Suzuki V-Strom 800 DE

सुजुकी वी-स्ट्रॉम 800 डीई वर्ष 2023 की मोटरसाइकिल है।

सुजुकी ने हमारे मोटरसाइकिल ऑफ द ईयर पोल में पहला स्थान हासिल किया

मोटरसाइकिल ऑफ द ईयर 2023 के लिए चुनाव खत्म हो गया है। motorradtest.de के पाठकों और दर्शकों द्वारा 22,000 से अधिक वोट डाले गए थे। सुजुकी वी-स्ट्रॉम 800 डीई ने ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल 765 आर और यामाहा ट्रेसर 9 जीटी + से आगे पहला स्थान हासिल किया।
Ergebnis Motorrad des Jahres 2023
यहां बताया गया है कि हमारे उपयोगकर्ताओं ने कैसे मतदान किया।
 
सुजुकी वी-स्ट्रॉम 800 डीई ने 33% वोटों के साथ ताज छीन लिया। ट्रायम्फ 23% और ट्रेसर 19% पर आता है। यामाहा से भी, एक्सएसआर 900 डुकाटी स्ट्रीट स्क्रैम्बलर फुल थ्रॉटल से आगे चौथे स्थान पर है। अंतिम मतदान में ये पांच मोटरसाइकिलें पहले नौ श्रेणी के वोटों में प्रबल हुई थीं। इस संबंध में, यह कहना उचित है कि ये सभी बाइक असली विजेता हैं!
 
फिर भी, हमारी विशेष बधाई सुजुकी को पहला स्थान जीतने के लिए जाती है। वी-स्ट्रॉम 800 डीई पहले ही पत्रिका मोटोराड के एल्पेन-मास्टर्स 2023 में जीत हासिल कर चुका था। हमारे उपयोगकर्ताओं ने अब इस वोट की पुष्टि की है, इसलिए इस महान यात्रा एंडुरो के लिए कुछ होना चाहिए!
 
motorradtest.de में मोटरसाइकिल ऑफ द ईयर 2023 के लिए चुनाव अब खत्म हो गया है। कृपया अब और मतदान न करें और कोई और ई-मेल न भेजें। लॉटरी भी खत्म हो गई है, लॉटरी के विजेताओं को पहले ही ई-मेल द्वारा सूचित किया जा चुका है।
 
सभी प्रतिभागियों को बहुत धन्यवाद और हमारी प्रतियोगिता के प्रायोजकों के लिए फिर से धन्यवाद: एमएसए, मोटो-फन, हेल्ड, बीएमडब्ल्यू, एडीएसी एम्ब्सेन, एसईएनए, हार्ले डेविडसन कील, ट्रायम्फ, मोटर्राड रूसर, रॉयल एनफील्ड और ब्रिक्सटन।
खोलें
बंद करना