ट्रायंफ मीडिया डे 2021

रेसट्रैक, अच्छा खाना, साक्षात्कार और नई ट्रायंफ बाइक के बहुत सारे

Triumph Speed Triple 1200 RSफोटो: flightseeing.de

ओशेरलेबेन में स्पीड ट्रिपल 1200 रुपये के साथ पूर्ण गला घोंटना!

इस साल ओशेरस्लेबेन में ट्रायंफ मीडिया डे हुआ । हमारे लिए अच्छा है, क्योंकि एक) Magdeburg के पास दौड़ ट्रैक बहुत दूर नहीं है और ख) हम बाहर एक असली दौड़ पर नई ट्रायंफ स्पीड ट्रिपल १२०० रुपये की कोशिश करने में सक्षम थे! कोई आनेवाला यातायात, कोई गति सीमा, सब पर कुछ भी नहीं!
 
इससे पहले कि हम नई तेजी से, जीत मीडिया दिवस २०२१ का एक संक्षिप्त सिंहावलोकन के हमारे छापों को मिलता है । इस साल करीब 25 पत्रकारों को आमंत्रित किया गया था, करीब आधे ने स्टेक और बीयर के लिए होटल में रात से पहले मुलाकात की थी । यह वास्तव में अच्छी तरह से शुरू हुआ और हमारे संपादक Dietmar पहले से ही ब्लॉगर्स रेनर(kraftrad.com)और थॉमस(motor8.de)के साथ पहले संपर्क करने में सक्षम था । यह जल्दी से स्पष्ट हो गया है कि यहां बोर्ड पर असली दौड़ का मैदान बर्नर थे-Dietmar के विपरीत, जो Oschersleben में पहली बार के लिए तेजी लाने की अनुमति दी गई थी ।
 
 
सोमवार को यह पहले से ही गड्ढे लेन 1 से 3 में ०८.०० बजे था बिंदु । आपका स्वागत है, समूह वर्गीकरण, दौड़ प्रबंधन को संबोधित करने और ट्रैक करने के लिए रवाना हो । डाइटमार ने सुबह रेसट्रैक के लिए स्पीड ट्रिपल 1200 रुपये और दोपहर में कंट्री रोड के लिए बोनेविल बॉबर को आरक्षित किया था। तीन लोगों से मिलकर ट्रायंफ तकनीकी टीम ने बाइक की सेटिंग और टायर का ख्याल रखा और इसलिए खुशी के रास्ते में कुछ भी नहीं खड़ा था - इस तथ्य को छोड़कर कि GoPros हेलमेट पर मना किया गया था! चौंकाने वाला संकट- सौभाग्य से Dietmar को बाइक पर स्थायी रूप से स्थापित 360-डिग्री इंस्टा का उपयोग करने की अनुमति दी गई थी (नीचे वीडियो भाग 1 देखें)।
 

ट्रायंफ स्पीड ट्रिपल 1200 रुपये - एक असली रेसट्रैक स्वीपर

पांच प्रशिक्षक अब तीन फेरे में प्रतिभागियों के साथ दौड़ का मैदान में गए । और यहां नई तेजी से पता चला कि यह क्या कर सकते हैं! अपने पूर्ववर्ती की तुलना में 10 किलो से अधिक हल्का, 180 के बजाय 150 एचपी और अमीर टॉर्क (125 एनएम) इस शक्ति को नग्न घटता के चारों ओर उड़ने दें। ट्रायंफ जर्मनी के प्रेस प्रवक्ता उली बोन्सेल्स के साथ एक साक्षात्कार में, हमने सीखा कि स्पीड ट्रिपल 1200 रुपये कमोबेश एक पूरी तरह से नई बाइक है: इंजन, फ्रेम, ब्रेक और निश्चित रूप से इलेक्ट्रॉनिक्स - सभी नए।
 
