Yamaha SCR 950

टेस्ट: यामाहा एससीआर 950 (Baujahr 2020)

क्लीनर रबाौके

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

यामाहा भी केक का एक टुकड़ा प्राप्त करना चाहता है: फैशनेबल से लाभ के लिए, भारी बेचा scramblers, जापानी दौड़ में एससीआर ९५० भेजा है । एक असामान्य घोषणा के साथ, क्योंकि यामाहा क्षेत्र में अब तक का सबसे कमजोर स्कैमलर है। क्या यह काम कर सकता है?

इलाके के लिए कुछ भी नहीं

लेकिन यह एससीआर की एकमात्र विशेष विशेषता नहीं है: स्क्रैम्बलर सड़क-अनुमोदित एंडुरोस का प्रारंभिक रूप है, और इस तरह के फ्रांसीसी (हां, कभी-कभी अमीस नहीं) ने एक विस्तृत हैंडलबार, लंबे समय तक स्प्रिंग ट्रेवल्स और स्टड टायर को 60 के दशक में बाइक पर खराब कर दिया। एससीआर में यह सब है, लेकिन वास्तव में एक स्क्रैम्बलर में एक उच्च अंत निकास प्रणाली भी शामिल है - यामाहा किसी भी कारण से ऐसा नहीं करता है। फिर भी, यह अच्छा लग रहा है ।

यह एक पूरी तरह से नया निर्माण नहीं है, क्योंकि यह एक क्रूजर, XV ९५० आर पर आधारित है । यह भी असामान्य है, क्योंकि यह दो बातें जरूरत पर जोर देता है: २५२ किलो का एक उच्च वजन है, जो ऑफ रोड में नवीनतम पर प्रतिरोधी है । आखिरकार, यामाहा यह भी दावा नहीं करता है कि इसका मॉडल पक्की सड़कों से हीरोइनों में सक्षम है । क्रूजर वंश का दूसरा उपहार केवल 54 एचपी की कम इंजन शक्ति है।

imageimageimage

एससीआर एक योजना को दूर करता है

यदि आप उचित schmackes के साथ मोटरसाइकिलों की सवारी करना चाहते हैं, तो यह गलत है। यह आश्चर्यजनक है क्योंकि डुकाटी स्क्रैम्बलर से प्रतिस्पर्धा में कम से कम 75 एचपी है, बीएमडब्ल्यू आर नाइन्ट स्क्रैम्बलर और 110 एचपी के साथ इस पर पूरी डालता है।

ज़रूर, बीएमडब्ल्यू डीलरशिप पर 13,000 से अधिक के लिए खड़ा है, जबकि यामाहा केवल 9,895 यूरो की लागत. केवल? खैर, 75 एचपी वाली डुकाटी पर आठ हजार का खर्च नहीं आता है।

आश्चर्यजनक यामाहा का एक अनुचित शैली तत्व है: अधिकांश प्रतियोगियों भी कॉकपिट में रेट्रो देखो खींच और उपकरणों है कि कम से कम पुराने देखो स्थापित करें । यामाहा ने एक मिश्रित रूप चुना है: क्लासिक राउंड सेंट्रल एलिमेंट में एक छोटा आयताकार एलसी डिस्प्ले है। यह क्या करना चाहिए हमारे ज्ञान नहीं मिल पाई है ।

तो वहां कागज फार्म का थोड़ा है, जो वास्तव में उत्तेजित है । लेकिन निर्णायक कारक है, जैसा कि हम जानते हैं, सड़क पर, तो चलो अभ्यास के लिए सिद्धांत का आदान प्रदान करते हैं ।

image

कम प्रदर्शन के बावजूद मज़ा ड्राइविंग

यह काफी आश्चर्यजनक है: भले ही इन पंक्तियों के लेखक ने कभी भी ज्यादा और भी अधिक पीएस पर आपत्ति नहीं की, एससीआर में आवश्यक रूप से अधिक भाप की इच्छा नहीं है। अब तक, वहां केवल एक ही मोटरसाइकिल है कि एक ही था: प्यारा होंडा CMX ५०० ४६ हिमाचल प्रदेश के साथ विद्रोही गया है । यामाहा प्रदर्शन संतुष्टि के लिए दो कारण हैं: एक तरफ, बड़े V2 ३,००० आरपीएम पर एक मोटी ९७.५ न्यूटन मीटर का उत्पादन करता है, जो पूरी कार को शालीनता से आगे धकेलता है । और दूसरे, यह सिर्फ एक मोटरसाइकिल है कि तेजी से ड्राइविंग को प्रोत्साहित नहीं है । लेकिन बिल्कुल नहीं। यद्यपि आप क्रूजर एक्सवी 950 आर (सीट ऊंचाई: 830 मिलीमीटर) की तुलना में 14 सेंटीमीटर अधिक बैठते हैं, इससे एनिमेटिंग ड्राइविंग शैली नहीं बनती है। यदि आप इसे क्रैश करना चाहते हैं, तो आप डामर में बहुत सारे खरोंच छोड़ देंगे, क्योंकि एससीआर फुटरेस्ट के साथ बहुत जल्दी सेट करता है, जो अविवेकी है।

संक्षेप में, यामाहा ब्रेक और स्टीलर्स और चमक और स्प्रिंग्स बड़े करीने से, लेकिन मूल रूप से यह आधा एक Scrambler देखो में एक क्रूजर है । आप उसे उचित उचित ड्राइविंग आराम करने के लिए attest अगर, हां, सीट इतनी मेहनत नहीं थे । शुरुआती बिंदु की तुलना में थोड़ा अधिक स्पोर्टी एससीआर हां है, लेकिन कृपया बहुत ज्यादा नहीं।

यह एक क्रूजर है

पिछले लेकिन कम नहीं, आप यामाहा १०० प्रतिशत विश्वास कर सकते है-ऑफ रोड में यह लगभग कुछ भी नहीं सामांय बाइक से बेहतर कर सकते हैं । टायर्स (फ्रंट में ब्रिजस्टोन टीडब्ल्यू १०१ और रियर में टीडब्ल्यू १५२) पहले से ही ज्यादा महत्वाकांक्षाओं का सामना कर रहे हैं ।

क्या रहता है: यामाहा एससीआर 950 एक स्क्रैम्बलर शैली की क्रूजर है। यह एक बुरी बात नहीं है, लेकिन अतिरिक्त के अधिकांश प्रकाशिकी में चला जाता है-और यह इसके लायक होना चाहिए ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 9.895 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 7.500 €
  • निर्माण के वर्ष: २०१६ के बाद से
  • उपलब्धता: अच्छा
  • रंग: लाल, काला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
SCR 950

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • मार्ग
  • प्रसंस्करण
  • चपल
  • असहज बेंच
  • मूल्य
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
स्क्रैम्बलर
ईआईए
€ 10,299

आयाम

लंबाई
2,255 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,170 मिमी
वजन
252 किलो
सीट
830 मिमी
व्हीलबेस
1,575 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
13 एल
उच्चतम गति
169 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
बहुत
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
हवा
विस्थापन
942 सीसी
फ़्लैट आदि
85 मिमी
चक्रनाभि
83 मिमी
प्रदर्शन
52 एचपी
घूर्णन-बल
79.5 एनएम
गियर की संख्या
5
चलाना
बेल्ट

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
डबल लूप
यात्रा:
135 मिमी
अकड़ रियर
स्टीरियो अकड़
यात्रा:
110 मिमी
सस्पेंशन रियर
दो बांह स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
सिंगल डिस्क
298 मिमी
ब्रेक रियर
डिस्‍क
298 मिमी