Suzuki V-Strom 1000

टेस्ट: सुजुकी वी-करेंट 1000/ (Baujahr 2018)

अच्छा और सस्ता

imageआप इस अंतर को भरने के लिए साहस है: हालांकि यह ठीक से बेच दिया, कोई भी २००७ और २०१३ के बीच एक सुजुकी वी स्ट्रॉम १००० खरीदने में सक्षम था । लेकिन यह वापस आ गया, और सफलता के साथ: सुजुकी की यात्रा enduro शीर्ष पर तैनात नहीं था, जैसे बीएमडब्ल्यू जीएस या KTM १२९० सुपर एडवेंचर एस । आप के बारे में १५० हिमाचल प्रदेश के बजाय १०१ है-हमें motorradtest.de से भी?

पहला संपर्क

यह एक दिलचस्प अवधारणा है: जबकि साहसिक बाइक के बीच शीर्ष मॉडल अब १५० हिमाचल प्रदेश के उत्तर प्रदर्शन देने और प्रदर्शन है कि एक बार सुपर एथलीटों के क्रेडिट करने के लिए किया गया था प्रदान करते हैं, सुजुकी इस दौड़ का उपयोग नहीं करता है । बाजार पर 50 एचपी कम होने से आत्मविश्वास से लबरेज है, इसमें कुछ है।

अब जब कि प्रतियोगिता खरीदारों के लिए छोटे मॉडलों की पेशकश करने के लिए स्थानांतरित कर दिया गया है, सुजुकी ही कर सकते हैं । वी-स्ट्रॉम 1000 की छोटी बहन को वी-स्ट्रॉम 650 कहा जाता है और इसमें 69 एचपी की पावर होती है।
तो सुजुकी के साथ बिना आपका क्या करना है? सबसे पहले, एक मील लंबी अधिभार सूची पर । यदि रंग प्रदर्शन और अन्य चालबाज़ियों के लिए बीएमडब्ल्यू जीएस की कीमत को 20,000 से अधिक तक चलाना आसान है, तो सुजुकी यहां किफायती है। मशीन में वास्तव में आपको प्रौद्योगिकी के मामले में क्या चाहिए: एक (अच्छी तरह से काम करने वाला) वक्र एबीएस और एक कर्षण नियंत्रण, जिसे तीन चरणों में समायोजित किया जा सकता है। मानक और घोषणा के अंत के रूप में। लगभग वैसे भी। यदि आप चाहते हैं, तो आप संस्करण XT चुन सकते हैं: तो सुजुकी ठाठ, गोल्डन स्पोक रिम्स पर खड़ा है । अतिरिक्त शुल्क: मानक संस्करण के लिए स्लिम 400 यूरो, जो 12,599 यूरो के साथ भुगतान करना चाहता है।
imageimageimage

सुजुकी वी स्ट्रॉम 1000 का डिजाइन

दो विवरण वी-वर्तमान के डिजाइन के बारे में हड़ताली हैं: सबसे पहले, बतख चोंच, और दूसरा, हेडलाइट्स एक दूसरे के शीर्ष पर व्यवस्थित। ये खास फीचर्स ऑफ रोड लुक के साथ-साथ टैंक पर प्लास्टिक से बने कुछ डिजाइन एलिमेंट्स के अलावा सिर्फ गैजेट्स हैं ।
डुकाटी या केटीएम की तरह, सुजुकी एक साहसिक बाइक के लिए उपयुक्त इंजन के रूप में एक V2 देखता है । यहां १०१ हिमाचल प्रदेश मजबूत है, जो प्रतियोगिता की तुलना में पहले से ही उल्लेख किया प्रदर्शन घाटे को सुनिश्चित करता है-और कम से ४,० यूरो बचाता है ।
इसलिए अब तक एक ठोस मोटरसाइकिल। जब आप इंजन शुरू करते हैं और छोड़ते हैं तो क्या यह परिवर्तन होता है?
एक अज्ञात मोपेड के साथ बंद ड्राइविंग से पहले, वहां आम तौर पर एक ब्रीफिंग, उपयोगकर्ता मैनुअल पर एक नज़र और पहले कुछ किलोमीटर के लिए एक सावधान दृष्टिकोण है । इसे भूल जाइए: वी-करंट का नियंत्रण बहुत तार्किक है (और इसे वास्तव में समायोजित करने के लिए nuptigo है), ताकि आदत चरण बहुत कम हो। केवल बैठने की स्थिति पहली बार में आश्चर्य की बात है । हैंडलबार की तरह इंस्ट्रूमेंट ब्लॉक ड्राइवर से काफी दूर हैं। तो कम बाजू बाईकर्स के लिए कुछ खिंचाव है, लेकिन यह बात है । सीट सुजुकी के बाकी की तरह है-तुरंत फिट बैठता है ।

image

टोक़ पर सूफेन

पहले से ही उल्लिखित 101 एचपी के अलावा, सुजुकी तकनीशियनों ने बाइक में 101 न्यूटन मीटर टॉर्क को धक्का दिया, जो तुलनात्मक रूप से शुरुआती 4,000 क्रांतियों पर पूरी तरह से इकट्ठे होते हैं। एक कुरकुरा V2 ध्वनि भी फिट बैठता है।
चिकनी चल क्लच (विरोधी hopping समारोह के साथ) किसी को परेशान नहीं करेगा, गियरबॉक्स भी एक कविता है: चिकनी, कम दूरी और अल्ट्रा सटीक-भी फिट बैठता है (या मैं पहले से ही निर्माण का उपयोग किया)?

