ब्रिक्सटन

- EICMA 2019 में ऑस्ट्रियाई निर्माता का मॉडल अवलोकन

ब्रिक्सटन मोटरसाइकिल एक ऑस्ट्रियाई निर्माता है जो छोटे विस्थापन के साथ मोटरसाइकिलों में माहिर है और एक आकर्षक डिजाइन की विशेषता है। आधुनिक, क्लासिक 125 मोटरसाइकिलों का उत्पादन किया गया, और ब्रांड ने जल्द ही 250 सेमी3 इंजनों तक रेंज का विस्तार किया। इस तथ्य का उल्लेख नहीं है कि पिछले साल यह 500 सेमी 3 कॉन्सेप्ट बाइक की बारी थी और इसे ईआईसीएमए 2019, गोलीबारी 500 और गोलीबारी 500 एक्स में प्रस्तुत किया गया था। 2-सिलेंडर इन-लाइन इंजन से लैस, वे A2 ड्राइविंग लाइसेंस के साथ शुरुआती लोगों के लिए भी उपयुक्त हैं। २०२० लाइन में रेबर्न १२५ और दो अन्य फायरफायर सीरीज मॉडल भी शामिल हैं । मजबूत चरित्र और तेज लाइनों के साथ XS मिनीबाइक का उल्लेख नहीं है। इसके बजाय, गोलीबारी १२५ एक पानी ठंडा इंजन के साथ पहले १२५ सेमी3 ब्रिक्सटन होगा ।
यहां एक छोटा सा मॉडल अवलोकन है:

गोलीबारी 500 और गोलीबारी 500 X

दो मॉडल गोलीबारी 500 और मजबूत बहन मॉडल गोलीबारी 500 एक्स लगभग हर लिहाज से कॉन्सेप्ट बाइक के समान है। एक्स टैंक, जो कई डर सिर्फ एक "निष्पक्ष झूठ रहेगा," भी श्रृंखला के उत्पादन में शामिल किया जा सकता है । एक अंतरराष्ट्रीय डिजाइन टीम अद्वितीय डिजाइन के लिए जिम्मेदार है, जिसमें सबसे छोटी विस्तार से ब्रिक्सटन डीएनए शामिल है। दोनों मोटरसाइकिलों को दो सिलेंडर में लाइन इंजन द्वारा संचालित किया जाता है, जो ३५ किलोवाट के साथ तेजी से बढ़ते A2 सेगमेंट (18 साल की उम्र से ड्राइविंग लाइसेंस) में अधिकतम अनुमति अधिकतम शक्ति प्रदान करता है ।
तस्वीरें: ब्रिक्सटन
गोलीबारी 500

गोलीबारी नाम के तहत एक और मॉडल ब्रिक्सटन मिनीबाइक फायरफायर १२५ XS है । शीर्ष मॉडल की तरह, मिनीबाइक इसकी तेज रेखाओं की विशेषता है, जो एक्स-टैंक में विशेष रूप से स्पष्ट हैं। शुद्ध मज़ा के लिए बनाया गया है, यह साहसिक सवारों के लिए एकदम सही है।

गोलीबारी 125 XS

गोलीबारी 125 पानी ठंडा इंजन के साथ हमारी पहली 125cc मोटरसाइकिल होगी। अपने पौराणिक एक्स-टैंक के साथ, यह मोटरसाइकिल गोलीबारी डिजाइन लाइन के लिए एक और अतिरिक्त है।

गोलीबारी 125

रेबर्न 125 सनरे की बहन शहरी मॉडल है और स्वतंत्र ड्राइवरों के लिए डिजाइन किया गया था। शास्त्रीय रूप से डिजाइन की गई मोटरसाइकिल में स्प्रिंग-लोडेड सिंगल सीट, लेदर टूल बैग और गहरे नीले रंग की सुविधा है ।

रेबर्न 125

फेल्सबर्ग 125 एक्ससी एक क्लासिक एंडुरो की शैली में बनाया गया था और फेल्सबर्ग 125 पर आधारित है। हालांकि, मॉडल में एक बड़ा फ्रंट व्हील, एक हायर फेंडर और एक स्टैंडर्ड अंडरबॉडी प्रोटेक्शन है ।

फेल्सबर्ग 125 एक्ससी

और विकास जारी है और ब्रिक्सटन मोटरसाइकिलों के विकास के अगले चरण में आना है । सबसे शक्तिशाली इंजन ब्रिक्सटन से लैस कभी विकसित किया गया है, ग्रोन-अप कॉन्सेप्ट बाइक रेट्रो सरासर गति के साथ शैली को जोड़ती है। पहले स्केच से लेकर 3डी रेंडरिंग से लेकर साउंड मॉडल तक, पूरी कॉन्सेप्ट बाइक को ब्रिक्सटन मोटरसाइकिल डिजाइन सेंटर में विकसित किया गया था । तो चलो उत्सुक हो अगर यह श्रृंखला में चला जाता है:
खोलें
बंद करना