Yamaha MT-09

यामाहा एमटी-09 - 2021 के लिए अपडेट

जापान से सबसे अधिक बिकने वाले नग्नबाइक में से एक का अपडेट

यामाहा ने अपने एमटी-09 पर बदलाव किया है। यह भी समय लेने के लिए धीमी गति से किया गया था, क्योंकि एमटी-09 २०१३ के बाद से की पेशकश की गई है और केवल एक अद्यतन अब तक प्राप्त हुआ है । इलेक्ट्रॉनिक्स, चेसिस, इंजन और डिजाइन के बारे में नई चीजें हैं। नई मीट्रिक टन-09 हल्का और कठिन अधिक शक्ति बन गया- एक अच्छा संयोजन जो और भी अधिक ड्राइविंग खुशी का वादा करता है।
 
यामाहा एमटी-09 सालों से बेस्टसेलर रहा है। यह शायद एक कारण है कि यामाहा अब तक इस बेस्टसेलर के थोड़ा बदलना चाहता है । लेकिन वह अब मौलिक २०२१ विंटेज के लिए बदल रहा है । सीपी 3 इंजन को यूरो 5 चेंजओवर के कारण अनुकूलित करना पड़ा और इसे ८८९ सीसी तक ड्रिल किया गया । इसके परिणामस्वरूप 4 एचपी की अतिरिक्त शक्ति 119 एचपी हो गई। यह टॉर्क 7,000 आरपीएम पर 93 एनएम तक बढ़ जाता है। पुराने मॉडल 87.5 एनएम पर 8,500 आरपीएम पर आया था, इसलिए नए को तहखाने से बाहर आने की संभावना है।

यामाहा एमटी-09 विंटेज 2012 लाइटर और कई विस्तार सुधारों के साथ


Yamaha MT-09 Jahrgang 2021इसके अलावा नई एमटी-09 में 4 किलो तक हल्की थी और अब इसका वजन सिर्फ 189 किलो है। इसके अलावा नया अब केवल एक हेडलैंप के साथ सामने प्रकाश मुखौटा है-दिन चल प्रकाश के साथ एलईडी प्रौद्योगिकी में पाठ्यक्रम के । पिछले मॉडल के "ट्रांसफॉर्मर शैली" के विपरीत, एमटी-09 अब थोड़ा साइक्लोपेनो की तरह दिखता है।
 
शायद एमटी-09 पर सबसे महत्वपूर्ण नवाचार दिखाई नहीं दे रहे हैं: इलेक्ट्रॉनिक्स में काफी सुधार हुआ है । अब 6-एक्सिस आईएमयू का इस्तेमाल किया जाता है, जो लगातार सभी पोजिशन में मोटरसाइकिल की निगरानी करता है ।





 
बोर्ड पर वक्र एबीएस, एंटी-व्हीली नियंत्रण और एक तिरछी-निर्भर कर्षण नियंत्रण हैं। इसके अलावा नया क्विकशिफ्टर है, जो अब बिना क्लच के भी स्विच डाउन कर सकता है । यामाहा 120/70/17 सामने और 180/55/17 रियर आयामों में ब्रिजस्टोन S21 की आपूर्ति करता है ।
 
Yamaha MT-09 Cockpitबेशक यामाहा ने एमटी-09 को नया कॉकपिट भी दिया है। यह 3.5 इंच का रंग टीएफटी डिस्प्ले मोबाइल फोन कनेक्टी या क्रूज कंट्रोल प्रदान नहीं करता है, लेकिन अन्यथा सब कुछ तकनीकी सहायकों में शामिल है, जिसमें राइड बाय वायर और चार ड्राइविंग मोड शामिल हैं।
 
यामाहा ने चेसिस में भी सुधार किया है: निलंबन तत्व कायाबा से आते हैं, सामने एक समायोज्य 41mm USD कांटा है और पीछे एक केंद्रीय वसंत पैर तनाव और वसंत प्रीलोड में समायोज्य है।

यामाहा एमटी-09 2012 के लिए कीमतें अभी तक ज्ञात नहीं


यामाहा दिसंबर तक नए एमटी-09 के लिए कीमतों की घोषणा करने का इरादा नहीं रखता है । नई नग्नबाइक मार्च २०२१ से दिया जाएगा । हम आगे परीक्षण ड्राइव के लिए देख रहे हैं!
खोलें
बंद करना