BMW F 850 GS

बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंटरनेशनल

- जीएस ट्रॉफी ओशिनिया 2020

पौराणिक साहसिक प्रतियोगिता के लिए 140 बीएमडब्ल्यू एफ 850 जीएस की तैयारी

ट्रांसपोर्ट डेट अप्रोच की मानें तो बीएमडब्ल्यू मोटरराड 140 बीएमडब्ल्यू एफ 850 जीएस की तैयारियों में काम कर रही है, जिसका इस्तेमाल आईएनटी के लिए किया जाएगा। जीएस ट्रॉफी ओशिनिया को फरवरी 2020 में न्यूजीलैंड भेजा जाएगा।

दुनिया भर से ड्राइवरों की बढ़ती रुचि को पूरा करने के लिए, 140 मोटरसाइकिलों को अब इस आयोजन के लिए तैयार होना चाहिए - 2018 मध्य एशिया संस्करण के लिए तैयार 114 मशीनों की तुलना में एक महत्वपूर्ण वृद्धि।

जाहिर है, यह एक साधारण बीएमडब्ल्यू एफ 850 जीएस नहीं है। २०२० संस्करण के लिए, बीएमडब्ल्यू मोटरराड ने एक दर्जी संस्करण विकसित किया जो तकनीकी डेटा और रंगों को इस तरह से जोड़ता है जो बिक्री के लिए नहीं है ।

एफ 850 जीएस के लिए निर्णय का मतलब है एफ 800 जीएस के नक्शेकदम पर चलते हुए मध्यम वर्ग के जीएस मॉडलों की वापसी, जो तीन इंस्टीटी में स्थित है। जीएस ट्राफियां 2008, 2010 और 2012।

बीएमडब्ल्यू एफ 850 जीएस।

2018 मॉडल वर्ष के लिए मिलान में ईआईसीएमए मोटरसाइकिल मेले में प्रस्तुत बीएमडब्ल्यू एफ 850 जीएस, एक पूरी तरह से नया डिजाइन है जो एफ 800 जीएस की जगह है, जो कई वर्षों से उत्पादित किया गया है और बेहद सफल है।
यह ९० डिग्री उठाने पिन ऑफसेट और 270/450 डिग्री इग्निशन दूरी, खोल निर्माण में एक नया इस्पात पुल फ्रेम, इंजन के ऊपर ईंधन टैंक के साथ एक पूरी तरह से नए चेसिस डिजाइन के साथ एक नया दो सिलेंडर समानांतर जुड़वां इंजन के साथ आता है, साथ ही साथ एक कम सीट ऊंचाई और एक शरीर है कि चालक अधिक सुरक्षा प्रदान करता है, लेकिन यह भी ऑफ सड़क अनुप्रयोगों में आंदोलन की अधिकतम स्वतंत्रता ।
70 किलोवाट (95 एचपी) मोटरसाइकिल को अपने 21/17 इंच व्हील कॉम्बिनेशन, ऑफ-रोड चेसिस और ऑफ-रोड एर्गोनॉमिक्स के कारण ऑफ-रोड ड्राइविंग के लिए आदर्श रूप से डिज़ाइन किया गया है।

शक्तिशाली, गतिशील एफ 850 जीएस नवीनतम इलेक्ट्रॉनिक ड्राइवर एड्स प्रदान करता है। एंडुरो प्रो ड्राइविंग मोड, डायनेमिक ट्रैक्शन कंट्रोल डीटीसी, डायनेमिक ईएसए, एबीएस प्रो और प्रो स्विचिंग असिस्टेंट यह सुनिश्चित करते हैं कि पायलट मोटरसाइकिल को और भी आत्मविश्वास और सुरक्षित रूप से संचालित कर सके। ये सभी नई तकनीकें 6.5 इंच टीएफटी डिस्प्ले के माध्यम से आसानी से सुलभ और परिचालन योग्य हैं। बीएमडब्ल्यू मोटरराड कनेक्टिविटी के साथ, ड्राइवर फोन कॉल भी कर सकता है, संगीत सुन सकता है या वाहन चलाते समय नेविगेट कर सकता है।

अब बीएमडब्ल्यू एफ ८५० जीएस को मोटरसाइकिल के लिए उपलब्ध सबसे कठिन चुनौतियों में से एक में खुद को साबित करना है: इंटरनेशनल जीएस ट्रॉफी ।

