2021 ट्रायंफ टेस्ट राइड टूर

चरित्र-मजबूत तीन सिलेंडर बाइक ६६० से २,५०० घन मीटर के लिए तैयार है

Infos zur Triumph Test Ride Tour 2021

टेस्ट ट्रिपल्स: ट्रायंफ टेस्ट राइड टूर 2021
मजबूत तीन सिलेंडर बाइक ६६० से २,५०० घन मीटर के लिए तैयार

ट्रायंफ की रोडस्टर मोटरसाइकिलों के साथ अधिकतम ड्राइविंग खुशी गठबंधन
मजबूत तीन सिलेंडर इंजन और ब्रिटिश स्टाइलिश डिजाइन। जो कोई भी सबसे विशेषता में से एक है
बाइक "सवारी महापुरूष" यात्रा २०२१ पर बाइक के परीक्षण के लिए सही जगह है । कई के मामले में
ट्रायंफ डीलर्स और लुई शॉप्स ब्रांड की टेस्ट ड्राइविंग टीम बना रही होंगी
बंद के सप्ताह। अपॉइंटमेंट नेट पर एक्शन पेज के माध्यम से कुछ ही क्लिक के साथ चलते हैं
 
जीत के तीन सिलेंडर हिस्सेदारी के सभी प्रशंसकों, और जो एक बनना चाहते हैं, अब "महापुरूष" दौरे पर एक गहन परीक्षण ड्राइव करने के लिए अपने पसंदीदा ट्रिपल लेने का अवसर है । आने वाले हफ्तों में, टेस्ट ड्राइव सेटअप ब्रिटिश ब्रांड के कई डीलरों पर और कई लुई की दुकानों पर बंद हो जाएगा ।
 
पहले से, हालांकि, हर बाइकर अभी भी एक मुश्किल सवाल का सामना: कौन सी मोटरसाइकिल यह हो सकता है? एक्स्ट्रा पावरफुल और ब्रांड नई स्पीड ट्रिपल 1200 रुपये या इसकी ज्यादा कॉम्पैक्ट सिस्टर स्ट्रीट ट्रिपल आर/आरएस? या बल्कि ठाठ त्रिशूल ६६०, जो वर्तमान में "मध्यम वर्ग" प्रस्ताव बनाने की तैयारी कर रहा है? पिछले, लेकिन कम नहीं, कुछ रॉकेट 3 आर और जीटी भी दौरे का हिस्सा हैं । यदि आप अनुभव नहीं किया है क्या वास्तव में एक लुभावनी टोक़ चलाने के लिए है, तो आप निश्चित रूप से एक परीक्षण ड्राइव के लिए पावर क्रूजर बाइक में से एक का अपहरण करेंगे । जानना अच्छा है: जो लोग ट्रायंफ रोडस्टर मॉडल में से एक से अधिक का परीक्षण करना चाहते हैं, वे मूवम्बर फाउंडेशन (de.movember.com) को 10 यूरो के दान के लिए अतिरिक्त परीक्षण दौर के लिए स्लॉट सुरक्षित कर सकते हैं।
 
Ride the legends Triumph
 
सुरक्षा की बात: अनुभव से पता चलता है कि सबसे अच्छा परीक्षण ड्राइविंग समय और सबसे अधिक मांग के बाद बाइक जल्दी से बाहर बुक कर रहे हैं । जानकारी और होमपेज बुक करने पर, सभी ट्रिपल प्रशंसकों को कुछ ही क्लिक के साथ घटनाओं में से एक पर उनकी व्यक्तिगत नियुक्ति मिल सकती है। इसलिए, यहां से रोकना और व्यक्तिगत तीन सिलेंडर अनुभव को ठीक करना सबसे अच्छा है। वहां आपको टेस्ट राइड टूर की सभी घटनाओं के बारे में भी अधिक जानकारी मिलेगी। कृपया ध्यान दें: सूची का लगातार विस्तार किया जा रहा है। इसलिए यह बार-बार जाने लायक है यदि अभी तक आपके अपने क्षेत्र में कोई घटना नहीं है।
 
बेशक, मास्क (FFP2 या सर्जिकल मास्क) के लिए सभी घटनाओं अनिवार्य हैं और स्थानीय कोरोना सावधानियों के अनुपालन अनिवार्य है। इसके अलावा, संबंधित राज्य या स्थान के वर्तमान कोरोना नियमों या क्षेत्रीय घटना मूल्यों के आधार पर व्यक्तिगत घटनाओं को उनके शेड्यूल में रद्द, स्थगित या परिवर्तित किया जा सकता है। यदि स्थल पर कोरोना घटना १०० से ऊपर है, एक वर्तमान नकारात्मक परीक्षण परिणाम परीक्षण ड्राइव की शुरुआत से पहले प्रस्तुत किया जाना चाहिए ।
खोलें
बंद करना