ड्राइविंग व्यवहार अगोचर है । सूजी आश्चर्यजनक प्रतिक्रियाओं से किसी को नहीं डराएंगे, और सतही स्पोर्टनेस के अभाव में ड्राइविंग आराम भी ठीक है। २२३ किलो लाइव वजन के साथ, हालांकि, वी-करंट जरूरी तुलना में एक आसान लड़की नहीं है-केटीएम १२९० सुपर एडवेंचर एस (२४९ किलो), डुकाटी मल्टीस्ट्राडा (२३२ किलो) । यहां किसी ने बड़े जहाजों को ज्यादा अंतर की उम्मीद की होगी । नतीजतन, यह उल्लिखित प्रतियोगियों की तुलना में अप्रयुक्त इलाके में संभावित लाभ छोड़ देता है। तो ऑफ रोड उपयुक्तता के बारे में एक ही बात वहां कहना है: गंदगी सड़कों और बजरी एक समस्या नहीं है, और अधिक गंभीर कार्य सड़क टायरों पर पहले से ही विफल ।

सुजुकी में झूलों, चालक के साथ झूलों । सड़क पर, यह किसी भी समय नियंत्रण करने के लिए प्रकाश और सुरक्षित महसूस करता है। V2 नीचे से बहुत अच्छी तरह से व्यक्त करता है, जो एक विस्तारित दौरे पर वी-करंट को संभालने में बनाता है और कोई फर्क नहीं पड़ता कि लंबे या छोटे घटता है, आकर्षक के साथ। यदि आप इसे दो या अधिक गियर से तेज नहीं करते हैं, तो आप किसी भी स्थिति में आसानी से तेजी लाने में सक्षम होंगे। हालांकि, एक इसके लिए भुगतान करता है, क्योंकि समर्पित खेल ड्राइवरों ७००० से अधिक पर्यटन के लिए गोली मार के रूप में के रूप में अच्छी तरह से शीर्ष पर पंच की इच्छा याद करेंगे ।

निष्कर्ष - क्या अटक गया है?

क्या रहता है? अचरज की बात यह है कि यह ऑन-बोर्ड कंप्यूटर है जो सूजी की विशेषता है। पहले कभी नहीं। कंप्यूटर स्पष्ट है: एक स्विच के साथ आप रेंज या तापमान जैसी अतिरिक्त जानकारी चुन सकते हैं। दूसरे स्विच के साथ, पायलट तीन चरणों में कर्षण नियंत्रण के हस्तक्षेप को चुनता है - और समाप्त हो गया। बस कोई और नहीं है । यदि आपको लगता है कि कुछ प्रतियोगियों ने एक मोबाइल प्लेस्टेशन खरीदा है, तो वी-करंट से आगे कुछ भी नहीं है।

क्या यह पहली नजर में प्यार की तरह आवाज नहीं है? शायद नहीं, लेकिन सुजुकी वी-स्ट्रॉम 1000 की ठोस और परेशानी मुक्त हैंडलिंग, जिसे हमने पहले से ही पहली मुठभेड़ में देखा था, सुजुकी को हर जगह और हर स्थिति में बताता है। यदि आप एक मोटरबाइक की सवारी तेजी से लेकिन आराम करना चाहते हैं, यदि आप उपयोगकर्ता मैनुअल का अध्ययन करना चाहते हैं, जो देखो पसंद करता है और जो टोक़ लहर पर सर्फ करने के लिए पसंद करती है: प्यार हमेशा पहली नजर में पैदा नहीं होता है, अपने आप को मौका दे ।

परीक्षण मशीन कृपया हमें टॉरनेश में बर्गमैन एंड स्हने द्वारा प्रदान की गई थी। यह लगभग 2,500 किमी - अच्छा प्रस्ताव के साथ 10,690 € के लिए एक गाइड के रूप में वहां खरीदा जा सकता है!

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 12,599 यूरो
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 7,000 यूरो से
  • निर्माण के वर्ष: २०१४ के बाद से
  • उपलब्धता: व्यापक विकल्प
  • रंग: काले, सफेद, पीले
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
V-Strom 1000

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • परिचालन
  • दिलासा देना
  • हैंडलिंग
  • घूर्णन-बल
  • कोई खेल इंजन नहीं

V-Strom 1000 के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

V-Strom 1000 के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
साहसिक
ईआईए
€ 12,599

आयाम

लंबाई
2,280 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,470 मिमी
वजन
232 किलो
अब। वजन
440 किलो
सीट
850 मिमी
व्हीलबेस
1,555 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
3.4 एस
60 से 100
4.2 एस
टैंक सामग्री
20 एल
खपत
4.8 l
श्रेणी
417 किमी
उच्चतम गति
210 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
बहुत
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
1,037 सीसी
फ़्लैट आदि
100 मिमी
चक्रनाभि
66 मिमी
प्रदर्शन
101 एचपी
घूर्णन-बल
101 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
पुल
निलंबन मोर्चा
टेलीफोर्क 43 मिमी
यात्रा:
160 मिमी
अकड़ रियर
सेंट्रल स्प्रिंग लेग
यात्रा:
160 मिमी
सस्पेंशन रियर
दो हाथ स्विंगआर्म एल्यूमीनियम
सामने ब्रेक
डबल डिस्क
310 मिमी
सामने टायर्स
19 से 2.50 110/80R19 M/C 59V
ब्रेक रियर
डिस्‍क
260 मिमी
रियर टायर्स
17 00 00 150/70R17 M/C 69V
एब्स
एब्स

आगे परीक्षण