ट्रायम्फ टाइगर 1200 के लिए सक्रिय सीट ऊंचाई में कमी

ट्रायम्फ टाइगर 1200: अब सक्रिय सीट ऊंचाई में कमी के साथ

Aktive Sitzhöhenreduzierung für TRIUMPH Tiger 1200तस्वीरें: विजय
 
ट्रायम्फ मोटरसाइकिल ने नई टाइगर 1200 मॉडल रेंज के लिए शोवा के सेमी-एक्टिव सस्पेंशन में सुधार पेश किया है, जिसे पहली बार नवंबर 2021 में पेश किया गया था। "एक्टिव प्रीलोड रिडक्शन" नामक नया फ़ंक्शन, रुकने पर रियर सस्पेंशन के स्प्रिंग प्रीलोड को कम करता है, जिससे कम सीट की ऊंचाई की अनुमति मिलती है।

वर्तमान में जीटी, जीटी प्रो और जीटी एक्सप्लोरर मॉडल के लिए दो सीट ऊंचाई सेटिंग्स हैं - 850 मिमी और 870 मिमी, और रैली प्रो और रैली एक्सप्लोरर मॉडल के लिए, 875 मिमी और 895 मिमी। एक्सेसरी के रूप में उपलब्ध कम सीट के साथ, ग्राहक पहले से ही बैठने की स्थिति को 20 मिमी तक कम कर सकते हैं, ताकि जीटी मॉडल के लिए सबसे कम सीट ऊंचाई 830 मिमी और रैली मॉडल के लिए 855 मिमी हो।

"एक्टिव प्रीलोड रिडक्शन" के लिए धन्यवाद, टाइगर 1200 मॉडल की सीट ऊंचाई अब और कम हो सकती है।
नए "एक्टिव प्रीलोड रिडक्शन" फ़ंक्शन के साथ, इन सीट ऊंचाइयों को और कम किया जा सकता है। राइडर, पीछे बैठने वाले यात्री और सामान के कुल वजन के आधार पर, मोटरसाइकिल के रुकने पर सीट की ऊंचाई 20 मिमी तक कम की जा सकती है। यह ड्राइवर को अधिक आराम और संप्रभुता प्रदान करता है। संशोधित मॉडल के खरीदार एक सेकंड के लिए हैंडलबार पर दाएं कॉम्बो स्विच पर "होम" बटन दबाकर इस नए न्यूनतम प्रीलोड चयन सुविधा तक पहुंचने में सक्षम होंगे।

मुख्य उत्पाद अधिकारी स्टीव सार्जेंट ने कहा, "नई टाइगर 1200 रेंज पहले से ही एक वैश्विक सफलता है, जो प्रशंसकों की बढ़ती संख्या पैदा कर रही है और इस अत्यधिक प्रतिस्पर्धी बाजार में ट्रायम्फ की हिस्सेदारी बढ़ा रही है। यह नया फ़ंक्शन ड्राइविंग करते समय सक्रिय किया जा सकता है और धीमी गति से सीट की ऊंचाई कम करता है। यह बाइक की पहुंच को बढ़ाता है और राइडर को कम गति पर अधिक आत्मविश्वास देता है और रुकने पर बेहतर जमीनी संपर्क देता है।

जिन ग्राहकों के पास पहले से ही वर्तमान श्रृंखला का टाइगर 1200 है, वे अगली सेवा के दौरान सॉफ्टवेयर डाउनलोड के माध्यम से अपने डीलर द्वारा अपडेट को सक्रिय कर सकते हैं।

नई टाइगर 1200 को दुनिया की सबसे शक्तिशाली, चुस्त और गतिशीलता शाफ्ट साहसिक मोटरसाइकिल होने के लिए डिज़ाइन किया गया है। मॉडल रेंज में अल्टीमेट रोड-ओरिएंटेड एडवेंचर बाइक का जीटी परिवार और किसी भी इलाके में सही रोमांच के लिए रैली परिवार शामिल है। टाइगर 1200 जीटी एक्सप्लोरर, अपने 30 लीटर टैंक के साथ, एंडुरो विश्व चैंपियन इवान सर्वेंट्स के लिए भी पसंद की बाइक थी, जिन्होंने 24 घंटे में सबसे लंबी दूरी तय करने का रिकॉर्ड तोड़ दिया।
खोलें
बंद करना