KTM 1290 Super Duke R

विशेष मॉडल केटीएम 1290 सुपर ड्यूक आरआर 2023

केटीएम 1290 सुपर ड्यूक आरआर 2023 को सीमित विशेष संस्करण के रूप में प्रस्तुत करता है

KTM 1290 SUPER DUKE RR 2023तस्वीरें: KTM

500 टुकड़ों तक सीमित: यह नई केटीएम 1290 सुपर ड्यूक आरआर है!

एक बार फिर, केटीएम 1290 सुपर ड्यूक आरआर टारमैक पर अपनी छाप छोड़ेगी: केटीएम की अंतिम, सख्ती से सीमित हाइपर-नेकेड बाइक एक गहरी, स्थायी छाप बनाती है। संख्याएं अपनी कहानी बताती हैं: 1301 सीसी, 180 एचपी, 180 किलोग्राम और 140 एनएम, 1: 1 के अभूतपूर्व शक्ति-से-वजन अनुपात के साथ। तो यह बाइक अपने पूर्ववर्ती की तुलना में कम जंगली नहीं है, लेकिन इससे भी अधिक चरम है।

हाई-ग्लॉस ब्लैक और मैट कार्बन पर, सफेद ग्राफिक्स रंग उच्चारण के लिए कंट्रास्ट और स्ट्राइकिंग ऑरेंज प्रदान करते हैं: केटीएम 1290 सुपर ड्यूक आरआर 2023 एक अंधेरी छाया डालता है। आरआर के लिए विशेष रूप से बनाए गए कई अद्वितीय घटकों द्वारा भव्य प्रभाव को और बढ़ाया जाता है, जो बाइक को और भी अधिक शक्ति देते हैं।

केटीएम 1290 सुपर ड्यूक आरआर मानक केटीएम 1290 सुपर ड्यूक आर ईवीओ की तुलना में 11 किलोग्राम हल्का है। यह परम अति-नग्न बाइक उसी आसानी से लैप रिकॉर्ड तोड़ती है जिसके साथ यह पहाड़ी सड़कों पर चढ़ती है।
अंत में, हालांकि, यह डब्ल्यूपी सस्पेंशन के सबसे अच्छे घटक हैं जो केटीएम 1290 सुपर ड्यूक आरआर को रेसट्रैक पर पूर्ण आकर्षण बनाते हैं। पूरी तरह से समायोज्य डब्ल्यूपी एपेक्स प्रो 7548 फ्रंट क्लोज्ड-कार्ट्रिज फोर्क आरआर के लिए सटीक रूप से डिज़ाइन किया गया है; पीछे की तरफ, एक विशेष रूप से निर्मित डब्ल्यूपी एपेक्स प्रो 7746 स्ट्रट संभालता है। WP एपेक्स प्रो 7117 स्टीयरिंग डैपर सब कुछ नियंत्रण में रखता है और इसे 30 क्लिक के साथ ठीक से समायोजित किया जा सकता है।
पूरी बाइक पर काफी कार्बन का इस्तेमाल किया गया था। सिंगल सीटर रियर फ्रेम भी हल्के कार्बन से बना है। एलईडी टेललाइट्स को एलईडी टर्न सिग्नल में एकीकृत किया गया है, और बाइक मानक के रूप में केटीएम के अनुकूली ब्रेक लाइट से लैस है।

केटीएम 1290 सुपर ड्यूक आरआर की विशिष्टता को रेखांकित करने के लिए, मालिकों को एक कस्टम-निर्मित कार्बन बॉक्स के साथ प्रस्तुत किया जाएगा जिसमें द बीस्ट की चाबियाँ थोड़ी अतिरिक्त होंगी।

यदि आप पूर्ण उच्चतम प्रदर्शन की तलाश में हैं, तो आप वैकल्पिक रूप से एक पूर्ण अक्रापोविक ईवीओ रियर मफलर सिस्टम खरीद सकते हैं, जो बीस्ट को और भी अधिक काट देता है।


केटीएम 1290 सुपर ड्यूक आरआर के मुख्य फीचर्स

• पावर-टू-वेट अनुपात 1: 1
• WP एपेक्स प्रो घटक निलंबन
• अक्रापोविक "स्लिप-ऑन-लाइन" रियर मफलर
• विशेष कार्बन बॉडीवर्क
• हल्के लिथियम आयन बैटरी
• अल्ट्रा-लाइट जाली पहियों
• सिंगल सीट के साथ कार्बन रियर फ्रेम
• नया काला सीटीजी
• केवल 500 टुकड़ों तक सीमित
• लोगो के साथ अद्वितीय कार्बन कुंजी बॉक्स
• फैक्टरी ट्रिपल क्लैंप
• समायोज्य, सीएनसी-मिल्ड फुटरेस्ट सिस्टम

केटीएम 1290 सुपर ड्यूक आरआर न केवल अपने हार्डवेयर से प्रभावित करता है: इसमें केटीएम बाइक पर देखे गए सबसे व्यापक रेसट्रैक इलेक्ट्रॉनिक्स शामिल हैं, और परिष्कृत ट्रैक और प्रदर्शन राइडिंग मोड मानक उपकरण हैं।

यद्यपि केटीएम 1290 सुपर ड्यूक आरआर पहले से ही बड़े पैमाने पर विशेष घटकों और बॉडीवर्क से लैस है, जो राइडर्स और भी अधिक आग चाहते हैं, उनके निपटान में विशेष रूप से विकसित केटीएम पावरपार्ट्स की एक विस्तृत श्रृंखला है, साथ ही साथ केटीएम पावरवियर का अपना चयन भी है। इसमें एक कस्टम-निर्मित चमड़े का रेसिंग सूट शामिल है जिसमें अद्वितीय केटीएम 1290 सुपर ड्यूक आरआर लोगो और डिजाइन शामिल हैं।

2023 केटीएम 1290 सुपर ड्यूक आरआर को आज, 13 मार्च से चुनिंदा अधिकृत केटीएम डीलरों से ऑर्डर किया जा सकता है।
खोलें
बंद करना