Suzuki V-Strom 1050 XT

टेस्ट: सुजुकी वी-करेंट 1050 (Baujahr 2020)

सभी दिनों के लिए गुप्त टिप

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

एक महान मोटरसाइकिल है, जो कुछ लाइन पर है, रिटायर हो रहा है: सुजुकी वी स्ट्रॉम १०००। कुछ प्रबुद्ध लोग हैं, जो उन्हें जानते थे के बीच दुनिया भर में बहुत दुख (हम, ज़ाहिर है, उनमें से एक हैं)। लेकिन: बड़ी राहत, क्योंकि उत्तराधिकारी वी-स्ट्रॉम 1050 डीलरशिप में है। यह वास्तव में बेहतर हो सकता है?

देर से ज्ञान

उस समय इसे स्वीकार करना होगा, हमने सुजुकी वी-स्ट्रॉम 1000 को लाइन पर भी नहीं किया था। तदनुसार देर से हम शीर्षक के तहत उनके लिए दुर्लभ परीक्षण समय की योजना बनाई "आप कुछ समय कर सकते हैं." पालन न करने का कोई कारण नहीं था, क्योंकि Motorradtest.de टीम के निजी बेड़े में एक है, लेकिन छोटे और थोड़े बड़े हैं । लेकिन Dietmar और मैं अंत में सुजुकी डीलर के पास गया और देखना चाहता था कि कैसे V2-जापानी महिला इस तरह से चला जाता है ।

इस पूरे मामले को छोटे एसवी ६५०के चौतरफा सकारात्मक परीक्षण से त्वरित किया गया है, जो अपने पर्यावरण में असली V2 के साथ ही एक है ।

लेकिन अब 1050 संस्करण के लिए। तो जापानी V2 पूरी तरह से निर्माण कर सकते हैं। जाहिर है, चोंच के साथ सामने अपनी मोटी एकल सिलेंडर के साथ 80 के दशक से बड़े डॉ की याद ताजा करती है । हमने सबसे तिरछे रंग के संस्करण को चुना है, इसलिए पीले रंग में एक साहसिक बाइक हमारे सामने है। लेकिन अगर आप गिनती करेंगे तो आपको कुल 12 छींटे रंग के मिलेंगे, जो हमेशा पूरी बाइक पर नहीं फैले होते हैं। यह निश्चित रूप से अलग है, और आप सुरक्षा पहलू को नहीं भूलना चाहिए: यदि आप रेगिस्तान में एक काले स्थान पर पलटने चाहिए, बचाव हेलीकाप्टरों में से एक यह तुरंत मिल जाएगा ।

imageimageimage

रेट्रोफिट इलेक्ट्रॉनिक्स

कीवर्ड रेगिस्तान: बेशक यह नहीं कर सकते । बस एक मजाक था। सिर्फ सड़क के टायरों की वजह से। बजरी इसे संभालती है और साथ ही किसी भी अन्य मोटरसाइकिल, बल्कि बुरा है। पक्ष पर एल्यूमीनियम प्लेटें शुद्ध सजावट कर रहे हैं, और क्या ड्राइव इकाई के सामने दूर खड़ा है तेल फिल्टर है । सकारात्मक पक्ष पर: सड़क से, यह बस के रूप में सभी साहसिक बाइक के ९०% के रूप में असहाय है ।

सूजी को इलेक्ट्रॉनिक्स के मामले में स्पष्ट रूप से अपग्रेड किया गया है । यहां तक कि पूर्ववर्ती भी यहां नग्न नहीं थे, लेकिन वह अब पूरी तरह से अत्याधुनिक हैं । चाहे वक्र एबीएस, हिल-क्लाइम्ब या स्टॉपपीई निरोधक - बोर्ड पर सब कुछ।

पावर (107 एचपी) के संदर्भ में, सुजुकी वी-स्ट्रॉम 1050 को मध्यम वर्ग में बांटा गया है, डुकाटिस मुल्त्स्ट्राडा 950 या ट्रायंफ टाइगर 900 को प्रतियोगियों के रूप में उल्लेख किया जा सकता है। अगले बड़े इंजन संस्करण के साथ तुलना, जैसा कि हम पहले से ही बीएमडब्ल्यू या ट्रायंफ में किया है, दिलचस्प होगा । दुर्भाग्य से, यह असफल है, क्योंकि एक बड़ा साहसिक Suzi में उपलब्ध नहीं है ।

फिर बैठ जाओ और जाओ? मूक। इन पंक्तियों के लेखक बल्कि छोटे पैरों के साथ आशीर्वाद दिया है, तो मैं एक पल के लिए तह सीढ़ी मिल गया है । दो अलग-अलग सीट हाइट्स (850 और 870 मिलीमीटर) उपलब्ध हैं, लेकिन समर्थक कब्जे निश्चित रूप से दिन का क्रम है।

तो, मैं उस पर हूं, जाओ ।

image

इस तरह वह खुद ड्राइव

कुंजी पलट गई और जाआएए ... कि यह कैसे ध्वनि है । डंप-बोलरंड-सूक्ष्म-V2 ध्वनि कान नहर में ढोंगी और कृपया पूरे परीक्षण के लिए वहां में रहना चाहते हैं । वीडियो पर्याप्त प्रतिबिंबित नहीं करते हैं, लेकिन यदि आप जरूरी नहीं कि डुकाटी एंड कंपनी की क्रूरता ध्वनि चाहते हैं, तो आप यहां अच्छी तरह से कैटर किए जाएंगे।

