यामाहा हाइपर नग्न

मॉडल 2023

imageतस्वीरें: यामाहा

बेस्टसेलर एमटी-07 और एमटी-125 के लिए स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ नया टीएफटी डिस्प्ले


अपने कट्टरपंथी, असंगत स्टाइल, मस्कुलर फ्रेम और रोमांचकारी, उच्च-टॉर्क क्रॉसप्लेन इंजन के साथ, यामाहा के हाइपर नेकेड मॉडल ने खुद को अपनी संबंधित श्रेणियों के शीर्ष पर स्थापित किया है।

एक वैकल्पिक बाइकर संस्कृति से प्रेरित और "डार्क साइड ऑफ जापान" दर्शन द्वारा आकार दिया गया, एमटी मॉडल रेंज ने दस वर्षों तक यूरोपीय बाजार पर भारी लोकप्रियता हासिल की है। बेची गई 420,000 से अधिक यामाहा हाइपर नेकेड मोटरसाइकिलों ने अपना समुदाय बनाया है।

सुपर-चुस्त हैंडलिंग, उत्कृष्ट त्वरण और असंगत डिजाइन के अपने प्रभावशाली मिश्रण के साथ, एमटी मॉडल रेंज 125 सीसी से 1,000 सीसी तक पूरे स्पेक्ट्रम को कवर करती है, ताकि हर राइडर उसके लिए सही मॉडल चुन सके।

2023 में, एमटी -07 और एमटी -125 के उच्च गुणवत्ता वाले संस्करणों के साथ अत्यधिक सफल मॉडल रेंज को मजबूत किया जाएगा। इसके अलावा, हाइपर नेकेड श्रेणी के ऑल-टाइम बेस्टसेलर को एमटी-07 प्योर के रूप में पेश किया जाना जारी रहेगा। मॉडल रेंज एमटी -09 और एमटी -09 एसपी द्वारा पूरी की जाती है, जो 35 किलोवाट वेरिएंट के साथ-साथ शीर्ष मॉडल एमटी -10 और एमटी -10 एसपी द्वारा भी उपलब्ध हैं।

MT-07 2023

स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ नया टीएफटी फुल-कलर डिस्प्ले

बिक्री चार्ट के शीर्ष पर एक दशक से अधिक समय के बाद, एमटी -07 को शायद ही पेश करने की आवश्यकता है। अब तक 160,000 से अधिक इकाइयां बेची जा चुकी हैं। यह इसे अब तक की सबसे सफल यामाहा मोटरसाइकिलों में से एक बनाता है। चूंकि मूल मॉडल 2014 में लॉन्च किया गया था, इसलिए एमटी -07 को धीरे-धीरे बाजार की मांगों के अनुसार विकसित किया गया है। इस प्रकार, 2023 के लिए उल्लेखनीय मध्यम आकार की मोटरसाइकिल को कई आकर्षक नवाचार प्राप्त होते हैं - जबकि निश्चित रूप से शुद्धतावादी और निर्विवाद डिजाइन को बनाए रखा जाता है।

डुअल डिस्प्ले विकल्प के साथ 5 "टीएफटी पूर्ण रंग डिस्प्ले

सबसे महत्वपूर्ण अपग्रेड नया 5 इंच टीएफटी फुल-कलर डिस्प्ले है, जो दो अलग-अलग लेआउट के बीच विकल्प प्रदान करता है। स्ट्रीट डिस्प्ले में बार डिस्प्ले के साथ ओवरहेड रेव काउंटर के साथ एक आधुनिक डिजाइन है, नीचे गति और व्यस्त गियर दिखाए गए हैं। टूरिंग डिस्प्ले अधिक पारंपरिक है: दाईं ओर यह एक "एनालॉग" रेव काउंटर दिखाता है और बाईं ओर एक डिजिटल स्पीड डिस्प्ले दिखाता है।

MyRide ऐप के माध्यम से स्मार्टफोन कनेक्टिविटी

मुफ्त यामाहा मायराइड ऐप का उपयोग करके, राइडर्स स्मार्टफोन से नवीनतम एमटी -07 के संचार नियंत्रण इकाई में ब्लूटूथ® कनेक्शन स्थापित कर सकते हैं और फिर टीएफटी डिस्प्ले पर इनकमिंग कॉल, ईमेल और संदेशों की सूचनाएं प्राप्त कर सकते हैं।

यदि तदनुसार कॉन्फ़िगर किया जाता है, तो सिस्टम एमटी -07 की तकनीकी स्थिति के बारे में भी सूचित करता है। अनुरोध पर, यामाहा डीलर या राइडर नामित संपर्क व्यक्ति को एक ईमेल भेजा जाएगा।

मायराइड ऐप कई अन्य उपयोगी कार्य भी प्रदान करता है, जैसे बाइक के सभी महत्वपूर्ण मापदंडों की निगरानी, मार्ग की रिकॉर्डिंग, यात्रा की दूरी, त्वरण, अधिकतम गति, दुबला कोण और बहुत अधिक डेटा। जानकारी को सोशल मीडिया पर साझा किया जा सकता है और अन्य ड्राइवरों के साथ तुलना की जा सकती है।

क्विक शिफ्ट सिस्टम की तैयारी

यामाहा के मूल सामान की व्यापक श्रृंखला में एमटी -07 को बढ़ाने और निजीकृत करने के लिए कई शैली, आराम और प्रदर्शन उत्पाद शामिल हैं। क्विक शिफ्ट सिस्टम की स्थापना को सरल बनाने के लिए, एमटी -07 पहले से ही आवश्यक इलेक्ट्रॉनिक्स से लैस है। यह ड्राइवर को रोमांचकारी त्वरण और सहज गियर परिवर्तनों का जल्दी और आसानी से आनंद लेने की अनुमति देता है।

