डिजिटल इवेंट एच-डी 21

हार्ले-डेविडसन 19 जनवरी को २०२१ मॉडल वर्ष के लिए नए उत्पादों को प्रस्तुत करता है

अपने लगभग ११८ साल के इतिहास में पहले कभी नहीं हार्ले-डेविडसन के लिए पूरी दुनिया को अपने नए मॉडल वर्ष की पहली फिल्म देखने की अनुमति देने में सक्षम है । 19 जनवरी 2021 को, वह बदल जाएगा। वेब पर कंपनी का पहला लॉन्च इवेंट एच-डी 21 में हार्ले-डेविडसन नई मोटरसाइकिलों के अलावा 2021 के लिए नए पार्ट्स और एक्सेसरीज, मोटरसाइकिल क्लोदिंग और फैशन पेश करेगी। हार्ले डेविडसन प्रबंधकों, उत्पाद विशेषज्ञों और भावुक मोटरसाइकिल उत्साही प्रतिभागियों को समझाएंगे कि २०२१ में ब्रांड के डीलरों से क्या उम्मीद करनी है ।

यदि आप वर्चुअल लॉन्च इवेंट एच-डी 21 में भाग लेना चाहते हैं, तो बस www.H-D.com/21 पर पंजीकरण करें।

फोटो: हार्ले डेविडसन

उत्पाद लॉन्च करने के लिए नया दृष्टिकोण

ग्लोबल वर्चुअल लॉन्च हार्ले-डेविडसन प्रॉडक्ट लॉन्च के लिए नए अप्रोच का हिस्सा है । कुछ महीने पहले, कंपनी के बारे में 30 प्रतिशत से अपने भविष्य के उत्पाद पोर्टफोलियो को व्यवस्थित करने सहित कई बड़े परिवर्तनों की घोषणा की, मोटरसाइकिल के मौसम की तत्काल शुरुआत करने के लिए नए मॉडल वर्ष की शुरुआत स्थानांतरण, और विपणन के लिए ब्रांड और उत्पाद cravings बढ़ाने और बाजार प्रभाव को अधिकतम प्रयासों को आगे बढ़ाने ।

"हमारी घटना के साथ, हम वस्तुतः पूरे हार्ले दुनिया को एकजुट करने के लिए जुनून है कि हमारे २०२१ मोटरसाइकिलों में ही प्रकट होता है व्यक्त करना चाहते हैं । इस संदर्भ में, हम निश्चित रूप से भी नए पैन अमेरिका, हमारी पहली साहसिक दौरा बाइक पर एक नज़र रखना होगा, "थियो Keetell, उपाध्यक्ष विपणन का वादा किया । "हम बहुत ज्यादा दुनिया भर से हमारे ग्राहकों और डीलरों के साथ इस दृष्टिकोण को साझा करने के लिए आगे देख रहे हैं."

फोटो: हार्ले डेविडसन

जेसन मोमोआ शेयर जुनून

अमेरिकी अभिनेता, निर्माता और मोटरसाइकिल उत्साही जेसन मोमोआ 19 जनवरी को होने वाले इस कार्यक्रम में अहम भूमिका निभाएंगे । वह हमेशा नए रोमांच की तलाश में रहते हैं और देखेंगे कि कैसे नए पैन अमेरिका ने हार्ले-डेविडसन के प्रति अपने जुनून को उनके लिए पक्की सड़कों से परे दुनिया खोलकर बढ़ाया ।

मोमोआ बताते हैं, "हार्ले-डेविडसन ने मुझे सबसे अद्भुत लोगों के साथ रोमांच का अनुभव करने और विस्मयकारी स्थानों का पता लगाने का अवसर दिया, जिसने मुझे वीडियो क्लिप श्रृंखला ' यूनाइटेड वी राइड ' में प्रेरित किया । "मैं वास्तव में हार्ले-डेविडसन के साथ काम करने के लिए आगे देख रहा था, पैन अमेरिका में एक पहली नज़र हो रही है और इसे ड्राइव करने का अवसर हो रही है । यह प्रकृति के लिए मेरी निकटता को जोड़ती है, अज्ञात और हार्ले-डेविडसन ब्रांड के लिए मेरे प्यार की खोज के लिए मेरी रुचि है और इसलिए मेरे लिए सही वाहन है । लोग इस नई हार्ले से रोमांचित होंगे ।

फोटो: हार्ले डेविडसन

22 फरवरी, 2021 को हार्ले-डेविडसन पैन अमेरिका की विश्वव्यापी प्रस्तुति

नई १,२५० क्यूबिक सेंटीमीटर हार्ले-डेविडसन पैन अमेरिका का अनावरण 19 जनवरी को वर्चुअल लॉन्च एच-डी 21 में भी किया जाएगा । लेकिन कंपनी जल्द ही मोटरसाइकिल की दुनिया को फिर से एकजुट करने की योजना बना रही है, क्योंकि वह 22 फरवरी, २०२१ को पैन अमेरिका को अपना डिजिटल लॉन्च इवेंट समर्पित करने की योजना बना रही है, जिसमें नए एडवेंचर टूअरर के ब्योरे का खुलासा किया गया है ।

www.H-D.com/PanAmerica के तहत आप अप टू डेट रहते हैं।

खोलें
बंद करना