विशेष रूप से अतिरिक्त शक्ति और कम वजन का संयोजन स्पष्ट रूप से ध्यान देने योग्य है। नई गति ट्रिपल रुपये लगभग एक सड़क ट्रिपल के रूप में लापरवाही के रूप में ड्राइव-केवल काफ़ी अधिक भाप के साथ, विशेष रूप से मध्यम गति रेंज में ।
 
Speed Triple 1200 RS Testफोटो: flightseeing.de

 
ट्रायंफ स्पीड ट्रिपल 1200 रुपये की विस्तृत समीक्षा अगले कुछ दिनों में अपनाई जाएगी। यहां हम इसे अपनी पहली ड्राइविंग इंप्रेशन पर छोड़ना चाहते हैं: हमें लंबे समय तक नए त्वरित के साथ उतना मजा नहीं आया है!

इसके अलावा महान: ट्रायंफ बोनेविल बॉबर 2021

चूंकि मैं लंच ब्रेक के दौरान खाने को लेकर खुश होने के लिए आखिरी था, इसलिए मेरा पर्सनल शेड्यूल थोड़ा उलझन में पड़ गया । देश सड़क यात्रा पहले से ही 14.00h पर शुरू करना चाहिए, तो दुर्भाग्य से मैं साथ नहीं कर सका । लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ा, आखिरकार, इस तरह के एक बोबर को भी आराम से देश की सड़क पर अकेले ले जाया जा सकता है । जैसा कि मैंने शाम को अपने सहयोगियों से सुना, देश सड़क की सवारी कुछ भी लेकिन आरामदायक था, मैं शायद बाइक से वैसे भी भेजा जाएगा ।

तो नए बोनेविल बॉबर पर एक व्यापक परीक्षण ड्राइव के लिए पूरा आराम । और क्या तेजी से वक्र भीड़ के लिए एक अंतर! बस बैठे, मेरी नब्ज कम से 20 धड़कता से गिर गया है । आलसी बैठने की स्थिति, फुटपेस उम्मीद के अनुसार काफी आगे नहीं, व्यापक हैंडलबार, गहरी काठी (690 मिमी सीट ऊंचाई) और 1200 बोनेविल ट्विन का अद्भुत गेब्लबबर!

Triumph Bonneville Bobber 2021फोटो: ट्रायंफ (काम)

 
फिर, मैं अपने आप को विस्तृत आकलन बचाने के लिए, क्योंकि एक विस्तृत परीक्षण भी बोनविले बॉबर के लिए पालन करेंगे । लघु निष्कर्ष: मैं एक लंबे समय के लिए एक मोटरसाइकिल पर इतना आराम नहीं था । यदि आप बोनविले बॉबर्स में रुचि रखते हैं, तो हमारे ट्रायंफ मीडिया डे वीडियो का दूसरा भाग देखना सबसे अच्छा है (नीचे देखें)।

शाम को हम खाने और एक साथ फुटबॉल देखने के लिए होटल में वापस जाते हैं । ट्रायंफ मीडिया डे 2021 एक उत्कृष्ट रूप से आयोजित और दिलचस्प घटना थी। प्रत्येक प्रतिभागी लगभग सभी वर्तमान बाइक ड्राइव और कई सहयोगियों के साथ बात करने की दुकान का परीक्षण करने में सक्षम था। ध्यान स्पष्ट रूप से नई गति ट्रिपल और उसके दौड़ का मैदान गुणों पर था, लेकिन वहां भी पर्याप्त जगह और अंय विषयों के लिए समय था । खुशी से फिर से!
 

ट्रायंफ मीडिया डे वीडियो - भाग 1: ट्रायंफ स्पीड ट्रिपल 1200 रुपये और ट्रायंफ प्रेस अधिकारी उली बोन्सेल के साथ साक्षात्कार

ट्रायंफ मीडिया डे वीडियो-भाग 2: ट्रायंफ बोनेविल बोम्बर और ट्रायंफ जर्मनी शेफ नेटली कावफियान के साथ साक्षात्कार

खोलें
बंद करना