मेरा एक सपना है

हार्ले-डेविडसन २०२० में फिर से प्रवेश पाठ्यक्रम

धूल ज्ञान कुछ ही समय में पॉलिश है
अनुभवी प्रशिक्षकों, छोटे समूहों और बहुत मज़ा


फोटो: हार्ले डेविडसन
नोबेल पुरस्कार विजेता नेल्ली सैक्स ने कहा, सब कुछ लालसा के साथ शुरू होता है । इस तरह सपने बड़े और छोटे दोनों बनते हैं। लेकिन कुछ के लिए, कुछ सपने फिर कभी सच नहीं होते हैं। उदाहरण के लिए, मोटर साइकिल से। अपने चेहरे में हवा फिर से लग रहा है। हौसले से घास को रौंद गंध। वी-जुड़वा बच्चों के दिल की धड़कन सुनें। सही प्रवाह का अनुभव करें। यह अफ़सोस की बात है कि इतने सारे अपने सपनों को नींद आ रही है ।

"सपना मत करो-यह करो!" हार्ले-डेविडसन से एक पुराना नारा है-और यह अभी भी अपने औचित्य है । खासकर उन सभी लोगों के लिए जो 18 साल की उम्र में मोटरसाइकिल पर बैठे और बाद में अपने करियर, परिवार और घर निर्माण का बलिदान दे दिया।

तो अगर तुम वसंत ऋतु में वसंत ऋतु में खुजली कर रहे हैं, भले ही वह साल या यहां तक कि दशकों के लिए दुनिया में दूसरी सबसे सुंदर पक्ष बात पर दिया है, तो आप बस हार्ले में दाखिला ले रहे है एक "बाइकिंग के लिए वापस" पाठ्यक्रम के लिए डेविडसन डीलरशिप । विशेषज्ञ मार्गदर्शन के तहत एक छोटे से समूह में और बहुत मज़ा के साथ, हैंडलबार्स पर पुरानी सुरक्षा चार घंटे के भीतर लौटती है। यदि संभव हो तो ड्राइवर के कपड़े आपके साथ लाए जाने चाहिए। यदि आपके पास एक नहीं है, तो बस अपने हेलमेट और जैकेट उधार लेने के लिए समय पर डीलर से संपर्क करें।

एक बात स्पष्ट है: अमेरिकी निर्माता सभी को काठी में लौटने में मदद करता है। लेकिन दुष्प्रभावों में से एक इच्छा की वस्तु की खरीद हो सकती है ... पाठ्यक्रमों के लिए सभी जानकारी और पंजीकरण www.livetoride.deपर पाया जा सकता है ।
खोलें
बंद करना