Aprilia RS 660

टेस्ट में 48 एचपी के साथ 660 रुपये (Baujahr 2021)

इटली से सुंदर खेल मशीन - 48 हिमाचल प्रदेश पर्याप्त है?

Aprilia RS 660 im Testतस्वीरें: motorradtest.de

660 रुपये लगभग विलुप्त प्रजातियों के अंतर्गत आता है: 600 सीसी के साथ सुपरस्पोर्ट। वहां शायद ही कोई प्रतियोगियों रहे हैं, इस कारण अकेले के लिए यह इटली से सौंदर्य पर एक नज़र लेने लायक है । हमने 48 एचपी के साथ A2 वैरिएंट में 660 रुपये का परीक्षण किया। क्या यह प्रदर्शन पर्याप्त होगा?

इस तरह वह खड़ा है

इतालवी मोटरसाइकिलों को आम तौर पर सुंदर माना जाता है। बेशक, यह स्वाद की बात है, लेकिन 660 रुपये के साथ हम मदद नहीं कर सकते लेकिन सहमत हैं। हम परीक्षण के लिए काले संस्करण था, लेकिन हम पीले संस्करण भी काल्पनिक (नीचे चित्र) लगता है । यह दिलचस्प है कि बहन मॉडल Aprilia Tuono 660 (-> परीक्षण) इतना अलग नहीं दिखता है, हालांकि यह एक नग्न बाइक है।

वैसे भी, ट्यूनो 660: 660 रुपये के अंतर को आवर्धक ग्लास के साथ देखना होगा। फेयरिंग और हैंडलबार्स के अलावा दोनों मशीनें काफी मिलती-जुलती हैं । केवल उपकरणों के मामले में आरएस बेहतर प्रदर्शन करता है: अच्छी तरह से काम करने वाले क्विकशिफ्टर (ब्लिपर के साथ) झुकाव सेंसर के साथ 6-एक्सिस आईएमयू के रूप में इसका एक हिस्सा है। अगर आप इन दोनों फीचर्स को टूनो में जोड़ते हैं तो साफ तौर पर आरएस बेहतर होगा क्योंकि सस्ता डील ।

किसी भी मामले में, आरएस न केवल सुंदर है, बल्कि बहुत कॉम्पैक्ट भी है। केवल 1.37 मीटर का व्हीलबेस पहले से ही वॉल्यूम बोलता है, जैसा कि केवल 183 किलोग्राम वजन है। 820 मिमी की सीट ऊंचाई एक खेल मशीन के लिए विशिष्ट है, आप मशीन में अच्छी तरह से एकीकृत बैठते हैं और केवल मामूली टैंक पर आगे स्टब हैंडलबार के लिए खींच रहे हैं। चूंकि रुपये पर फुटपॉक्स बहुत दूर नहीं चले गए हैं, इसलिए आप स्पोर्टी बैठते हैं, लेकिन उदाहरण के लिए, आरएसवी4 पर उतने आक्रामक नहीं होते हैं।
 
CockpitMotorFront

यह क्या करने में सक्षम होना चाहिए

जैसा कि मैंने कहा, तकनीकी रूप से रुपये पहले से ही मानक के रूप में पूर्ण झोपड़ी के साथ आता है: तार, ड्राइविंग मोड, व्हीली नियंत्रण, दुबला कोण पर निर्भर एबीएस और कर्षण नियंत्रण, क्रूज नियंत्रण, इंजन ब्रेक और Quickshifter द्वारा सवारी-सभी बोर्ड पर । टीएफटी कलर डिस्प्ले पढ़ना आसान है, लेकिन थोड़ा बड़ा होना पसंद आया होगा । विशेष रूप से रेव काउंटर केवल मामूली पठनीय है, एक स्पोर्ट्स बाइक के साथ यह हमारी राय में उचित नहीं है।

चेसिस के साथ पूरा उपकरण भी जारी है। कायबा निलंबन तत्व समायोज्य हैं, एक बहुत अच्छी तरह से तैयार एल्यूमीनियम दो बांह स्विंगआर्म है और aprilia टायर पर या तो नहीं किया जा सकता है: Pirelli Diablo Rosso कोर्सा 2 पूर्व इकट्ठे हुए हैं । इसके अलावा हड़ताली कम निकास स्टब है, जो वास्तव में एक दिखावा करता है ।

एलईडी लाइट इंसीएल एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स और एलईडी टर्न सिग्नल भी सीरीज प्रोडक्शन में शामिल हैं। ब्रेक ब्रेम्बो से आते हैं । 4-पिस्टन सामने में तय कैलिपर अनुकरणीय रूप से, केवल पीछे हम बहुत लंबे एबीएस नियंत्रण समय है, जो हम थोड़ा अजीब पाया निर्धारित किया था पर ।

gelbफोटो: अप्रैलिया (काम)

