Ducati SuperSport 950

डुकाटी सुपरस्पोर्ट 950: 2021 के लिए नया मॉडल

अभी भी एक खेल टूअर या पहले से ही एक सुपर एथलीट?

डुकाटी अपने स्पोर्ट्स टूअर को दुरुस्त करती है और इसे एक नया नाम देती है । "डुकाटी सुपरस्पोर्ट 950" नई बाइक का नाम है, जो सबसे ऊपर एक स्पोर्टियर लुक मिलता है। यह अभी भी एक खेल टूअर या पहले से ही एक सुपर एथलीट आप आश्चर्य हो सकता है । हम करीब से देखें और इस सवाल का जवाब दें ।
Ducati SuperSport 950 
 
"पुराने" डुकाटी सुपरस्पोर्ट २०१७ के बाद से चारों ओर गया है । इस मॉडल को अभी भी स्पष्ट रूप से एक खेल टूरर के रूप में हल किया गया था । दूसरी ओर, नया मॉडल (यहां तक कि) अधिक स्पोर्टी और टूरिंग के लिए कम उपयुक्त होगा। अभी भी दो वेरिएंट होंगे। एस मॉडल एक उच्च गुणवत्ता वाले Öhlins चेसिस है और लाल या सफेद में लगभग 15,000 यूरो लागत. पहले की तरह, मॉडल नाम में एस के बिना सस्ता संस्करण Marzocchi कांटा और सैक्स अकड़ पर निर्भर करता है और लगभग 13,000 यूरो की लागत।
 
937 सीसी वी2 इंजन को यूरो-5 मानक के लिए समरूप किया गया है और यह 110 एचपी और 93 एनएम टॉर्क प्रदान करता रहता है। नई दिन चलने वाली रोशनी के साथ-साथ बॉश कर्व एबीएस, व्हीली कंट्रोल और श्रृंखला में 2 गुना क्विकशिफ्टर के साथ एलईडी लाइट हैं। 4.3 इंच का कलर डिस्प्ले भी नया है, जैसा कि एक बेहतर गद्देदार बेंच है। नई विंडशील्ड चापलूसी हो गई है और अब डबल एडजस्टेबल है ।
 
नई सुपरस्पोर्ट ९५० साइड गिल्स के साथ-साथ आगे खींचे गए क्लैडिंग पर भी देखी जा सकती है । इन बदलावों के साथ नया मॉडल पैनिग्ले वी4 के करीब जाता है । ठाठ लग रहा है, लेकिन के रूप में स्वयं पहले के रूप में निहित नहीं है ।
 
हम अपने बाइक डेटाबेस में डुकाटी सुपरस्पोर्ट 950 को"स्पोर्ट्स टूरर"के रूप में सूचीबद्ध करना जारी रखेंगे। हालांकि नए ९५० पहले से ही बहुत स्पोर्टी है, मोटरसाइकिल प्रकार "सुपर खिलाड़ी" डुकाटी में Panigale मॉडल के लिए आरक्षित किया जाना चाहिए ।
खोलें
बंद करना