मोटरसाइकिल वर्ल्ड लेक कॉन्स्टेंस

- 2020 के मौसम के लिए तपता है

24 से 26 जनवरी 2020 तक अंतर्राष्ट्रीय मोटरसाइकिल मेला - 320 से अधिक प्रदर्शकों ने एक पूर्ण उत्पाद रेंज दिखाई - एक्शन शो और परीक्षण पाठ्यक्रम ड्राइविंग खुशी सुनिश्चित करते हैं
24 से 26 जनवरी २०२० तक लेक कॉन्स्टेंस की मोटरसाइकिल दुनिया का 26वां संस्करण भी बाइकर सपनों के लिए ईंधन का वादा करता है । ३२० से अधिक प्रदर्शकों पहले से ही मौसम की शुरुआत से पहले फ्रेडरिकशाफेन में गैस बदल रहे है और बाइकर शौक के आसपास मोटरसाइकिलों, नवाचारों और सामान वर्तमान ।
तस्वीरें: मोटरसाइकिल विश्व झील Constance
व्यापार मेले के प्रमुख क्लाऊस वेलमैन कहते हैं, "झील Constance की मोटरसाइकिल दुनिया एक अंतरराष्ट्रीय चौतरफा शो है जो दक्षिणी जर्मनी में पहली और सबसे महत्वपूर्ण उद्योग बैठक में मोटर चालित दोपहिया वाहनों के हजारों प्रशंसकों को एक साथ लाता है । आने वाले वर्ष में नया: उद्योग के प्रशिक्षण व्यवसायों पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।
"यहां तक कि २०२० में, जर्मनी के सबसे बड़े घटना चरित्र के साथ हमारे मोटरसाइकिल मेले नए सत्र के लिए गर्म करने के लिए एक बहुआयामी आधार रूपों । परियोजना प्रबंधक पेट्रा Ratgeber की घोषणा की, पांच प्रदर्शनी हॉल और पांच एक्शन हॉल में, बाइकर प्रशंसकों चमत्कार, खरीद और झील Constance की मोटरसाइकिल दुनिया पर सक्रिय हो सकता है । कई मॉडल प्रीमियर के साथ 30 प्रमुख मोटरसाइकिल ब्रांडों सहित 320 से अधिक अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शकों, प्रदर्शन पर लगभग 900 मशीनें, 30 कार्यक्रम अंक, होटल और यात्रा क्षेत्र में 60 आपूर्तिकर्ताओं और 6 भागीदारी पाठ्यक्रम प्रदर्शनी अंतरिक्ष के 65,000 वर्ग मीटर पर मोटरसाइकिलों के आकर्षण का जश्न मनाते हैं। उत्पाद रेंज मोटरसाइकिल, स्कूटर, क्वाड और ट्राइक्स से लेकर मोटरसाइकिल एक्सेसरीज, ड्राइवर इक्विपमेंट और कस्टमाइज सर्विसेज से लेकर होटल और ट्रैवल प्रोवाइडर्स के नए हाइलाइट्स तक है ।
"पहियों पर सनकी बातें" Foyer पश्चिम में मो विशेष शो है । इन प्रदर्शनों के बारे में कुछ भी सामान्य नहीं है, अपरंपरागत अभी भी एक ख़ामोश है और यहां तक कि कड़ी मेहनत से दिमाग वाले बाइकर्स यहां आश्चर्यचकित होंगे। मोटरसाइकिलों में से किसी को भी पोल से दूर होने की गारंटी नहीं है । "सर्वश्रेष्ठ बाइक पुरस्कार" प्रतियोगिता हॉल B5 में व्यक्तिगत मशीनों, असाधारण पेंट और विशेष रूपांतरण प्रस्तुत करता है । विशेषज्ञों की एक जूरी सबसे मूल मोटरसाइकिलों का मूल्यांकन करती है और "बेस्ट ऑफ शो" शीर्षक प्रदान करती है। प्रत्येक प्रतिभागी, निजी या वाणिज्यिक, मेले में मुफ्त प्रवेश के साथ-साथ एक मुफ्त प्रस्तुति स्थान प्राप्त करता है। विजेताओं