बाद में मिलते हैं

हैम्बर्ग हार्ले दिन जून से अगस्त २०२१ तक स्थगित कर दिया जाएगा

  • फोटो: हार्ले डेविडसन
  • 13 से 15 अगस्त 2021 तक हैम्बर्ग होना है
  • कार्रवाई की जगह फिर से थोक बाजार क्षेत्र है

हालांकि संकट से स्पष्ट रास्ते अब उभर रहे हैं, वहां अभी भी त्योहारों और घटनाओं पर अनिश्चितता का एक बड़ा सौदा है । यह विवेक और तथ्य आधारित, सुसंमग्न विचार-निर्णयों को और अधिक महत्वपूर्ण बनाता है ।

कुछ महीने पहले, हार्ले-डेविडसन ने यह स्पष्ट कर दिया कि हैम्बर्ग हार्ले डेज जैसी घटनाओं के लिए कितना कर्मचारी और ग्राहक आगे देख रहे हैं - अंत में एक साथ फिर से जश्न मना रहे हैं, एक साथ मोटरसाइकिल की सवारी कर रहे हैं और बस एक साथ मस्ती कर रहे हैं। इस लक्ष्य को प्राप्त करने और ग्राहकों, डीलरों, व्यापारियों और घटना में शामिल सभी लोगों को अधिक योजना निश्चितता देने के लिए, अब हैम्बर्ग हार्ले दिनों को सात सप्ताह तक स्थगित करने का फैसला किया गया है - 49 दिन जिसमें कई चीजें बेहतर के लिए बारी जारी रख सकती हैं।

"मेहमानों को हैम्बर्ग हार्ले दिनों के एक कोरोना अनुरूप संस्करण का अनुभव होगा," आयोजक Uwe Bergmann बताते हैं, "संगीत, मनोरंजन, विभिंन नए आवेगों के साथ और जाहिर है, खाते में एक परिष्कृत स्वच्छता अवधारणा ले रही है."

"हम वास्तव में हैम्बर्ग में एक दूसरे को फिर से देखना चाहते है और हर सुनिश्चित करने के लिए कि इस मेगा उत्सव सभी मोटरसाइकिल प्रशंसकों के लिए जगह ले जा सकते है प्रयास करते हैं । नई तारीख काफी इस की संभावना बढ़ जाती है, "लिसा Wacha, हार्ले-डेविडसन जर्मनी GmbH में प्रमुख ग्राहक अनुभव कहते हैं। "बेशक, निंनया अभी भी लागू होता है: हम स्थिति को गंभीरता से लेते है और स्थिति पर एक करीबी नजर रखने के लिए जब आवश्यक पर ब्रेक लगाने में सक्षम हो."

यह आयोजन थोक बाजार के मैदान पर फिर से होना है और अगस्त के लिए योजना पहले से ही जोरों पर है । कार्यक्रम सामग्री के बारे में अधिक जानकारी शीघ्र ही घोषित की जाएगी । हार्ले-डेविडसन के सोशल मीडिया के साथ-साथ इवेंट वेबसाइट www.hamburgharleydays.deपर भी जानकारी मिल सकती है ।

खोलें
बंद करना