EICMA 2019 में बीएमडब्ल्यू मोटरराड

- एक नए व्यापार मेले उपस्थिति के साथ

फोटो: बीएमडब्ल्यू मोटरराड

बीएमडब्ल्यू मोटरराड के नए ब्रांड उपस्थिति के हिस्से के रूप में, 5 से 10 नवंबर 2019 तक इस वर्ष के EICMA में बूथ पहले से कहीं अधिक रोमांचक होगा। "जीवन एक सवारी बनाओ"-बीएमडब्ल्यू Motorrad, जो जीवन का एक तरीका है और एक अद्वितीय, एकीकृत अनुभव के रूप में मोटर साइकिल से देखता है के आदर्श वाक्य, कई पहलुओं में यहां अनुभव किया जा सकता है: प्रदर्शनी स्टैंड से अधिक कभी मुठभेड़ और विनिमय, बीएमडब्ल्यू मोटरसाइकिलों के विषय के आसपास एक जीवंत मंच बनने की जगह बन रहा है ।

चार रोमांचक विश्व प्रीमियर के रूप में के रूप में अच्छी तरह से आगे उत्पाद पर प्रकाश डाला गया और अगले सत्र के लिए बीएमडब्ल्यू Motorrad चालक उपकरण प्रस्तुत किया जाएगा । नए उत्पादों की प्रस्तुति मंगलवार, 5 नवंबर २०१९ को बीएमडब्ल्यू मोटरराड बूथ पर हॉल 13 में 10:00 से 10:20 तक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान होगी ।

बीएमडब्ल्यू मोटरराड बूथ पर मोटरस्पोर्ट (14:00) और हेरिटेज सेगमेंट (3:30 पी.m)में बीएमडब्ल्यू मोटरराड की भागीदारी के बारे में अधिक जानने का अवसर भी है।

1,000 वर्गमीटर से अधिक बीएमडब्ल्यू मोटरराड की दुनिया।
पूरी तरह से बदल दिया और आधुनिक प्रदर्शनी स्टैंड के केंद्र में प्रमुखता से रखा मंच है । यह चरण प्रेस सम्मेलन का स्थल है और एक विविध कार्यक्रम है जो पूरी प्रदर्शनी अवधि में फैली हुई है । मंच के सामने, एक विशाल ग्रैंडस्टैंड आपको सुस्त और सुनने के लिए आमंत्रित करता है। इसके अलावा कॉन्फिडेंट में वहां लगाए गए टच पैड पर सभी मॉडल्स के बारे में पता लगाना संभव है। वाहनों, वाहन दुनिया के साथ ही बीएमडब्ल्यू मोटरराड से संबंधित अन्य विषयों को अपने स्वयं के थीम वाले द्वीपों में स्टैंड के पार तिरछे रूप से व्यवस्थित किया जाता है और एक सुसंगत पूरे बनाते हैं। एक और नवीनता एकीकृत दुकान है, जो नई जीवन शैली वस्तुओं का चयन प्रदान करता है।

नई व्यापार मेले की अवधारणा खुली दिखती है और इस प्रकार मोटरसाइकिल-उत्साही आगंतुकों और बीएमडब्ल्यू मोटरराड के विशेषज्ञों के बीच सीधा आदान-प्रदान सक्षम बनाती है। इसका उद्देश्य व्यापार मेले की यात्रा और ब्रांड को अधिक सुलभ, इंटरैक्टिव और मूर्त बनाना है।

यदि आप इसे EICMA के लिए नहीं बनाते हैं, तो आप बीएमडब्ल्यू मोटरराड के आधिकारिक फेसबुक पेज पर लाइव स्ट्रीम के माध्यम से बीएमडब्ल्यू मोटरराड प्रेस कांफ्रेंस जैसी सभी गतिविधियों का भी पालन कर सकते हैं: https://www.facebook.com/BMWMotorrad ।

खोलें
बंद करना