बाइक को आकार देता है

हां, वहां फिर से है, सुपर ड्यूक पल: तेल गर्म है, और वहां ३,० से अधिक क्रांतियां हैं । कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितनी बार आप नल पर बारी है और दूर के बारे में १,३०० घन सेंटीमीटर के साथ V2 के चोट बल से फटे है-यह की खुशी सिर्फ बंद नहीं करता है । हालांकि, 3,000 पर्यटन के साथ, इसकी एक स्पष्ट पृष्ठभूमि है: यदि गति इस सीमा से नीचे आती है, तो मजेदार बंद हो जाता है - फिर ड्यूक इसे श्रृंखला और पूरी कार्ट झटके के साथ धड़कता है। 10,000 पर्यटन से कुछ ही समय पहले, सीमक हस्तक्षेप करता है - इसलिए ड्राइवर के पास करने के लिए अच्छी चीजें हैं, हमेशा अगले गियर की शूटिंग। क्या हम अपने परीक्षण बाइक के बारे में देखा: आलस्य कई बार खोजने के लिए मुश्किल था, कि आर के साथ बहुत बेहतर था । जाहिर है, सीरीज बिखरती जा रही है ।

तुलनात्मक रूप से कॉम्पैक्ट सुपर ड्यूक को विशेष रूप से वक्र में जीटी के रूप में फिर से निर्दिष्ट किया जा सकता है और ठीक वैसे ही त्वरित किया जा सकता है। केटीएम एक ऑलराउंडर है कि यह व्यस्त नहीं है, जैसा कि कुछ डुकाटिस करते हैं, उदाहरण के लिए । वह एक उदासीन है, जो अब दौरे के लिए बुरा नहीं है की अधिक है । यह अच्छा है, सटीक होना चाहिए । विंडस्क्रीन ठीक है, ज्यादा नहीं, लेकिन कम भी नहीं।

कोई टूरर नहीं, लेकिन टूरिंग के लिए उपयुक्त

जीटी के चरित्र के बारे में एक और शब्द: यह अभी भी एक बहुत ही एनिमेटिंग बाइक है । एक जीटी के रूप में, वह उसे बहुत ही डीएनए मिला है, कुछ भी नहीं दूर चला गया है, और अधिक कौशल जोड़ा गया है । डुकाटी हाइपरस्ट्राडा की तरह ही आपने एक एक्टिव, फुर्तीला बाइक ली है और टूअर नहीं बनाया है, बल्कि एक बाइक है जिसके साथ आप बड़ी राइड पर जा सकते हैं ।

सुपर ड्यूक wealyt है कि वह जब से वह पैदा हुआ था रह गया है । एक जीटी के रूप में, यह केवल अब और आगे सामांय से दूर मज़ा आया जा सकता है ।

टेस्ट बाइक हमें मोटरराड रुसर द्वारा प्रदान की गई थी ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 18.999 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 10,000 €
  • निर्माण के वर्ष: २०१४ के बाद से
  • उपलब्धता: अच्छा
  • रंग: नारंगी, काला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
1290 Super Duke GT

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • टूर-रेडी सीटिंग पोजिशन और एडजस्टेबल विंडस्क्रीन
  • मंदी इंजन
  • सामान की विस्तृत श्रृंखला
  • बहुत अच्छा मानक उपकरण
  • अर्ध सक्रिय, इलेक्ट्रॉनिक WP चेसिस
  • QuickShifter केवल एक अतिरिक्त शुल्क के लिए
  • तंग बेंच सीट
  • इंजन को अच्छा महसूस करने के लिए कुछ गति की आवश्यकता होती है

1290 सुपर ड्यूक जीटी के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

1290 सुपर ड्यूक जीटी के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
खेल टूरर्स
ईआईए
€ 22,499

आयाम

वजन
234 किलो
अब। वजन
460 किलो
सीट
835 मिमी
व्हीलबेस
1,482 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
3.2 एस
टैंक सामग्री
23 एल
खपत
5.7 l
श्रेणी
400 किमी
उच्चतम गति
260 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
V2, 4, 75°
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
1,301 सीसी
फ़्लैट आदि
108 मिमी
चक्रनाभि
71 मिमी
प्रदर्शन
175 एचपी
घूर्णन-बल
141 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
जाली ट्यूब
निलंबन मोर्चा
एक डब्ल्यूपी-यूएसडी, 48 00
यात्रा:
125 मिमी
अकड़ रियर
मोनो-फेदरलेग
यात्रा:
156 मिमी
सस्पेंशन रियर
सिंगल आर्म स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल डिस्क
320 मिमी
सामने टायर्स
120/70 ZR17
ब्रेक रियर
डिस्‍क
240
रियर टायर्स
190/55 ZR17
एब्स
कर्व एबीएस

आगे परीक्षण