रॉयल एनफील्ड वन राइड 2023

ONE RIDE 2023 - अब अपनी मुफ्त जगह बुक करें ...

Royal Enfield ONE RIDE 2023तस्वीरें: रॉयल एनफील्ड

सभी सवारों के लिए!

रॉयल एनफील्ड को यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि रॉयल एनफील्ड के मालिकों और उत्साही लोगों के लिए प्रसिद्ध ग्लोबल राइड वन राइड रविवार 17 सितंबर 2023 को होगी!

आप कैसे शामिल हो सकते हैं, इसके बारे में अधिक जानने के लिए - 'राइडर्स क्लब पोर्टल - माई इवेंट्स' पर जाएं और 17 सितंबर का चयन करें - फिर गतिविधियों के नक्शे पर स्क्रॉल करें और पूरे यूरोप में होने वाली सभी सवारी की खोज करें! उस सवारी का चयन करें जो आपके लिए सबसे अच्छी है और अपना स्थान आरक्षित करने के लिए आवश्यक सभी जानकारी प्राप्त करने के लिए क्लिक करें।
 

 
एक कारण के लिए सवारी - रॉयल एनफील्ड एक्स ट्रीडम
इस साल, यह हमारे शानदार समुदाय को जोड़ने और "प्योर मोटरसाइकिलिंग" की खुशी का जश्न मनाने और एक महत्वपूर्ण कारण के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए यूरोप और दुनिया भर में एक साथ ड्राइविंग करने के बारे में है।

एक बार फिर, आरई को हमारे आधिकारिक यूरोपीय साझेदार ट्रीडोम का समर्थन करने और हमारे बढ़ते रॉयल एनफील्ड ग्लोबल फॉरेस्ट में अधिक पेड़ लगाने पर गर्व है।

लगाए गए प्रत्येक पेड़ की फसल सीधे स्थानीय कृषि समुदायों का समर्थन करती है और आत्मनिर्णय को मजबूत करने के लिए टिकाऊ और नवीकरणीय संरचनाएं बनाती है। लगाया गया हर पेड़ सीओ 2 को अवशोषित करके, मिट्टी में सुधार करके और जैव विविधता को बढ़ावा देकर हमारे ग्रह को थोड़ा हरा-भरा बनाने में मदद करता है।

एक साथ हम वास्तव में एक अंतर बना सकते हैं - आपके समर्थन के लिए धन्यवाद!
हम आपके साथ इस अनुभव को साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते!
 
रॉयल एनफील्ड ट्रीडोम ग्लोबल फॉरेस्ट के लिए यहां क्लिक करें
खोलें
बंद करना