Honda CB 1300 SA

होंडा सीबी 1300

हमारा सुपर बोल डी'ओर बिक गया है...

हमारे होंडा सीबी 1300 की बिक्री के बारे में हमारे वीडियो के ऑनलाइन होने के कुछ ही मिनटों बाद, पहले उपयोगकर्ता संपर्क में आए, और इस बीच इसे बेच दिया गया: हमारा सुपर बोल डी'ओर जल्द ही म्यूनिख और आसपास के क्षेत्र की सड़कों पर होगा।

वह जापानी मोटरसाइकिल चलाना, होंडा सीबी 1300 सुपर बोल डी'ओर की एक आइकन हैं - और वैसे, वह MOTORRAD एल्पेनमास्टर्स 2009 की विजेता भी हैं। इसलिए अब इसे बेच दिया गया है और वोल्कर और डाइटमार को पहले से ही बिक्री पर पछतावा है। इस वीडियो में, वे हमें एक बार फिर बताते हैं कि सुपर बोल डी'ओर के बारे में उन्होंने क्या सराहना की। हम नए मालिक को अपने प्रिय के साथ शुभकामनाएं और बहुत मज़ा करते हैं - और हमें यकीन है: उसके पास होगा!

 

Motorradtest.de अपनी खूबसूरत Honda CB 1300 Super Bol D'or इसलिए बेचती है क्योंकि यह बस इधर-उधर बैठती है और इसे चलाया नहीं जाता है। वह इस लायक नहीं है! बाइक को अभी भी ताजा TÜV मिलता है और इसमें बहुत सारे सामान हैं: लाल और सफेद बैगस्टर सीट और काले रंग में मूल सीट, डेटोना गर्म पकड़, पूर्ण एलईडी सहित टर्न सिग्नल, क्रैश पैड, फ्रंट स्पॉइलर, सफेद-लाल चित्रित रिम्स, सफेद रियर विसारक, शार्क साइलेंसर, लाल रियर व्हील कवर। मशीन बिल्ली के बच्चे की तरह गड़गड़ाहट करती है और अभी-अभी नए टायर (मेटज़ेलर रोडटेक 01 SE) प्राप्त हुए हैं। कागजात और चालान उपलब्ध हैं।

खोलें
बंद करना