जहां मज़ा है

हार्ले डेज ड्रेसडेन


26 से 28 जुलाई 2019 तक, हार्ले डेज ड्रेसडेन

  • ४० से अधिक डीलर स्टालों, मुफ्त परीक्षण ड्राइव, बच्चों के क्षेत्र और परेड
  • मंच पर पांच लाइव कार्य
  • सनबीम ईवी के पक्ष में हार्ले-डेविडसन आयरन ८८३ का भाग्य क्रीड़ा

"अद्भुत," "अद्वितीय," "सुपर," "यूरोप में सबसे सुंदर शहरों में से एक आप निश्चित रूप से यात्रा करने की जरूरत है"-TripAdvisor पर समीक्षा आडबस्टिक है जब यह ड्रेसडेन की बात आती है । और क्योंकि २०१९ में सुरम्य पुराने शहर सिल्हूट के साथ एल्ब महानगर अंत में एक स्टाइलिश हार्ले-डेविडसन घटना के लिए पृष्ठभूमि रूपों, वहां एक और कारण यह यात्रा है । हार्ले डेज ड्रेसडेन 26 से 28 जुलाई 2019 तक शुरू होगा और सैक्सनी की राज्य की राजधानी को वी-ट्विन प्रशंसकों के लिए एल्डोराडो में बदलने का वादा करेगा। घटना स्थान फेयरग्राउंड्स में रिन्ने है, जो मोटरबाइक के साथ-साथ ट्राम द्वारा आसानी से सुलभ है।

ब्लूबलिंग इंजन, दुर्घटनाग्रस्त पार्टी मूड और हार्ले स्पिरिट के बहुत सारे - यह सब ड्रेसडेन में घटना की विशेषता होगी। मुख्य सड़क के आसपास एक्शन से भरपूर कार्यक्रम में यह सब है: यदि आप हार्ले की काठी में खुद को स्विंग करना चाहते हैं, तो आपके पास ऐसा करने का अवसर है: 2019 मॉडल मुफ्त और गैर-बाध्यकारी परीक्षण ड्राइव के लिए उपलब्ध हैं। हार्ले ट्रक पर हेलमेट और जैकेट उपलब्ध हैं अगर जरूरी हो तो सिर्फ ड्राइवर का लाइसेंस भूलकर नहीं होना चाहिए। जो कोई भी अभी भी सही मोटरसाइकिल संगठन की तलाश में है या नवीनतम पार्ट्स और सामान के साथ अपनी बाइक को फिनिशिंग टच लगाना चाहते हैं, वह इसे बड़े डीलर मील पर मिलेगा। यहां, ४० से अधिक स्टालों बस हार्ले-डेविडसन जीवन शैली के बारे में सब कुछ प्रदान करते हैं । भूख और प्यास कई खानपान खड़ा पर अमेरिकी बाइक प्रशंसकों को संतुष्ट, हार्ले मालिकों समूह के सदस्यों को एक H.O.G. क्षेत्र के लिए तत्पर है और सरकारी रॉक ' एन रोल वाइब्स खुली हवा मंच पर पांच बैंड द्वारा प्रदान की जाती हैं । साहसिक पार्क वह जगह है जहां ट्रैम्पोलिन से एक यांत्रिक बैल से एक चढ़ाई महल तक युवा आगंतुकों को बच्चों के दिल की इच्छाओं को सब कुछ मिलता है।

रविवार सुबह बाइकर्स एक बड़े, क्रोम चमकती परेड के साथ अपने संदर्भ साबित होगा । इसके तुरंत बाद, एक हार्ले-डेविडसन आयरन ८८३ के रोमांचक भाग्य क्रीड़ा मंच पर लगभग 1 पी.m पर जगह ले जाएगा । सभी जो 5 यूरो की कीमत पर परिसर में एक टिकट खरीदने के लिए लगभग ११,००० यूरो मूल्य ब्रांड नई मशीन जीतने का मौका है । आय Mutperle des Sonnenstrahl e.V. ड्रेसडेन परियोजना, बच्चों और कैंसर और उनके परिवारों के साथ युवा लोगों के लिए एक सहायता समूह के लिए जाना जाएगा । शहर में कई होटलों और गेस्टहाउसों के अलावा, कैंप का ग्राउंड आवास के लिए भी सिफारिश की जाती है।

किसी को भी जिसका दिल मोटरसाइकिलों और सही जीवन शैली के लिए धड़कता है स्वागत है । इसके अलावा जानकारी इंटरनेट पर www.harley-days-dresden.deपर मिल सकती है, जहां टिकट प्री-सेल्स पहले ही शुरू हो चुकी है, साथ ही हार्लेडेडेड्रस्डेन के तहत फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी ।

खोलें
बंद करना