कावासाकी रोड शो 2024

कावासाकी रोड शो पूरे जर्मनी में पर्यटन करता है

imageतस्वीरें: कावासाकी

साइट पर 2024 के लिए कई नए मॉडल का परीक्षण।

कावासाकी 2024 सीज़न में एक वास्तविक मॉडल आक्रामक लॉन्च कर रहा है। दहन इंजन के साथ नवाचारों के अलावा, ग्रीन्स के पास पहली बार प्रस्ताव पर हाइब्रिड वाहन भी हैं। ये हाइलाइट्स और कई अन्य मॉडल रोड शो टीमों को सीधे पूरे जर्मनी में मोटरसाइकिल चालकों के लिए लाते हैं - अब से कई घटनाओं या कावासाकी अनुबंध भागीदारों पर।
 
कावासाकी रोड शो की सभी टेस्ट बाइक, तिथियां और स्थान www.kawasaki-roadshow.de के तहत सूचीबद्ध हैं। क्लासिक ड्राइव के साथ कई नए मॉडलों के अलावा, हाइब्रिड मोटरसाइकिल पहली बार टेस्ट राइड के लिए भी उपलब्ध होंगी - बाइक जो पूरी तरह से नए राइडिंग अनुभव की गारंटी देती हैं।

रोड शो वेबसाइट पर ऑनलाइन बुकिंग करके आप सीधे फ्री टेस्ट राइड बुक कर सकते हैं। कृपया ध्यान दें: संगठनात्मक कारणों से, पूर्व ऑनलाइन बुकिंग के बिना टेस्ट ड्राइव संभव नहीं है। इसके अलावा, आपको टेस्ट राइड के लिए अपने स्वयं के सुरक्षात्मक उपकरण (दस्ताने, हेलमेट, जैकेट, जूते, आदि) के साथ-साथ अपने ड्राइवर का लाइसेंस और पहचान पत्र लाना चाहिए। बाकी सब कुछ साइट पर दोस्ताना रोड शो कर्मचारियों द्वारा ध्यान रखा जाता है।
 
विभिन्न मॉडलों को चलाना और तुलना करना भी संभव है। निम्नलिखित नियम लागू होता है: प्रति दिन पहली सवारी नि: शुल्क है। प्रत्येक अतिरिक्त सवारी (अधिकतम तीन) के लिए, 10 यूरो MEHRSi (गैर-लाभकारी सीमित देयता कंपनी, बाइकर्स के लिए सुरक्षा: www.mehrsi.org) को दान के रूप में देय हैं। ड्राइवर राशि को सीधे दिए गए संग्रह बॉक्स में डालता है। एकत्र किए गए धन का 100 प्रतिशत तब MEHRSi को दिया जाएगा और सभी बाइकर्स की सुरक्षा को लाभ होगा।
 

खोलें
बंद करना