Yamaha R7

R3 & R7 कप 2022

यामाहा कप गतिविधियों का विस्तार करना जारी रखता है

imageफोटो: यामाहा

2022 मोटरस्पोर्ट सीज़न के लिए योजना पूरे जोरों पर है: यामाहा न केवल आईडीएम के हिस्से के रूप में आर 3 बीएलयू सीआरयू कप के साथ अगले दौर में प्रवेश कर रहा है, बल्कि नए आर 7 कप के साथ भी शुरुआत कर रहा है।


हर स्तर पर राष्ट्रीय रेसिंग
यामाहा रेसिंग में रहती है। बीएलयू सीआरयू कार्यक्रम के साथ, युवा प्रतिभाओं को बढ़ावा दिया जाता है और शीर्ष पर उनके रास्ते पर उनके साथ किया जाता है। यामाहा के पास अपने करियर के हर चरण के लिए सही वाहन है, जिससे वे युवा प्रतिभाओं को एक विश्वसनीय, दीर्घकालिक साझेदारी प्रदान करने में सक्षम हैं। यामाहा शौक रेसर्स के लिए उपयुक्त प्लेटफ़ॉर्म भी प्रदान करता है: यामाहा ट्रैक डेज़ और यामाहा आधिकारिक राइडिंग स्कूलों से पेशेवर रूप से आयोजित शौकिया रेसिंग श्रृंखला तक। यहीं से नए सीजन में आर7 कप जोड़ा जाएगा।

यामाहा आर 7 कप
नए आर 7 की शुरुआत के तुरंत बाद, यामाहा यूरोप ने शौक सवारों के लिए एक नई रेसिंग श्रृंखला के रूप में आर 7 कप की यूरोप-व्यापी शुरूआत की घोषणा की।
यामाहा आर 7 कप मुख्य रूप से ट्रैकडे राइडर्स के उद्देश्य से है जो अब रेसर बनने के लिए कदम उठाना चाहते हैं। यही कारण है कि यामाहा मोटर जर्मनी ने प्रतिभागियों के लिए एक आकर्षक पूर्ण पैकेज रखा है। 14,500 यूरो की कीमत में न केवल जीवाईपीआर पार्ट्स के साथ बनाई गई रेस-रेडी मोटरसाइकिल शामिल है, बल्कि प्रवेश शुल्क, एक रेसिंग लेदर सूट, एक शार्क रेस-आर प्रो हेलमेट, एक यामाहा मंडप और एक यामाहा कपड़ों का पैकेज भी शामिल है। दो राउंड के साथ कुल छह रेस वीकेंड एजेंडे में हैं। आर7 कप की शुरुआत ओशरस्लेबेन में यामाहा ट्रैक डेज में होगी जिसके बाद इसे जर्मन ट्विन ट्रॉफी में एक अलग वर्गीकरण के साथ एकीकृत किया जाएगा।

सर्वश्रेष्ठ सवारों के लिए, चैम्पियनशिप के लिए लड़ाई के अलावा एक और आकर्षण है: प्रत्येक राष्ट्रीय आर 7 कप से तीन सवारों को यूरोपीय सुपरफाइनल में आमंत्रित किया जाता है, जो सुपरबाइक विश्व चैम्पियनशिप के हिस्से के रूप में एक अंतरराष्ट्रीय दौड़ है!

2022 सीज़न के लिए इन तारीखों की योजना बनाई गई है:
07. – 08.05.2022 – ओशरस्लेबेन / यामाहा ट्रैक डेज़
26. – 29.05.2022 – ओशरस्लेबेन
10. – 12.06.2022 - श्लेज़र ड्रेक
01. – 03.07.2022 – नूरबर्गिंग
19. – 21.08.2022 – असेन (एनएल)
16. – 18.09.2022 – लॉसिट्रिंग

यामाहा आर 3 बीएलयू सीआरयू कप
नए आर7 कप के अलावा यामाहा आर3 बीएलयू सीआरयू कप भी जारी रहेगा जिसने पिछले साल अपनी सफल शुरुआत की थी। 2022 सीज़न में, जूनियर कप, जिसका स्पष्ट रूप से परिभाषित लक्ष्य युवा प्रतिभा को बढ़ावा देना है, फिर से अंतर्राष्ट्रीय जर्मन चैम्पियनशिप (आईडीएम) के हिस्से के रूप में होगा।

यामाहा कप के बारे में जानकारी www.yamaha-racing.de 

 

खोलें
बंद करना