डुकाटी: 2022 के लिए तीन और नए मॉडल

डुकाटी फरवरी और मार्च में तीन नई बाइकों का अनावरण करेगा

image

डुकाटी वर्ल्ड प्रीमिएर 2022 वेब श्रृंखला: डुकाटी उत्पाद श्रृंखला को पूरा करने के लिए नए मॉडलों की तीन प्रस्तुतियां

डुकाटी ने डुकाटी वर्ल्ड प्रीमिएर 2022 वेब सीरीज की तीन नई तारीखों की घोषणा की। बोलोग्ना स्थित मोटरसाइकिल निर्माता अपनी 2022 मॉडल रेंज की प्रस्तुति को पूरा करने वाले एपिसोड गुरुवार 17 फरवरी, गुरुवार 3 मार्च और गुरुवार 10 मार्च को Ducati.com और डुकाटी के यूट्यूब चैनल पर 16:00 (सीईटी) पर प्रकाशित किए जाएंगे।
2021 में लॉन्च की गई प्रस्तुति की यह आभासी विधि, एक डिजिटल परियोजना का हिस्सा है जिसके माध्यम से डुकाटी दुनिया भर के दर्शकों के साथ बातचीत के नए रूपों का परीक्षण कर रहा है। एपिसोड को 6 भाषाओं (इतालवी, अंग्रेजी, जर्मन, फ्रेंच, स्पेनिश और जापानी) में उपशीर्षक के साथ उपलब्ध कराया गया था और सितंबर और दिसंबर के बीच डुकाटी वेबसाइट पर लगभग 5 मिलियन दृश्य और बोलोग्ना स्थित कंपनी के विभिन्न सोशल मीडिया चैनलों पर 80 मिलियन से अधिक बार देखा गया था।

पेट्रीजिया सियेनेटी, डुकाटी विपणन और संचार निदेशक: "प्रामाणिकता डुकाटी ब्रांड की आवश्यक विशेषताओं में से एक है। इस कारण से, रेंज में नए मॉडलों के प्रस्तुति वीडियो के नायक ठीक वे लोग हैं जो बोरगो पैनिगेल में इन मॉडलों की कल्पना, गर्भधारण, डिजाइन और परीक्षण करते हैं। हमें विश्वास है कि डुकाटी परियोजनाओं के विवरण को उन लोगों से बेहतर कोई और पेश नहीं कर सकता है जो पूरे वर्ष समर्पण और जुनून के साथ उन पर काम करते हैं। डुकाटी वर्ल्ड प्रीमिएर वेब सीरीज, जो डिजिटल चैनलों की संभावनाओं का उपयोग करती है, हमें दुनिया भर से बड़े डुकाटीस्टी समुदाय तक पहुंचने की अनुमति देती है, बातचीत और संवाद के लिए नए अवसर पैदा करती है, भौगोलिक और संगठनात्मक बाधाओं को पार करती है जो हाल के महीनों में इतनी प्रासंगिक रही हैं।

वेब श्रृंखला के तीन अप्रकाशित एपिसोड वेबसाइट के समर्पित पृष्ठ और डुकाटी के यूट्यूब चैनल पर Ducati.com जाएंगे, जहां वीडियो "डुकाटी वर्ल्ड प्रीमिएर 2022 - बेस्ट ऑफ" भी उपलब्ध है: एक विशेष सामग्री जो पहले से ही जारी एपिसोड के सर्वश्रेष्ठ क्षणों का संकलन है।

यहां वेब श्रृंखला डुकाटी वर्ल्ड प्रीमिएर 2022 की तीन नई तारीखों के साथ तारीखें दी गई हैं:
17 फ़रवरी, 2022: डुकाटी वर्ल्ड प्रीमिएरे - एपिसोड 7
मार्च 03, 2022: डुकाटी वर्ल्ड प्रीमिएरे - एपिसोड 8
10 मार्च, 2022: डुकाटी वर्ल्ड प्रीमिएरे - एपिसोड 9
खोलें
बंद करना