Suzuki GSX-S 1000

नई सुजुकी GSX-S1000

उस्तरा तेज और हमले के लिए तैयार

imageतस्वीरें: सुजुकी

नई सुजुकी GSX-S1000 व्यापक तकनीकी और दृश्य संशोधन के लिए और भी कट्टरपंथी धन्यवाद है। अनुकूलित इंजन प्रदर्शन, उन्नत सहायता प्रणाली और एक न्यूनतम, कट्टरपंथी डिजाइन के साथ, नग्न स्पोर्ट्स बाइक सर्वोत्तम ड्रिवबिलिटी के साथ पूर्ण प्रदर्शन पर केंद्रित है।

कट्टरपंथी डिजाइन
नई सुजुकी GSX-S1000 की आक्रामक उपस्थिति बस के रूप में ज्यादा शक्ति और प्रदर्शन क्षमता के रूप में यह एक खेल मोटरसाइकिल की चपलता को रेखांकित करता है विकीर्ण । सामने एक न्यूनतम, तेजी से समोच्च फेयरिंग की विशेषता है जो भविष्य की हेडलाइट इकाई को संलग्न करता है जिसमें दो खड़ी समूहीय षट्कोणीय एलईडी हेडलाइट्स शामिल हैं। स्लिम फ्रंट मांसपेशियों के आकार के ईंधन टैंक के साथ विरोधाभासों। नई डिजाइन की गई सीट सुपर-स्लिम रियर के लिए ठीक परिभाषित डिजाइन भाषा जारी है, जो एक संकीर्ण एलईडी रियर लाइट द्वारा पूरी की जाती है।

उच्च प्रदर्शन चार सिलेंडर
एक व्यापक ओवरहाल के लिए धन्यवाद, नग्न स्पोर्ट्स बाइक का प्रदर्शन अब और भी कट्टरपंथी है। बेहद शक्तिशाली 999 सीसी इन-लाइन चार सिलेंडर इंजन, जिसका मूल लेआउट पौराणिक GSX-R1000 के इंजन पर आधारित है, को और अधिक अनुकूलित किया गया है। इस प्रकार, कम से मध्यम गति सीमा में बिजली उत्पादन, जो अक्सर दैनिक ड्राइविंग में उपयोग किया जाता है, अब और भी शक्तिशाली है। एक उच्च संचयी टोक़ उत्पादन के साथ एक चापलूसी, संतुलित टोक़ वक्र पूरी गति सीमा पर लगातार समृद्ध शक्ति के लिए खड़ा है और मध्यम और उच्च गति पर अतिरिक्त चपलता प्रदान करता है। बेशक, उत्सर्जन मूल्य वर्तमान यूरो 5 मानक के अनुरूप हैं। चापलूसी आउटलेट और सेवन कैम प्रोफाइल अधिक शक्तिशाली बिजली उत्पादन में योगदान करते हैं, वाल्व लिफ्ट और वाल्व लिफ्ट ओवरलैप को कम करते हैं। इसके अलावा, एयरबॉक्स का एक बदला हुआ लेआउट है और साथ ही पूरी तरह से बदल दिया गया निकास प्रणाली है, जो एक प्रेरणादायक ध्वनि के साथ समकालीन साफ दिखने को जोड़ती है। 19 लीटर की हो गई टैंक वॉल्यूम की बदौलत नई जीएसएक्स-एस1000 में एक्सटेंडेड रेंज है ।

