मोटरसाइकिल और स्कूटर मैगडेबर्ग

- 7 और 8 मार्च 2020 को

तस्वीरें: मोटरसाइकिल और रोलर मैगडेबर्ग

विंटर ब्रेक खत्म हो चुका है और मैगडेबर्ग फेयर नए अंदाज में ट्रेडिशनल इवेंट के साथ मोटरसाइकिल सीजन खोलता है।
शनिवार और रविवार को, हॉल के लिए आगंतुकों और मेस मैगडेबर्ग के आउटडोर आधार पर मोटरसाइकिलों और स्कूटर के विषय के आसपास समाचार, सुझावों और प्रवृत्तियों का एक बहुत उंमीद कर सकते हैं ।

सभी प्रसिद्ध निर्माताओं से नए मॉडलों के अलावा, आप उपयोग की गई मोटरसाइकिलों के एक बड़े चयन से अपने दो पहिया सपने को भी पूरा कर सकते हैं। रेंज कपड़े, सामान और सामान की एक विस्तृत श्रृंखला से पूरित है। यदि आप अपनी बाइक के ऑप्टिकल या तकनीकी उपकरणों पर काम करना पसंद करते हैं, तो आप स्पेयर पार्ट्स, एक्सेसरीज और टूल स्टैंड पर आवश्यक सामग्री के साथ खुद को आपूर्ति कर सकते हैं। आगंतुकों को पहले मैग्डेबर्ग बाइक शो और कस्टमबाइक प्रदर्शकों में क्या संभव है, इसका इंप्रेशन मिलता है। इसके अलावा, दिग्गजों, पूर्व बाइक और रेसिंग और motocross खेल से पाठ्यक्रम बाइक के साथ आगे विशेष प्रदर्शनियों कार्यक्रम पर हैं ।

प्रदर्शनी केंद्र मगदेबर्ग के सुंदर शहर के पूर्व में एल्बौएनपार्क में स्थित है। सबसे तेज तरीका Magdeburg को पाने के लिए A2 और A14 मोटर मार्ग के माध्यम से है ।

पता: Tessenowstraße/

मेले के खुलने का समय: 7 और 08 मार्च 2020 10:00 ए.m से 6:00 पी.m तक।

प्रवेश शुल्क: बच्चे: मुफ्त (14 साल तक) / किशोर: 8,- € (14 से 18 वर्ष) / वयस्क: 10,- €
रविवार को, वयस्कों को एक तरजीही टिकट की प्रस्तुति पर 2,-€ की छूट मिलेगी, जो आपको मेले में प्रतिनिधित्व करने वाले सभी डीलरों से प्राप्त होगी।

खोलें
बंद करना