MT-07 और MT-07 35 kW के साथ, मॉडल वर्ष 2023

नई सुविधाएँ

  • 5 इंच टीएफटी पूर्ण रंग डिस्प्ले
  • चयन योग्य प्रदर्शन प्रतिनिधित्व "स्ट्रीट" और "टूरिंग"
  • MyRide ऐप के माध्यम से स्मार्टफोन कनेक्टिविटी
  • क्विक शिफ्ट सिस्टम की स्थापना के लिए तैयार

रंग और उपलब्धता

मॉडल वर्ष 2023 के एमटी-07 और 35 किलोवाट एमटी-07 को पेंट फिनिश सियान स्टॉर्म, आइकन ब्लूई और टेक ब्लैक में पेश किया गया है। यह जर्मन यामाहा भागीदारों पर मई 2023 से उपलब्ध होने की उम्मीद है।

MT07 Pure

शुद्ध ड्राइविंग आनंद

पिछले दस वर्षों में यामाहा के मिडिलवेट हाइपर नेकेड की महान लोकप्रियता के लिए सफलता का नुस्खा एमटी -07 प्योर में जारी है। यामाहा एमटी मॉडल की सबसे विस्तृत संभव श्रृंखला प्रदान करना चाहती है ताकि मोटरसाइकिल चालक कैरियर के हर चरण में यामाहा हाइपर नेकेड भावना का अनुभव करने का अवसर मिले।

एमटी -07 प्योर मॉडल नाम के तहत - पूर्ण शक्ति पर और 35 किलोवाट संस्करण के रूप में उपलब्ध - 2022 मॉडल (एलसीडी डिस्प्ले के साथ - काली पृष्ठभूमि पर सफेद डिस्प्ले) की पेशकश जारी रहेगी, जो कई लागत-जागरूक ग्राहकों और ड्राइविंग स्कूलों को इस पौराणिक मोटरसाइकिल के मूल, अनियंत्रित ड्राइविंग आनंद का अनुभव करने का मौका प्रदान करती है।

रंग और उपलब्धता

एमटी-07 प्योर को यामाहा ब्लैक में पेश किया गया है और अब यह जर्मन यामाहा पार्टनर्स के पास उपलब्ध है।

MT-125 2023

स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ नया 5 इंच का टीएफटी फुल-कलर डिस्प्ले

एक शक्तिशाली आकर्षक उपस्थिति, एक मजबूत मूल्य / प्रदर्शन अनुपात और यामाहा हाइपर नेकेड परिवार का डीएनए ऐसे कारण हैं जिनके कारण एमटी -125 अपनी कक्षा में सबसे अधिक बिकने वाले मॉडलों में से एक है। यह ए 1 ड्राइविंग लाइसेंस वाले ड्राइवरों से लेकर अनुभवी दिग्गजों तक खरीदारों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ लोकप्रिय है जो एक हल्की, चरित्रपूर्ण मोटरसाइकिल चाहते हैं। 2023 में एमटी-125 में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ नया 5 इंच का टीएफटी फुल-कलर डिस्प्ले मिलेगा।

सिस्टम नए एमटी -07 के समान है, जिससे "स्ट्रीट" डिफ़ॉल्ट रूप से प्रदर्शित होता है। यहां भी, स्मार्टफोन यामाहा मायराइड ऐप के माध्यम से मोटरसाइकिल से जुड़ा हुआ है - डिस्प्ले सूचनाओं के बारे में सूचित करता है और मायराइड ऐप रिकॉर्डिंग मार्गों और जानकारी के लिए कार्यों के अलावा, वाहन की स्थिति दिखाता है।

नया कर्षण नियंत्रण

एमटी-125 में 125 सीसी इंजन के साथ टॉर्क बढ़ाने वाले वैरिएबल वाल्व टाइमिंग, एंटी-होपिंग क्लच (ए एंड एस), अपसाइड-डाउन टेलीस्कोपिक फोर्क और बड़े डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 2023 को फिर से जोड़ा जाएगा। एमटी-125 में नया ट्रैक्शन कंट्रोल मिलता है जो राइडर को और भी आत्मविश्वास और कंट्रोल देता है।

MT-125 2023: नई विशेषताएं

  • 5 इंच टीएफटी पूर्ण रंग डिस्प्ले
  • MyRide ऐप के माध्यम से स्मार्टफोन कनेक्टिविटी
  • कर्षण नियंत्रण

रंग और उपलब्धता

एमटी-125 सियान स्टॉर्म, आइकन ब्लू और टेक ब्लैक लिवरीज में उपलब्ध है। यह मई 2023 से जर्मन यामाहा भागीदारों पर एमटी -125 उपलब्ध होने की उम्मीद है।

यामाहा असली सहायक उपकरण

यामाहा की मूल एक्सेसरीज रेंज से उच्च गुणवत्ता वाले भागों के साथ, राइडर्स अपने हाइपर नेकेड मॉडल को अपनी व्यक्तिगत प्राथमिकताओं के अनुसार अनुकूलित कर सकते हैं। व्यापक उत्पाद रेंज सामान समाधान और भागों से ऑप्टिकल तक फैली हुई है
प्रदर्शन भागों जैसे कि Akrapoviic उच्च प्रदर्शन निकास प्रणाली और ओहलिन स्ट्रट्स तक अनुकूलन।

खोलें
बंद करना