इस तरह वह खुद ड्राइव

तो उपकरण पूरा हो गया है और मशीन सिर्फ सामने से देखने के लिए सुंदर है - और क्या गलत जा सकते हैं? खैर, हमें पहले यह देखने के लिए ड्राइव करना होगा कि क्या ६६० रुपये डेटा शीट और ऑप्टिक्स का वादा करते हैं । चूंकि हमने 48 एचपी के साथ A2 इंजन दिया था, इसलिए हम केवल प्रदर्शन के विषय पर सीमित जानकारी प्रदान कर सकते हैं। हम नीचे एक अच्छा त्वरण देखा है, लेकिन ६,००० umin से A2 संस्करण हवा से बाहर चलाता है । इसलिए 48 एचपी संस्करण की गति सीमा काफी संकीर्ण है (2,500 से 6,000 यूमिन)। बेशक, यह 100 एचपी के साथ खुले संस्करण के साथ काफी अलग होना चाहिए, क्योंकि यह केवल 10,500 आरपीएम पर अधिकतम लाइन तक पहुंचता है।

लेकिन बाकी सब कुछ भी A2 संस्करण में महान है: सुंदर, सुस्त V2 ध्वनि, अच्छा ब्रेक लगाना प्रदर्शन और सब से ऊपर एक महान चेसिस ६६० रुपये की विशेषता है । यह तुओनो की तुलना में महीन ड्राइव करता है, लेकिन यह बैठने की स्थिति के कारण व्यक्तिपरक भी हो सकता है। आप मशीन में होने की संभावना अधिक है और सड़क के साथ बेहतर संपर्क किया है।

निष्कर्ष - क्या चिपक जाती है

Aprilia रुपये ६६० उद्धार क्या यह वादा करता है: यह एक कास सुपर स्पोर्ट्स कार है और खुद को उस तरह से ड्राइव । क्या A2 लाइसेंस धारकों शायद अब सुनना नहीं चाहता: १०० हिमाचल प्रदेश मशीन के इस प्रकार फिट बहुत ४८ हिमाचल प्रदेश से बेहतर है । विशेष रूप से ऊपरी गति पर्वतमाला में, बहुत कम A2 मशीन के साथ होता है-लेकिन केवल जो पहले से ही १०० हिमाचल प्रदेश या अधिक संचालित है यह नोटिस जाएगा । इस संबंध में, A2 बाईकर्स शायद थोड़ा याद आती है, क्योंकि वे सिर्फ यह किसी भी अंय तरीके से पता नहीं होगा ।

RS660 देश की सड़कों पर बहुत मज़ा है और हर मालिक वास्तव में सुपर पूरा उपकरण का आनंद लेने में सक्षम हो जाएगा । परीक्षण मशीन कृपया हमें जेडटीएस(बोकेल में Zweiradtechnik Schielmann)द्वारा प्रदान की गई थी । वहां वह एक प्रदर्शनकारी के रूप में खड़ा है और आगे ड्राइव परीक्षण करने के लिए देख रहा है!

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 11.050 €
  • निर्माण के वर्ष: 2021 से
  • रंग: पीला, काला, लाल-नीला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
RS 660

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • कॉम्पैक्ट, हल्के, युद्धाभ्यास
  • इलेक्ट्रॉनिक रूप से पूरी तरह से सुसज्जित
  • V2 ध्वनि
  • स्पोर्टी बैठे स्थिति, अभी तक रोजमर्रा के उपयोग के लिए उपयुक्त
  • अच्छा चेसिस
  • लंबे नियंत्रण अंतराल के साथ रियर ब्रेक
  • 48 एचपी संस्करण शीर्ष पर पतला
  • टीएफटी डिस्प्ले में थोड़ा बहुत छोटा डिस्प्ले

RS 660 के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

RS 660 के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
सुपरस्पोर्ट
ईआईए
€ 11,699

आयाम

लंबाई
1,995 मिमी
वजन
183 किलो
सीट
820 मिमी
व्हीलबेस
1,370 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
15 l
खपत
4.9 एल
श्रेणी
306 किमी

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
२७० डिग्री उठाने पिन ऑफसेट के साथ चार स्ट्रोक श्रृंखला
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
659 सीसी
फ़्लैट आदि
81 मिमी
चक्रनाभि
64 मिमी
प्रदर्शन
100 एचपी
घूर्णन-बल
67 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
पुल फ्रेम, मोटर सहायक तत्व
निलंबन मोर्चा
41 अमरीकी डॉलर
यात्रा:
120 मिमी
अकड़ रियर
मोनो-फेदरलेग
यात्रा:
130 मिमी
सस्पेंशन रियर
एल्यूमीनियम दो हाथ स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
इसके बाद से ही 2014 में 10 00 00 00 00 00 00 00 00 00 00 00 00
320 मिमी
सामने टायर्स
120/70 जेडआर 17
ब्रेक रियर
एकल डिस्क, ब्रेम्बो दो पिस्टन फ्लोटिंग काठी
220
रियर टायर्स
180/55-ZR17

आगे परीक्षण