बीएमडब्ल्यू एफ 850 जीएस आईएनटी। जीएस ट्रॉफी 2020।

खास मॉडल बीएमडब्ल्यू एफ 850 जीएस आईएनटी। जीएस ट्रॉफी एक स्वतंत्र रंग योजना और सामान के संयोजन की विशेषता है। आईएनटी के ग्राफिक के साथ अचूक काले-पीले रंग की योजना हड़ताली है । जीएस ट्रॉफी। इस उद्देश्य के लिए, सोने का एनोडाइजेशन उल्टा कांटा और ट्यूबलेस क्रॉस-स्पोक रिम्स के साथ विरोधाभास करता है।

बीएमडब्ल्यू मोटरराड विशेष उपकरण और मूल बीएमडब्ल्यू मोटरसाइकिल सामान की विस्तृत श्रृंखला से Int के लिए किए गए थे। जीएस ट्रॉफी ने निम्नलिखित विशेषताओं का चयन किया:

बीएमडब्ल्यू मोटरराड वैकल्पिक उपकरण।
डायनेमिक ईएसए (इलेक्ट्रॉनिक सस्पेंशन एडजस्टमेंट)
डायनेमिक ट्रैक्शन कंट्रोल डीटीसी
असिस्टेंट प्रो स्विचकरने
ड्राइविंग मोड प्रो (डायनेमिक/एंडुरो/एंडुरो प्रो)
बीएमडब्ल्यू मोटरराड कनेक्टिविटी के साथ 6.5 इंच टीएफटी डिस्प्ले
एलईडी दिन चल प्रकाश
एलईडी ब्लिंकर
नेविगेशन डिवाइस के लिए तैयारी
हीटिंग हैंडल
ऑफ-रोड टायर्स
सामान धारकों के साथ सामान पुल
एचपी स्पोर्ट साइलेंसर

मूल बीएमडब्ल्यू मोटरसाइकिल सामान।

हाई हैंडलबार।
हाई हैंडलबार स्टैंडर्ड हैंडलबार से 14 एमएम ज्यादा है। यह न केवल एक ईमानदार और आरामदायक बैठे स्थिति के लिए अनुमति देता है, लेकिन यह भी ड्राइविंग जब अधिक आरामदायक खड़े बनाता है । मोटरसाइकिल की सुरक्षित हैंडलिंग बहुत आसान है (विशेष रूप से स्टैंड में) - एंडुरो सवारों के लिए एक बड़ा लाभ।

एंडुरो फुटरेस्ट और एडजस्टेबल फुट ब्रेक लीवर रेत और शिफ्ट लीवर।
एंडुरो फुटरेस्ट का सेट, एक ऊंचाई-समायोज्य फुट ब्रेक लीवर और एक समायोज्य शिफ्ट लीवर मोटरसाइकिल के जूते खड़े और सुरक्षित रूप से पकड़े हुए ड्राइविंग करते समय अधिक नियंत्रण सुनिश्चित करता है। व्यक्तिगत अनुकूलनशीलता के लिए धन्यवाद, पैर लीवर को इस प्रकार बेहतर ढंग से संचालित और नियंत्रित किया जा सकता है - स्पोर्टी ऑफ-रोड उपयोग के लिए अपरिहार्य।

चौकीदार।
प्रभाव प्रतिरोधी और यूवी प्रतिरोधी प्लास्टिक से बना हाथ संरक्षण ऑफ-रोड अनुप्रयोगों के दौरान शाखाओं और पत्थर-हड़तालियों से नियंत्रण की रक्षा करता है और वाहन के अनुरूप वायुगतिकीय रूप से है। रक्षकों द्वारा पेश की जाने वाली हवा और मौसम की सुरक्षा भी प्रभावशाली है: हाथ और उंगलियां कम तापमान पर भी लंबे समय तक गर्म रहती हैं।

मोटर सुरक्षा ब्रैकेट।
यह हल्का और टिकाऊ इलेक्ट्रोपॉलिश्ड स्टेनलेस स्टील ब्रैकेट तिरछा निकासी से समझौता किए बिना मोटर की रक्षा करता है।

