यामाहा

EU5 मॉडल 2021

2021 कई महत्वपूर्ण नए मॉडलों के लॉन्च के साथ यामाहा के लिए एक रोमांचक वर्ष होगा। मोटरसाइकिल उद्योग के लिए एक महत्वपूर्ण नवाचार भी था: EU5 नियमों ने नए मॉडलों को और भी पर्यावरण के अनुकूल बना दिया ।

जाहिर है, नए नियमों का असर यामाहा के इंजन सेगमेंट पर पड़ेगा । EU5 मानक का पालन करने के लिए 125 सीसी, CP2, CP3 और CP4 इंजन ों को अपग्रेड किया गया है।

यामाहा मोटर मोटरसाइकिल उद्योग में अग्रणी आपूर्तिकर्ताओं में से एक बनी हुई है-दोनों बाजार हिस्सेदारी और नवाचार के मामले में । पहले से कहीं ज्यादा, यामाहा का लक्ष्य "कंडो" मूर्त बनाना है: हर राइडर को यामाहा उत्पादों के माध्यम से गहरी संतुष्टि और सच्चे उत्साह की भावना का अनुभव करना चाहिए। कोई फर्क नहीं पड़ता कि यामाहा उत्पाद में क्या है: दो, तीन या चार पहियों पर, पानी पर या बर्फ में। यामाहा उत्पादों को इस भावना को व्यक्त करने के लिए जारी है, EU5 नियमों के अनुपालन में ।

हाइपर नग्न - जापान के अंधेरे पक्ष

फोटो: यामाहा

यामाहा की गतिशील एमटी श्रृंखला "जापान के डार्क साइड" की अगली पीढ़ी के लिए है। दिग्गज एमटी-09 और एमटी-09 एसपी को 2021 के लिए पूरी तरह से नए सिरे से तैयार किया गया है। उन्हें एक बड़ा विस्थापन, एक बदल दिया गया हल्के फ्रेम और एक ताजा, आक्रामक रूप के साथ एक नया इंजन दिया गया था। बेस्टसेलर एमटी-07 2021 में पूरी तरह से नए लुक और प्रीमियम पैकेज के साथ आता है। एमटी-१२५ एक नए EU5 अनुरूप इंजन से लैस है और बाकी एमटी परिवार की तरह, तूफान फ्लूो रंग में भी उपलब्ध होगा ।

हमारी हाइपर नग्न श्रृंखला की शेष मोटरसाइकिलों को भी 2021 में EU5 में अपग्रेड किया जाएगा।

खेल दौरा-जीवन की सड़कों

फोटो: यामाहा

ट्रेसर 9 और ट्रेसर 9 जीटी को 2021 के लिए मौलिक रूप से संशोधित किया गया है। स्पोर्ट टूरिंग बाइक को एक नया फ्रेम, एक नया इंजन और एक नया फेयरिंग डिजाइन दिया गया है । स्पोर्ट टूरिंग सेगमेंट का शीर्ष मॉडल पहले से कहीं अधिक इलेक्ट्रॉनिक तकनीक से लैस है - यह सड़क पर सबसे रोमांचक और बहुमुखी मोटरसाइकिलों में से एक है।

नए मॉडल ईयर के लिए बेहद पावरफुल ट्रेसर 7 दो नए रंगों में उपलब्ध होगा । रेडलाइन एक बोल्ड, चमकीले लाल फिनिश है जो हाई-टॉर्क मोटरसाइकिल के स्पोर्टी चरित्र को रेखांकित करता है। टेक कामो एक हरे-भूरे रंग की छटा है जो एक शक्तिशाली और परिपक्व रूप प्रदान करता है जो मोटरसाइकिल की लंबी दूरी की उपयुक्तता के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है।

TRACER 7 जीटी उन सभी ड्राइवरों के लिए सही विकल्प है जो हर सवारी से और भी अधिक प्राप्त करना चाहते हैं। यह पूरी तरह से कंफर्ट सीट, टूरिंग डिस्क, यूएसबी एडाप्टर और सिटी साइड के मामलों से लैस है। जहां भी यात्रा जाती है आराम और कार्यक्षमता।

