हैम्बर्ग मोटरसाइकिल दिन (एचएमटी) 2024

उत्तरी जर्मनी का सबसे बड़ा मोटरसाइकिल व्यापार मेला 23 से 25.02.24 तक

Hamburger Motorradtage (HMT) 2024

हैम्बर्ग मोटरसाइकिल डेज़ 2024 सीज़न की शुरुआत के लिए प्रत्याशा जगाते हैं।

उत्तरी जर्मनी में सबसे सफल मोटरसाइकिल शो में, सब कुछ पेश किया जाता है
ड्राइवर के दिल की धड़कन तेज करता है: प्रसिद्ध के वर्तमान मॉडल
मोटरसाइकिल निर्माता विभिन्न प्रकार के सामान की तरह ही आकर्षक होंगे,
कपड़े और हेलमेट।

पिछले साल, एचएमटी में आगंतुकों की भीड़ शायद ही प्रबंधनीय थी। इसलिए एचएमटी 2024 अपने परिचित और परिचित आकार में फिर से खुल जाएगा। 35,000 वर्ग मीटर से अधिक प्रदर्शनी और एक्शन स्पेस पर, हेलिकॉप्टर, स्पोर्ट्समैन, स्कूटर, टूरिंग या एंडुरो राइडर्स को उनके पैसे का मूल्य मिलेगा।
 
इस साल के आकर्षण में लोकप्रिय इनडोर ड्राइविंग क्षेत्र शामिल है, जहां एक शानदार ड्राइविंग और स्टंट कार्यक्रम रोमांच प्रदान करता है। सही मोटरसाइकिल छुट्टी के लिए, मोटरसाइकिल पर्यटन और निर्देशित पर्यटन की एक विस्तृत श्रृंखला है। कस्टम बाइक शो में, दृश्य के व्यक्तिवादी आगंतुकों को अपनी प्रदर्शित सुंदरियों पर आश्चर्य करने के लिए आमंत्रित करते हैं। क्लब माइल द्वारा प्रतिबद्ध मोटरसाइकिल चालकों के क्लब जीवन में एक अंतर्दृष्टि की पेशकश की जाती है, जहां कई क्लब अपनी सामाजिक परियोजनाओं के साथ खुद को प्रस्तुत करते हैं।
 
सोशल मीडिया पर अनुयायियों की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं एक स्पष्ट तस्वीर पेश करती हैं। आप शुक्रवार, 23.02.2024 को एचएमटी के खुलने का इंतजार नहीं कर सकते। बाइक और टैटू - लगभग एक रोमांटिक रिश्ता। आखिरकार, 85% पुरुष और यहां तक कि 95% महिला दोपहिया पागलों को व्यक्तिगत शरीर के गहनों से अलंकृत किया जाता है।
 
यही कारण है कि इस साल, हैम्बर्ग टैटू डेज़ हैम्बर्ग मोटरसाइकिल डेज़ के रूप में एक ही समय में होगा। टैटू और शरीर के गहनों और विभिन्न प्रतियोगिताओं के क्षेत्र के 200 से अधिक सुप्रा-क्षेत्रीय कलाकारों के साथ, आयोजक आगंतुकों को आकर्षित करते हैं।
 
एक दिन के टिकट की कीमत € 19.90 है (€ 17.90 कम हो गई, 16 साल तक के बच्चे - एक वयस्क के साथ - मुफ्त)
और एचएमटी 2024 और हैम्बर्ग टैटू डेज़ दोनों पर लागू होता है। आपको इससे ज्यादा फुर्सत का मज़ा नहीं मिल सकता!
हैम्बर्ग मोटरसाइकिल डेज़ का आयोजन DiCoNgroup GmbH, विशेषज्ञ द्वारा किया जाता है
मोटरसाइकिल मेलों के लिए। तिथि सहेजें: एचएमटी 2024 के लिए 22.02.2024, दोपहर 12.00 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस।

बेशक, motorradtest.de टीम इस साल फिर से डॉर्टमुंड में एचएमटी और व्यापार मेले दोनों से रिपोर्ट करेगी। और यह वही है जो पिछले साल एचएमटी में दिखता था:

खोलें
बंद करना