प्रदर्शन का दृश्य संतुष्ट है और अच्छी तरह से, थोड़ा सा यह पहले से ही एक शो डाट है । आप ड्राइविंग प्लेस्टेशन की तरह यह एक छोटे से अल्प खोजने के लिए एक ला बीएमडब्ल्यू प्रदर्शित करता है की तरह नहीं है । सबसे पहले, यह बहुत जल्दी खरोंच लगता है, क्योंकि हमारे ब्रांड नई परीक्षण बाइक पहले से ही प्रदर्शन में स्पष्ट रूप से दिखाई माइक्रो स्क्रैचर था । दूसरे, सुजुकी एक ताजा, अभिनव मोटरसाइकिल ब्रांड के रूप में प्रदर्शित होने के लिए हर संभव प्रयास करती है । यही कारण है कि डेवलपर्स शायद सोचा था कि एक विपरीत के रूप में थोड़ा रेट्रो चोट नहीं कर सका । तहखाने में अभी भी पांच साल पहले से प्रदर्शित किया गया । रेट्रो इंप्रेशन को खराब न करने के लिए ग्राफिक नहीं बदला गया। एक साल पहले तक से डुकाटी राइडर्स को पता चल जाएगा कि ऐसा क्या दिखता है । या क्या देखने पर गिर जाता है ।

दूसरी ओर: जल्दी से बारिश या Nonrain सेट और इसके लिए बंद । स्टार्ट-अप फ़ंक्शन में मदद मिलती है। यदि आप क्लच आने देते हैं (क्विकशिफ्टर इसे नहीं देता है), लेकिन पर्याप्त गैस न दें, वी-वर्तमान इलेक्ट्रॉनिक्स स्वचालित रूप से आपको कुछ और क्रांतियों की सेवा करते हैं और वाहन घुट-घुटकर चलने लगता है। यह भी एक अच्छी बात है, क्योंकि पर टिपिंग न केवल आत्मविश्वास के लिए doof है, लेकिन २४९ किलो पर पूरी तरह से पीठ के लिए बुरा प्रेरित ।

दूसरी ओर, यह वजन सूजी से निपटने के दौरान दो अन्य गुणों का समर्थन करता है। पलटने हर दिन नहीं किया जाता है (कम से कम बचा जाना चाहिए), लेकिन अच्छा ड्राइविंग आराम का आनंद लें। और अपशगुन सीधी रेखा और सटीक स्टीयरिंग व्यवहार के साथ वी-करंट की स्थिरता पहले मीटर पर ध्यान देने योग्य है। ग्यारह गुना समायोज्य विंडशील्ड की विंडस्क्रीन भी फिट होनी चाहिए, हमारे परीक्षक संतुष्ट थे ।

वी-करंट 1050 के अज्ञात इंजन का भी पता नहीं लगाया जा सकता है। ज़रूर, यह एक V2 है, ३,००० पर्यटन के बीच वे देना पसंद नहीं है कि प्रदर्शन के साथ । घाटियों की घाटी, मरोड़ते और दौड़ लगाते, लगभग बुरा और Suzi में गहरी नहीं है, लेकिन वादा किया भूमि इसके बारे में उत्तर शुरू होता है । सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाली एवरेज स्पीड रेंज में 1000 एसेस खराब नहीं थे, लेकिन टॉप पर ज्यादा कुछ नहीं बचा था। यह बदल गया है: अब 1050 के दशक (विस्थापन रास्ते से ही बना हुआ है) खुशी और रैखिक गति सीमक की ओर बदल जाता है ।

निष्कर्ष - क्या अटक जाता है

फिर, सोचा उठता है: क्यों इतने कम लोगों को इस बाइक पता है? सुजुकी खुद बाजार में सस्ता माल के साथ वापस पकड़ रही है, जिसे इसके बाजार शेयरों में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है । बहुत बुरा है, वास्तव में एक दया । आप कर सकते हैं, क्योंकि इस मध्य दूरी साहसिक बाइक स्पष्ट रूप से पता चलता है कि जापानी एक बहुत अच्छी बाइक है, जो अपने चरित्र है बना सकते हैं ।

तो परीक्षण ड्राइव के लिए बंद । उदाहरण बर्फ यहां: टोंनेश में खान और बेटों ने हमें परीक्षण बाइक प्रदान की है।

पीला होने की नहीं है।

मूल्य/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: XT के रूप में 14.190 €
  • निर्माण के वर्ष: 2020 के बाद से
  • रंग: लाल, पीला, काला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
V-Strom 1050 XT

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • दिलासा देना
  • परिशुद्धता
  • हर रोज इंजन
  • मार्ग
  • प्रदर्शन
  • वजन
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
साहसिक
ईआईए
€ 14,600

आयाम

लंबाई
2,265 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,465 मिमी
वजन
247 किग्रा
अब। वजन
440 किलो
सीट
850 मिमी
व्हीलबेस
1,555 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
20 एल
खपत
4.9 एल
श्रेणी
408 किमी
उच्चतम गति
210 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
V2 4 90
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
1,037 सीसी
फ़्लैट आदि
100 मिमी
चक्रनाभि
66 मिमी
प्रदर्शन
107 एचपी
घूर्णन-बल
100 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
पुल फ्रेम
निलंबन मोर्चा
USD 43 00
यात्रा:
160 मिमी
अकड़ रियर
लीवर सिस्टम के साथ सेंट्रल स्प्रिंग लेग
यात्रा:
160 मिमी
सस्पेंशन रियर
अलु-कास्टेनश्वाइन
सामने ब्रेक
डबल डिस्क, चार पिस्टन फिक्स्ड कैलिपर, रेडियल
310 मिमी
सामने टायर्स
110/80 R19
ब्रेक रियर
सिंगल डिस्क, सिंगल पिस्टन फ्लोटिंग काठी
260 मिमी
रियर टायर्स
150/70 R17
एब्स
कर्व एबीएस

आगे परीक्षण