2001 के बाद से, दुनिया भर में 120,000 से अधिक ड्राइवरों ने FJR1300 पर भरोसा किया है। पौराणिक खेल टूरिंग मॉडल पंथ का दर्जा हासिल किया है । अद्वितीय ड्राइविंग अनुभव, शक्तिशाली इंजन और स्पोर्टी अभी तक आरामदायक चेसिस ड्राइवरों को प्रभावित किया । तथ्य यह है कि यूरोप में कई पुलिस बलों ने FJR1300 को अपने आपातकालीन वाहन के रूप में चुना है इस मोटरसाइकिल के लिए सर्वोच्च पुरस्कार है । 2021 में यामाहा FJR1300 का उत्पादन बंद कर देगा। अभी भी अल्टीमेट एडिशन के कुछ मॉडल हैं । यदि आप एक कलेक्टर आइटम के रूप में एक FJR1300 हड़पने के लिए चाहते हैं, तो आप जल्दी होना चाहिए ।

खेल विरासत-तेजी से संस

फोटो: यामाहा


कालातीत उपस्थिति, आधुनिक प्रौद्योगिकी और गतिशील प्रदर्शन के साथ, खेल विरासत मॉडल अब तक के सबसे फैशनेबल मोटरसाइकिलों में से हैं । XSR700 में अब एक नया EU5 CP2 इंजन है और मार्च 2021 से यामाहा पार्टनर्स से उपलब्ध होगा।

हमारे स्पोर्ट हेरिटेज रेंज में शेष मोटरसाइकिलों को भी २०२१ में EU5 में अपग्रेड किया जाएगा ।

साहसिक - अगला क्षितिज

फोटो: यामाहा

यूरोप में बेची गई 11,000 से अधिक इकाइयों के साथ, टेनेरे 700 2020 में लॉन्च किए गए सबसे सफल नए मॉडलों में से एक है। हाई-टॉर्क परफॉर्मेंस, फुर्तीला हैंडलिंग और बेमिसाल ऑफ रोड गुणों ने इसे अल्टीमेट एडवेंचर बाइक बना दिया है । अपने क्लासिक रंगों के साथ Ténéré ७०० रैली संस्करण यामाहा के डकार नायकों को श्रद्धांजलि देता है । दोनों मॉडल २०२१ से पूरी तरह से EU5 आज्ञाकारी हो जाएगा । वे मार्च 2021 से यामाहा पार्टनर से उपलब्ध होंगे।
10 सफल वर्षों के बाद, जिसमें दुनिया भर के कई हजारों साहसी XT1200Z सुपर Ténéré की अविश्वसनीय विश्वसनीयता और आराम से लाभान्वित हुए हैं, साहसिक बाइक रिटायर हो रही है। सुपर Ténéré कई महान यादों है कि हमेशा के लिए रहेगा पीछे छोड़ देता है ।

सुपरस्पोर्ट - आर वर्ल्ड

फोटो: यामाहा

यामाहा पहले से ज्यादा रेसिंग में शामिल है। हमारी टीमें सभी वर्गों में जीत के लिए लड़ रही हैं। शीर्ष 10 में 6 ड्राइवरों के साथ SS600 विश्व चैम्पियनशिप की नए सिरे से जीत, यह स्पष्ट करता है कि R6 परम रेसिंग मशीन है । 2021 में शुरू, इस विजेता सुपरस्पोर्ट मोटरसाइकिल का उपयोग विशेष रूप से रेसट्रैक पर उपयोग के लिए किया जाएगा।

हॉबी रेसर्स और रेसर्स को अपने यामाहा पार्टनर से एक खास कीमत पर एक गैर-समरूप मानक R6, R6 RACE खरीदने का अवसर मिलता है।

आर दुनिया सभी जो मोटरसाइकिलों से प्यार करने के लिए खुला है । सबसे अच्छा तरीका है इस रोमांचक दुनिया में पाने के लिए R125 के साथ है । 2021 के लिए, हल्के सुपरस्पोर्ट मोटरसाइकिल को EU5 इंजन के साथ-साथ पौराणिक R1 और R1M से भी सुसज्जित है।
R3 को २०२१ में ईयू5 में भी अपग्रेड किया जाएगा ।

खोलें
बंद करना