असली आक्रामकता का आकर्षण

विजयी, दौड़ का मैदान सिद्ध डीएनए से लैस है और सड़क पर परिपक्व, नए GSX-S1000 सड़कों को जीतने के लिए डिज़ाइन किए गए एक भी सख्त और तेज पैकेज में तब्दील हो गया है:
राइड-बाय-वायर: नए गला घोंटना निकायों एक अनुकूलित व्यास है और एक ३२ बिट ECM के साथ सुसज्जित हैं । यह थ्रॉटल वाल्व के अतिरिक्त सटीक नियंत्रण की अनुमति देता है, जो सवारी-बाय-वायर सिस्टम (ई-गैस) के हर छोटे आदेश पर संवेदनशीलता से प्रतिक्रिया करता है।
तीन ड्राइविंग मोड: अपने तीन ड्राइविंग मोड के साथ, सुजुकी ड्राइव मोड चयनकर्ता (एसडीएम) हर आवेदन के लिए सही प्रदर्शन विशेषताएं प्रदान करता है - चाहे दौड़ का मैदान पर, दौरे पर या रोजमर्रा की जिंदगी में। तीनों मोड में, अधिकतम इंजन शक्ति उपलब्ध है, लेकिन त्वरित होने पर प्रतिक्रिया और टोक़ विशेषताएं संबंधित मोड के अनुसार भिन्न होती हैं।
पांच चरण कर्षण नियंत्रण: सुजुकी ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (एसटीसीएस) में अब पांच मोड हैं और सड़क की स्थिति की एक विस्तृत विविधता में राइडर का पूरी तरह से समर्थन करता है। खेल उपयोग के लिए सिस्टम को पूरी तरह से निष्क्रिय किया जा सकता है।
द्वि-दिशात्मक त्वरित बदलाव प्रणाली: मानक द्वि-दिशात्मक त्वरित-शिफ्ट प्रणाली तेजी से और चिकनी त्वरण के लिए ट्रैक्टिव फोर्स के लगभग किसी रुकावट के साथ क्लचलेस अपशिफ्टिंग को सक्षम बनाती है, जबकि ब्लीपर फ़ंक्शन इंजन ब्रेक के साथ डाउनशिफ्टिंग करते समय एक बेहद सुखद स्थानांतरण अनुभव का पूरक है। द्वि-दिशात्मक त्वरित पाली प्रणाली एसडीएम के साथ निर्बाध रूप से काम करती है।
सुजुकी क्लच असिस्ट सिस्टम (एससीए): स्लिप-ऑन क्लच विशेष रूप से डाउनशिफ्टिंग करते समय इंजन ब्रेक के प्रभाव को कम करके एक चिकनी मंदी सुनिश्चित करता है। नई सहायता समारोह में तेजी आने पर क्लच के संपर्क बल को बढ़ाता है। यह नरम स्प्रिंग्स के उपयोग की अनुमति देता है, जो ऑपरेटिंग बल को काफ़ी कम कर देता है।
सुजुकी आसान शुरू प्रणाली: सुजुकी ईजी स्टार्ट सिस्टम इंजन को स्टार्टर बटन के एक छोटे प्रेस के साथ इसे नीचे रखने की अनुमति देता है।
न्याधार: नई सुजुकी जीएसएक्स-S1000 की चेसिस को ड्रिवबिलिटी और इष्टतम नियंत्रणीयता के लिए तैयार नहीं किया गया है। सुपर-लाइट और कॉम्पैक्ट पैकेज की रीढ़ एक जुड़वां अर्थव्यवस्था एल्यूमीनियम फ्रेम है जिसका लेआउट चुस्त हैंडलिंग के साथ समृद्ध सड़क होल्डिंग को जोड़ती है। ड्राइवर बेहद मरोड़ कठोर एल्यूमीनियम स्विंगआर्म के लिए एक स्पोर्टी ड्राइविंग शैली धन्यवाद में अतिरिक्त आत्मविश्वास प्राप्त करता है।
पूर्ण एलईडी उपकरण: विशिष्ट, खड़ी दोहरी हेडलाइट्स से लेकर स्लिम टेललाइट्स और माइक्रो-ब्लिंकर तक, नई सुजुकी जीएसएक्स-S1000 की पूरी लाइटिंग और सिग्नलिंग सिस्टम प्रथम श्रेणी की दृश्यता और दृश्यता के लिए उन्नत एलईडी तकनीक से लैस है ।
उच्च पृथ्वी कॉकपिट: कॉकपिट में, पायलट एक स्पष्ट और सहज लेआउट में एक एलसीडी स्क्रीन है। व्यक्तिगत रूप से विन्यास डैशबोर्ड द्वारा पेश की गई जानकारी की व्यापक श्रृंखला तार्किक रूप से संरचित है।
कई अनुकूलन विकल्प: सुजुकी मूल सामान की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है जो नई सुजुकी जीएसएक्स-एस1000 को आपकी व्यक्तिगत ड्राइविंग शैली और आवेदन के विभिन्न क्षेत्रों में अनुकूलित करने की अनुमति देती है।

उच्च प्रदर्शन चेसिस
उच्च प्रदर्शन चेसिस उच्च गुणवत्ता वाले घटकों से लैस है। KyB का उल्टा ४३ मिलीमीटर कांटा १२० मिलीमीटर यात्रा प्रदान करता है । निलंबन कांटा है, जो वसंत प्रीलोड में समायोजित किया जा सकता है और साथ ही खुशहाली लौटने लगी और संपीड़न गीला की स्थापना, स्पोर्टी ड्राइविंग के लिए बनाया गया है, लेकिन यह भी आवश्यक आराम की कमी नहीं है ।
समायोज्य रिबाउंड डैमिंग और स्प्रिंग प्रीलोड के साथ लीवर-स्टीयर्ड सेंट्रल अकड़ विभिन्न सड़क सतहों पर मज़बूती से प्रतिक्रिया करती है और एक चुस्त और स्थिर ड्राइविंग अनुभव सुनिश्चित करती है। यह रियर व्हील पर 130 मिलीमीटर ट्रैवल ऑफर करता है। कास्ट अलॉय से बने हल्के छह-स्पोक व्हील्स डनलप स्पोर्टमैक्स रोडस्पोर्ट के साथ दो रेडियल टायर हैं जो विशेष रूप से नई सुजुकी जीएसएक्स-S1000 के लिए विकसित किए गए हैं । अनुकूलित गीली पकड़, कम पहनने और ऑपरेटिंग तापमान की तेजी से पहुंचने से नई प्रोफ़ाइल की विशेषता है।

नृकरमविज्ञान
व्यापक पकड़ और संशोधित क्रिम्पिंग के साथ नए बट हैंडलबार स्टीयरिंग के समय आवश्यक बल की मात्रा को कम करता है, इस प्रकार बेहतर नियंत्रणीयता और कम थकान में योगदान देता है। इसके अलावा, स्पोर्टी ड्राइविंग के लिए डिज़ाइन की गई नई सीट के साथ संयोजन के रूप में नया हैंडलबार, एक स्लिम बॉडी वर्क और एक संकीर्ण घुटने बंद होने से आरामदायक, ईमानदार बैठने की स्थिति सक्षम होता है।

कलर वेरिएंट - कीमत - उपलब्धता
नई सुजुकी जीएसएक्स-S1000 तीन रंग वेरिएंट में उपलब्ध है: मुख्य रंग 'मेटालिक ट्राइटन ब्लू' में, जो सुजुकी ब्रांड पहचान के लिए खड़ा है, 'ग्लास मैट मैकेनिकल ग्रे' में, एक नव विकसित थीम रंग और 'ग्लास स्पार्कल ब्लैक' में।

नग्न स्पोर्ट्स बाइक जर्मनी में जून के अंत से अधिकृत डीलरों पर उपलब्ध होगी । सुजुकी ड्यूशलैंड जीएमबीएच की आरआरपी 12,900 यूरो है,साथ ही ट्रांसफर कॉस्ट भी है।


खोलें
बंद करना