बेहतर एक मोटरसाइकिल की सवारी

मोटरसाइकिल ड्राइविंग सुरक्षा प्रशिक्षण 2020

मोटरसाइकिलिस्ट और स्कूटर सवारों के लाखों लोगों के लिए अच्छी खबर: यह फिर से प्रशिक्षित किया जा सकता है! वर्तमान समग्र स्थिति के कारण, स्कूटर और मोटरसाइकिलिस्टों के लिए प्रशिक्षण की संभावनाएं भी कुछ देर के लिए उजागर हुईं। लेकिन अब हम कई स्थानों पर उचित स्वच्छता अवधारणाओं के साथ आगे बढ़ रहे हैं । साइकिल सुरक्षा के लिए संस्थान (ifz) आपको पता चलता है कि कैसे आसानी से अपने अगले सुरक्षा प्रशिक्षण खोजने के लिए ।

फोटो: ifz

इसके अलावा और विशेष रूप से महामारी के समय में, प्यारी और महत्वपूर्ण आदतों की आवश्यकता बहुत अच्छी है, और इतने सारे मोटरसाइकिलिस्ट खुश होंगे कि मोटरसाइकिल प्रशिक्षण के कई प्रदाताओं ने भी फिर से काम करना शुरू कर दिया है। कई मोटरसाइकिलिस्टों के जीवन में, ड्राइविंग सुरक्षा प्रशिक्षण में भागीदारी एक निरंतर, वार्षिक कैलेंडर में एक निश्चित बिंदु है। अपने सहयोग भागीदारों, ADAC और जर्मन सड़क सुरक्षा परिषद (DVR) के साथ मिलकर, ifz एक मुफ्त सेवा प्रदान करता है जो मोटरसाइकिल प्रशिक्षण के बारे में शिक्षित करता है और सभी के लिए सही प्रशिक्षण खोजने में मदद करता है: प्रशिक्षण ऑनलाइन पोर्टल।

एक लगातार अद्यतन डेटाबेस विभिन्न प्रकार के लगातार नए प्रशिक्षण तिथियों के साथ प्रशिक्षण ऑनलाइन पोर्टल के लिए आधार बनाता है। यहां हर मोटरसाइकिलिस्ट और स्कूटर सवार मनचाए समय पर मनचाए स्थान पर अपने मनचाए प्रशिक्षण की खोज कर सकते हैं। पूरे जर्मनी में दिए जाने वाले प्रशिक्षणों के लिए खोज मुखौटा www.ifz.deके माध्यम से पहुंचा जा सकता है ।





जल्दी और आसानी से अपने क्षेत्र में सही प्रशिक्षण का पता लगाएं! प्रदाताओं को स्वच्छता और सुरक्षा अवधारणाओं के बारे में आपके सवालों का जवाब देने में खुशी होगी, क्योंकि वे कोरोना समय में भी प्रशिक्षण दिवस के माध्यम से सुरक्षित रूप से आपका साथ देने के लिए तैयार हैं, निश्चित रूप से ड्राइविंग खुशी या अभ्यास के दौरान समझौता किए बिना।

क्या भी अपने बटुए के लिए महत्वपूर्ण है जब मोटरसाइकिल प्रशिक्षण की तलाश में, ifz से andri Lang पता चलता है: "कई प्रतिभागियों को पता नहीं है कि उनके पेशेवर संघ उंहें सबसे अधिक भाग के लिए या यहां तक कि पूर्ण में प्रतिपूर्ति." बीजीएस के विभिन्न अनुदानों का अवलोकन प्रशिक्षण पोर्टल पर भी पाया जा सकता है। "अपनी खुद की सुरक्षा के लिए भुगतान किया है अविश्वसनीय लगता है, लेकिन यह ऐसा है!" अपने सदस्यों की सुरक्षा के लिए BGs सेवाओं के बारे में Lang उत्साही ।

तो फिर वहां शायद ही मज़ा के रास्ते में छोड़ दिया कुछ भी है, और प्रशिक्षकों के सक्षम मार्गदर्शन के तहत यह (अंत में) फिर से शुरू कर सकते हैं!

खोलें
बंद करना