IMOT 2024 में Royal Enfield

पहली बार तीन नए उत्पादों का अनुभव करें

Royal Enfield auf der IMOT 2024तस्वीरें: रॉयल एनफील्ड

डिस्कवर रॉयल एनफील्ड के नए उत्पाद पहली बार जर्मनी में रहते हैं।

रॉयल एनफील्ड पहली बार आईएमओटी में तीन नए उत्पादों का प्रदर्शन करेगी: नई हिमालयन, नई बुलेट और बिल्कुल नई शॉटगन 650। रॉयल एनफील्ड का बूथ हॉल सी5, बूथ नंबर 106 में स्थित है।

नई हिमालयन निस्संदेह इस साल की सबसे प्रतीक्षित मोटरसाइकिलों में से एक है। हिमालय से प्रेरित, हमारी कंपनी के इतिहास में पहले लिक्विड-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित, आसानी से चलाने के लिए बनाया गया
चोटियों को जीतने और विभिन्न प्रकार के परिदृश्यों को पार करने के लिए।
मनुष्य, मशीन और इलाके के बीच उनका पूरी तरह से संतुलित संतुलन आपके लिए पूरी तरह से नए रास्ते खोल देगा।

इसके अलावा, हमारे साथ हमारा पूर्ण आइकन भी है। 90 से अधिक वर्षों की परंपरा के साथ, Royal Enfield Bullet दुनिया का सबसे पुराना मोटरसाइकिल मॉडल है। नवीनतम पीढ़ी हमारे सिद्ध, परिष्कृत और चिकनी चलने वाले 349cc सिंगल-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है। बेशक, प्रतिष्ठित विवरण जो एक सच्ची बुलेट बनाते हैं, वे सभी हैं - जिसमें हाथ से पंक्तिबद्ध टैंक भी शामिल है।

ब्रांड नया शॉटगन 650 आईएमओटी में नए उत्पादों की तिकड़ी को पूरा करता है। Shotgun 650 एक बिल्कुल अनोखी मशीन है, जो अराजक कस्टम संस्कृति की कच्ची रचनात्मक ऊर्जा और Royal Enfield के प्रामाणिक मोटरसाइकिल डीएनए से पैदा हुई है। यह अनुकूलन के लिए अंतिम कैनवास है और हम बन्दूक का एक बहुत ही विशेष संस्करण भी लाएंगे।
वैसे, नई Shotgun 650 के लिए 29 जनवरी को बर्लिन में Royal Enfield इवेंट हुआ था। हमारे संपादक ओले साइट पर लाइव थे - अगले कुछ दिनों में एक वीडियो का पालन किया जाएगा और ऊपर चित्र गैलरी में आप इस शांत घटना के पहले इंप्रेशन देख सकते हैं।
खोलें
बंद करना