को ट्राफियां मिलेंगी, "बेस्ट ऑफ शो" मोटरसाइकिल यात्रा से संपन्न होगा । हॉल B5 में, आगंतुकों लाइव मौजूद हो सकता है जब एक बाइक "लिविंग वर्कशॉप" में बनाया जाता है और एक ही समय में उद्योग में ट्रेडों में एक अंतर्दृष्टि मिलता है । ट्रेड फेयर आयोजकों ने मेले में सीधे मोटरसाइकिल बनाने वाले ब्रीशैक बिजनेस स्कूल के मास्टर स्टूडेंट्स को आमंत्रित किया है। स्पीड ड्यूल्स, मोटोक्रॉस कलाबाजी, स्टंट और परीक्षण प्रदर्शन - झील Constance की मोटरसाइकिल दुनिया पूरे बाइक प्रेमी परिवार के लिए मनोरंजन प्रदान करता है।
शरीर और मशीन नियंत्रण FMX-कूद में मांग में है, जब मलबे चालक दल के motocross सवार बुलंद ऊंचाइयों पर कूदता है और साल्टी प्रदर्शन करते हैं । रेस ट्रैक पर प्रतियोगिता पर निर्भर करने के लिए सुपरमोटो दौड़ के ड्राइवरों के बीच हॉल A5 में स्पीड मायने रखता है। चार पहियों पर ट्रिक्स और ट्रिक्स ने क्वाड स्टंट शो का वादा किया । कुछ मीटर ऊंचाई पर काबू पाने के लिए ट्रायल पेशेवरों कूद जब वे पाठ्यक्रम है, जो छह मीटर तक ऊंची है जीत । और आग पकड़ता है जो पश्चिम क्षेत्र में बर्नआउट शो में आती है । यदि आप न केवल मशीनों पर चमत्कार करना चाहते हैं, लेकिन सबसे ऊपर उन्हें परीक्षण करना चाहते हैं, तो आप अपने दिल व्यापार मेले में छह पाठ्यक्रमों के लिए बाहर जाना होगा । नवीनतम बाइक प्रीमियर हॉल A4 में नए मॉडल परीक्षण ट्रैक पर बाहर की कोशिश की जा सकती है और ई-ट्रेल कोर्स (हॉल A3) किसी को भी, जो कोमल purring के साथ अपने कौशल का परीक्षण करना चाहता है द्वारा प्रयोग किया जाता है । पुनश्च नए चेहरे ड्राइविंग स्कूल परीक्षण पाठ्यक्रम (हॉल A4), ट्रैक्टर बाइक पाठ्यक्रम और बच्चों की मोटरसाइकिल पाठ्यक्रम (हॉल A7) पर एक रेसिंग कैरियर की दिशा में अपनी पहली गोद को पूरा करने का अवसर है, जबकि तिरछा प्रशिक्षण कोनों के आसपास उत्सुक सुझावों और चालें सिखाता है । बाइक पर साल का सबसे खूबसूरत समय बिताएं। हॉल B4 में, एक यात्रा चरण, एक सिनेमा और कई टूर ऑपरेटरों प्रदान करता है, सबसे अच्छा मार्गों पर सुझाव, बाइकर के अनुकूल आवास और मोटरसाइकिल छुट्टियों के लिए दुनिया भर में सपना स्थलों । मोटरसाइकिल वर्ल्ड ऑफ लेक कॉन्स्टेंस का 26वां संस्करण शुक्रवार 24 से रविवार, 26 जनवरी २०२० तक होगा । फ्रेडरिकशाफेन में प्रदर्शनी केंद्र शुक्रवार को 11.m से 7 पी.m, शनिवार को 10.m बजे से 6 पी.m और रविवार को 10.m से 5 पी.m तक खुला है । अपने सामान में नया इस साल: बोडो संयुक्त टिकट (केवल ऑनलाइन) 13 यूरो से । शनिवार और रविवार को समानांतर घटना "स्टीमर पैराडाइज" पहली बार के लिए जगह लेता है । कम कीमतों वाले ऑनलाइन टिकट इंटरनेट पर उपलब्ध हैं। अधिक जानकारी और कीमतों परwww.motorradwelt-bodensee.de
खोलें
बंद करना