Ducati Hyperstrada 939

टेस्ट: डुकाटी हाइपरस्ट्राडा 939 (Baujahr 2016)

वह सिर्फ खेलना नहीं चाहता है

imageडुकाटी हाइपरस्ट्राडा 939 एक विशेष है: एक तरफ यह बेहद चुस्त हाइपरमोटार्ड पर आधारित है, दूसरी ओर यह दौरा करने के लिए उपयुक्त होना चाहिए। यह व्यवहार में कैसे काम करता है?

मोटरसाइकिल

बेहद नाजुक डिजाइन बना हुआ है, इसलिए हाइपरस्ट्राडा अपनी बहन, हाइपरमोटार्ड के साथ आसानी से भ्रमित हो जाता है। कोई आश्चर्य नहीं: आधार मॉडल में परिवर्तन छोटे हैं। थोड़ा अधिक हैंडलबार, छोटी विंडशील्ड, एक निचली सीट ऊंचाई (81 सेंटीमीटर मिलान) और निश्चित रूप से दो सूटकेसों के लिए शॉट्स लगभग एकमात्र परिवर्तन हैं। २०१३ और २०१७ के बीच, वह डीलरशिप पर था, शुरू में १२,५९० यूरो के लिए । इससे यह हाइपरमोटार्ड की तुलना में 1090 यूरो अधिक महंगा हो गया।
imageimageimage

यह वही है जो Funbike करने में सक्षम होना चाहिए

हाइपरस्ट्राडा की तकनीक अन्यथा काफी हद तक अछूती थी, उदाहरण के लिए, अत्यधिक प्रशंसा की गई टेस्टास्टेट्टा इंजन को हाइपरमोटार्ड द्वारा 1:1 से अधिक लिया गया था। बेहद स्पोर्टी इंटरप्रिटेशन भी बैन है । डुकाटी ने हमेशा वास्तविक रेसिंग मशीनों के करीब सुपरमोटो रेसिंग श्रृंखला से मॉडलों की अपनी व्याख्या रखी थी। इस दौड़ श्रृंखला में, दौड़ एक ट्रैक पर संचालित है जिसमें सवार न केवल डामर भी एक बजरी सड़क (30%) अपेक्षित। यहां जीतने के लिए, आपको एक बेहद चुस्त बाइक की आवश्यकता होती है, जिसे एक क्रूर इंजन - वॉयला, डुकाटी की उपस्थिति भी दिखानी होती है।

चूंकि जीवन सिर्फ रेसट्रैक के बारे में नहीं है, डुकाटी एक पर्यटक-डिजाइन मॉडल के निर्माण के विचार के साथ आया था। हाइपरमोटार्ड के विशिष्ट जीन को कमजोर किए बिना, हाइपरस्ट्राडा को संतुलन अधिनियम बनाना चाहिए: न केवल अल्पाइन पास पर चमक के लिए, बल्कि ड्राइवर को होटल में शाम को बैग से अंडरवियर के एक से अधिक सेट खींचने में सक्षम होना चाहिए। यही कारण है कि हाइपरस्ट्राडा में मानक के रूप में 25 लीटर की क्षमता वाले दो सूटकेस हैं - बाद में उस पर अधिक।

image

डुकाटी हाइपरस्ट्राडा कैसे

अग्रिम में सबसे महत्वपूर्ण बात: यहां तक कि एक टूअर के रूप में, डुकाटी हाइपरस्ट्राडा ने अपनी चरम चपलता में से कोई भी नहीं खोया है। यहां तक कि पैक सूटकेस के साथ, वह बाजार पर शायद ही किसी अंय मोटरसाइकिल की तरह बाजार के आसपास sweeps । सीट की स्थिति भी इस के लिए योगदान देता है: चालक बहुत दूर सामने बैठता है, कोहनी उच्च, सिर आगे । निशान करने के लिए नीचे आक्रामक, इंजन लगभग पूरी तरह से फिट बैठता है । लगातार ड्राइविंग बेवकूफ के रूप में के रूप में अच्छी तरह से ३००० पर्यटन के बीच एक निश्चित उनींदापन हर डुकाटी सवार के लिए जाना जाता है और व्यापक रूप से डुकाटी लोककथाओं के रूप में माना जाता है (भले ही यह कष्टप्रद है) ।
इसके अलावा मारक: गैस दे, और पूरा। तुरंत गति बैंड के माध्यम से अपने ११० हिमाचल प्रदेश तूफानों के साथ Duc, के बारे में ६००० क्रांतियों से यह क्रूर हो जाता है । आगे वक्र? ब्रेक? यह शानदार काम करता है जब रियर Brembo ब्रेक के साथ खेलता है (निष्कर्ष देखें) । दोनों सामने और पीछे शक्तिशाली और अच्छी तरह से डोज काटने, Duc गति टूट जाता है । केवल २१० किलो पूरी तरह से ईंधन भरा यहां के रूप में अच्छी तरह से देखा जा सकता है ।

ड्राइविंग व्यवहार को "वक्र-अनुकूल" शब्द से अपर्याप्त रूप से वर्णित किया गया है। Duc इसके बाद है, यह एक खुशी है, क्योंकि यह ठीक से बाहर खड़ा है, एक नियंत्रित तरीके से हर समय बाहर तेजी और अचानक भी घटता बहुत तेजी से जाना है, जो एक से पहले संभव नहीं सोचा होगा । यदि आप पास पर सबसे तेज में से एक नहीं हैं - यह मोटरसाइकिल पर नहीं है ...

