Ducati Scrambler Icon

डुकाटी स्क्रैम्बलर 800: 2021 के लिए नए मॉडल और रंग

ताजा: डुकाटी स्क्रैम्बलर नाइटशिफ्ट

डुकाटी अपने 800 स्क्रैम्बलर मॉडलों के लिए ताजी हवा का एक सांस लाता है। नया मॉडल "नाइटशिफ्ट" है, नए रंगों को "डेजर्ट स्लेज" और "आइकन" वेरिएंट मिलते हैं। यूरो-5 रूपांतरणों के इंजनों में परिवर्तन आवश्यक नहीं थे।

Ducati Scambler Nightshift

नया: डुकाटी स्क्रैम्बलर नाइटशिफ्ट

नई डुकाटी स्क्रैम्बलर नाइटशिफ्ट कैफे-रेसर शैली में आती है। इसमें 1100 स्क्रैम्बलर आईसीएल का व्यापक हैंडलबार है। हैंडलबार एंड मिरर के साथ-साथ एक फ्लैट सीट भी है। हम बात पहियों और एलईडी प्रौद्योगिकी में नए मिनी ब्लिंकर बहुत अच्छा लगता है । पिरेलली एमटी 60 के साथ नाइटशिफ्ट में ऐसे टायर भी मिलते हैं जो इस बाइक के लिए नेत्रहीन उपयुक्त होते हैं। नाइटशिफ्ट की कीमत 10,710 यूरो है। यह केवल जर्मनी में ग्रे ("एविएटर ग्रे") में उपलब्ध है।

Ducati Scrambler Desert Sled

डेजर्ट स्लेज और आइकन के लिए नए रंग

डेजर्ट स्लेज अब "स्पार्कलिंग ब्लू" में उपलब्ध है, लाल और सफेद लहजे के साथ चांदी और नीले रंग का एक रंग संयोजन - बहुत ठाठ! डेजर्ट स्लेज के रिम्स सोने के हैं और बेशक डुकाटी भी वायर स्पोक रिम्स पर निर्भर करता है। पीठ को फिर से आकार दिया गया है और अभी भी सीट की ऊंचाई 860 मिमी है। डेजर्ट स्लेज 11,590 यूरो से उपलब्ध है। स्क्रैम्बलर आइकन अभी भी नारंगी और पीले रंग में देता है। नया रंग लाल है। यह वैरिएंट 9,250 यूरो के लिए उपलब्ध है। आइकन साठ2 (7,595 यूरो) के बाद सबसे सस्ता डुकाटी स्क्रैम्बलर है।

Ducati Scrambler Icon

खोलें
बंद करना