एंडुरो ने सुरक्षा को कम किया।
इस मजबूत एंडुरो एल्यूमीनियम मोटर संरक्षण विशेष रूप से ऑफ-रोड उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया है और निचले इंजन क्षेत्र की बेहतर सुरक्षा करता है।

सीट रैली।
सड़क से दूर, चालक आमतौर पर उतना ही खड़ा होता है जितना वह बैठता है । इसलिए, बेंच के लिए आवश्यकताएं सड़क बाइक के लोगों से काफी अलग हैं। सीट रैली संकरा है और इस तरह मोटरसाइकिल पर आंदोलन की अधिक स्वतंत्रता प्रदान करता है । चूंकि यह अधिक है, इसलिए बैठने की स्थिति से स्थायी स्थिति में स्विच करना आसान है। यह किसी न किसी इलाके में ड्राइविंग करते समय आराम के लिए आवश्यक पैडिंग भी प्रदान करता है।

यात्री सीट के लिए बैग।
यात्री सीट से जुड़ा हुआ, इस पानी से बचाने वाली क्रीम बैग में 2.5 से 8 लीटर की मात्रा होती है और प्रतिस्पर्धा के विशिष्ट दिन के लिए छोटे, उपयोगी वस्तुओं (जैसे कैमरा बैटरी, धूप का चश्मा, ऊर्जा सलाखों, आदि) के भंडारण के लिए एकदम सही है।

एलईडी सहायक हेडलाइट्स।
एक कॉम्पैक्ट एल्यूमीनियम आवास में शक्तिशाली एलईडी सहायक हेडलाइट्स कोहरे, बारिश या बर्फबारी में भी बेहतर दृश्यता और दृश्यता प्रदान करते हैं। साथ ही, उनका सफेद, दिन के उजाले जैसा हल्का रंग सड़क की एक विभेदित रोशनी सुनिश्चित करता है। एलईडी प्रौद्योगिकी लगभग रखरखाव मुक्त संचालन सुनिश्चित करती है।

हेडलाइट संरक्षण।

चूंकि कई जीएस ड्राइवर एक साथ ड्राइव करते हैं और एक या दूसरे पत्थर को भंवर करते हैं, इसलिए ऑफ-रोड पर्यटन के लिए हेडलाइट सुरक्षा बहुत जरूरी है।

विंडशील्ड एडजस्टमेंट के साथ विंडशील्ड टूरिंग।
उत्तरी द्वीप, दक्षिण द्वीप?! एक ब्रेक के बिना कार्रवाई के आठ दिन - ड्राइवरों इस विंडशील्ड की सुरक्षा की सराहना करेंगे। ऑफ-रोड ड्राइविंग करते समय बेहतर दृश्यता के लिए, यह निश्चित रूप से कम किया जा सकता है।

तो - न्यूजीलैंड पर!

आने वाले दिनों में १४० मोटरसाइकिलों को लकड़ी के बक्से में पैक किया जाएगा, कंटेनरों में रखे जाएंगे और न्यूजीलैंड के लिए लंबी समुद्री यात्रा पर भेजे जाएंगे ।

अधिक जानकारी के लिए देखें www.gstrophy.com
फोटो: बीएमडब्ल्यू
खोलें
बंद करना
तस्वीरें: बीएमडब्ल्यू

बीएमडब्ल्यू मोटरराड सवारी ADAC द्वारा संचालित ।

समाचार

अगले हफ्ते मोटरसाइकिल टेस्ट की टीम यामाहा के ट्रेसर 700 को करीब से देखना चाहती है। उन सभी जो ट्रेसर 700 में रुचि रखते हैं, उन्हें केवल हमारी समीक्षा को नहीं देखना चाहिए
बीएमडब्ल्यू मोटोराड और एडीएसी के बीच सहयोग के हिस्से के रूप में शुरुआती, उन्नत स्कीयर और पेशेवरों के लिए प्रशिक्षण और टूरिंग पाठ्यक्रमों की व्यापक श्रृंखला।
अगले हफ्ते मोटरसाइकिल टेस्ट की टीम यामाहा के ट्रेसर 700 को करीब से देखना चाहती है। उन सभी जो ट्रेसर 700 में रुचि रखते हैं, उन्हें केवल हमारी समीक्षा को नहीं देखना चाहिए ... weiter