अद्भुत जीएस दिवस 2019

ऑफरोड प्रशिक्षण के साथ

फोटो: अद्भुत

गारंटी गर्मियों जीएस दिवस एक स्थाई स्थिरता बन गया है! इस साल Wunderlich सभी बीएमडब्ल्यू जीएस और जी/एस ड्राइवरों सिंजिग के लिए आमंत्रित किया है । चाहे 1250, 1200, 850, 800, 750, 700 या 650 घन सेंटीमीटर, दो या चार वाल्व, सड़क या चुरा लिया, मुख्य बात जीएस या जी/ शनिवार, जून 22, 2019! जीएस-टैग, जिसके लिए कोई पंजीकरण की आवश्यकता नहीं है, और ऑफरोड-प्रशिक्षण (पंजीकरण नीचे देखें) सिंजिग, क्रांजवेहेर्वेग 12 में कंपनी परिसर में होता है।

नौ बजे नाश्ते के इशारे से और दुकान एक 10 प्रतिशत छूट प्रदान करता है । वैसे, वहां पाठ्यक्रम के लिए समान विचारधारा वाले लोगों के साथ भेंगापन का पर्याप्त अवसर है । अंत तक, 16:00 के आसपास,अभी भी एक विशेष कार्यक्रम आइटम है!

ऑफरोड प्रशिक्षण

इस साल के जीएस-टैग का मुख्य आकर्षण, पिछले वर्षों की तरह, कई जर्मन एंडुरो चैंपियन और एंडुरो रैली कप डिर्क थेलेन के विजेता के साथ हमारा ऑफरोड प्रशिक्षण होगा, जिन्होंने हाल ही में हमारे द्वारा तैयार बीएमडब्ल्यू एफ 850 जीएस पर 2018 एंडुरो डी अगादिर को सफलतापूर्वक पूरा किया। आराम से शुरुआत प्रशिक्षण १०.३० से .m ३.३० पी.m तक चलता है और जीएस ड्राइवरों जो बस सीखना कैसे अपने enduro तैयार करने के लिए और चलाने के लिए, ब्रेक और डामर बंद ड्राइव करना चाहते है के उद्देश्य से है । कोई भी स्पर्श से डरने की जरूरत है, यह मोटरसाइकिल फेंकने के बारे में नहीं है, यह असली ऑफ रोड मूल बातें के बारे में है । प्रशिक्षण सभी मौसमों में होता है। प्रशिक्षण में भाग लेने के लिए शर्त 30 की राशि में लागत योगदान का पंजीकरण और भुगतान है, यूरो, एक वंडरलिच ग्राहक कार्ड के मालिक 20,- यूरो का भुगतान करते हैं। खाने और पेय पर एक नाश्ता शामिल हैं । प्रतिभागियों की मोटरसाइकिलों को ऑफ-रोड टायरों (कोंटी टीकेसी80, हीडेनाउ K60, आदि) से भी सुसज्जित किया जाना चाहिए।

जीएस-टैग, जिसके लिए कोई पंजीकरण की आवश्यकता नहीं है, और ऑफ-रोड प्रशिक्षण सिंजिग, क्रान्ज़ेहेर्वेग 12 में हमारी कंपनी परिसरों पर होता है। आप नीचे ऑफ-रोड प्रशिक्षण के लिए पंजीकरण कर सकते हैं। ऑफ रोड प्रशिक्षण में भागीदारी भुगतान होने के बाद ही संभव है। प्रतिभागियों की न्यूनतम संख्या 4 लोग हैं, अधिकतम 12 लोग भाग ले सकते हैं।

डिर्क थेलेन के साथ मशीनों की तैयारी नियमित रूप से हमारे मेहमानों से बहुत रुचि के साथ मिलती है। यहां आप सुझाव और संकेत पा सकते हैं और आप बंद का पालन कर सकते हैं कि ऑफ-रोड उपयोग के लिए हैंडलबार, लीवर और हवा के दबाव को पेशेवर रूप से कैसे समायोजित किया जाता है। इसके अलावा प्रशिक्षण ही हमेशा देखने लायक है ।

अधिक जानकारी और ऑफ रोड प्रशिक्षण के लिए पंजीकरण पर पाया जा सकता है यहाँ

 

खोलें
बंद करना