एक चेतावनी के साथ: ड्राइवर हमेशा पता होना चाहिए कि वह इस डिजाइन में क्या कर रहा है । विशेष रूप से तंग वक्र रेडियी में, हाइपरस्ट्राडा वक्र के अंदर के सामने के पहिए के साथ झुकाव करता है। इसका सख्ती से प्रतिकार किया जाना चाहिए ।

और ड्राइविंग आराम है, जो एक दौरा मशीन के लिए महत्वपूर्ण है, एक डुकाटी सहित? चलो इसे इस तरह से रखा, सामने से वापस करने के लिए: अच्छा, मध्यम, मामूली । लंबे संस्करण में: गैर समायोज्य सामने कांटा न केवल सटीक है, लेकिन यह भी कुशलता से झटके अवरोध । सीट ड्राइवर के लिए बहुत कम है और केवल मामूली गद्देदार है। पीठ पर कड़ी मेहनत: हालांकि समायोज्य, सैक्स अकड़ नरम सेटिंग में भी ड्राइवर की पीठ के लिए कम धक्कों की अनुमति देता है ।

निष्कर्ष - क्या समझौता सफल है?

हाँ। वास्तव में, समझौता अपनी मुख्य दक्षताओं को सीमित किए बिना सबसे फुर्तीला मोटरसाइकिलों में से एक को दौरा मोटरसाइकिल बनाने में सफल होता है । आंदोलन का दूसरा हिस्सा, हालांकि, कहीं अधिक महत्वपूर्ण है, क्योंकि हाइपरस्ट्राडा किसी भी तरह से टूअरर के साथ भ्रमित होने का कोई मतलब नहीं है। डिस्क के बावजूद, पवन ढाल गंभीर रूप से प्रतिबंधित है, २२० किमी/घंटा की शीर्ष गति शुद्ध सिद्धांत है । आप यह कर सकते हैं, लेकिन थोड़े समय के बाद आदर्श मंडरा गति १३० किमी/घंटा पर बदलता है । यहां का रास्ता गंतव्य नहीं है, लेकिन अगले पहाड़ पास करने के लिए यथोचित अच्छी तरह से बच परीक्षण ।
हाइपरस्ट्राडा एक रोजमर्रा की मजेदार बाइक है, जिसके साथ आप घर से दूर रह सकते हैं और हत्या का मजा ले सकते हैं।
वह के माध्यम से और के माध्यम से एक डुकाटी है । सकारात्मक पक्ष पर, यह जितनी तेजी से जाता है, उतना ही बेहतर डुकाटी काम करेगा। लेकिन विशेष रूप से तब। यदि आप बीच में आरामदायक गोद के लिए मोटरबाइक की तलाश कर रहे हैं, तो आपको किसी अन्य ब्रांड का एक आसक्त डीलर बनाना चाहिए।
नकारात्मक, बोझ और एक असली Ducati होने की गरिमा कारीगरी की एक गुणवत्ता है कि केवल औसत से नीचे और कुछ समझ से बाहर निर्णय कहा जा सकता है मतलब है । इसलिए सूटकेस वाटरप्रूफ नहीं हैं। डुकाटी यह जानता है, और दो वाटरप्रूफ बैग देता है, जो काम करता है, लेकिन सिर्फ एक टटोलना है ।
डुकाटी २०१२ के बाद से ऑडी की गुणवत्ता कट्टरपंथियों के स्वामित्व में है । प्रिय Audianer: क्या आप भी थोड़े समय के लिए इटली नहीं जाना चाहते हैं? यह वहां होना अच्छा है, और वैसे, आप सुनिश्चित करें कि शिकंजा दो साल के बाद जंग नहीं कर सकता (!), कि पीछे और प्रदर्शन पर प्लास्टिक (चित्र गैलरी देखें) बाहर फीका नहीं कर रहे है और धीरे से कुंद हो जाते हैं । रियर ब्रेक कुछ बेवजह कारण के लिए स्थाई रूप से काम नहीं कर सकते है-हर दो महीने में यह डीलर है, जो फिर से वेंट है के लिए चला जाता है ।

धन्यवाद। मेरी बहुत मदद करूंगी।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • चार साल पुराने मॉडल के लिए आप लगभग 8500 यूरो का भुगतान करते हैं।
  • उपलब्धता: 2013 से 2017 तक। Duc एक दुर्लभ मॉडल है-वहां शायद ही कभी जर्मनी भर में बिक्री के लिए 20 से अधिक कर रहे हैं ।
  • रंग: लाल, सफेद, लाल-सफेद, काला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Hyperstrada 939

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • बेहद चुस्त
  • स्पोर्टी इंजन
  • विशेष
  • प्रसंस्करण
  • मोटरवे उपयुक्तता
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
सुपरमोटो

आयाम

लंबाई
2,100 मिमी
पराकाष्‍ठा
860 मिमी
वजन
201 किलो
सीट
810 मिमी
व्हीलबेस
1,485 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
3.5 एस
टैंक सामग्री
16 एल
खपत
5.2 एल
श्रेणी
307 किमी
उच्चतम गति
220 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
बहुत
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
937 सीसी
फ़्लैट आदि
94 मिमी
चक्रनाभि
67.5 मिमी
प्रदर्शन
110 एचपी
घूर्णन-बल
95 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
जाली ट्यूब
निलंबन मोर्चा
43mm
यात्रा:
130 मिमी
अकड़ रियर
मोनो-फेदरलेग
यात्रा:
130 मिमी
सस्पेंशन रियर
सिंगल आर्म स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल डिस्क
320 मिमी
सामने टायर्स
120/70 ZR17
ब्रेक रियर
डिस्‍क
245
रियर टायर्स
180/55 ZR17
एब्स
एब्स

आगे परीक्षण