बड़ा, कठिन, बेहतर है ।

भारतीय मोटरसाइकिल थंडर स्ट्रोक लाइनअप 2020

फोटो: भारतीय


बड़े इंजन, नई तकनीक और आक्रामक स्टाइल भारतीय मोटरसाइकिल थंडर स्ट्रोक लाइनअप 2020 के मुख्य आकर्षण में से हैं

अमेरिका की पहली मोटरसाइकिल निर्माता भारतीय मोटरसाइकिल ने आज अपने 2020 थंडर स्ट्रोक लाइनअप की घोषणा की, जिसमें कई नई विशेषताएं और लाभ हैं। थंडर स्ट्रोक 116 (1,901 सीसी) इंजन के साथ, अब चयनित मॉडलों में मानक, एक पूरी तरह से बदल दिया गया राइड कमांड सिस्टम, आक्रामक स्टाइल रोडमास्टर डार्क हॉर्स और फिर से डिजाइन किए गए स्प्रिंगफील्ड डार्क हॉर्स की शुरूआत, भारतीय मोटरसाइकिल थंडर स्ट्रोक लाइनअप 2020 पहले से कहीं बड़ा, मजबूत और बेहतर है।

"इन नई सुविधाओं और उन्नयन के बहुमत बाईकर्स के साथ हमारे लगातार संचार का परिणाम हैं । इंडियन मोटरसाइकिल के वाइस प्रेसिडेंट रीड विल्सन ने कहा, हम उनकी प्रतिक्रिया को गंभीरता से लेते हैं और हमारे चल रहे उत्पाद विकास में जहां भी संभव हो, इसे शामिल करते हैं । "आज के मोटर साइकिल चालक और अधिक प्रदर्शन चाहता है और अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी की उंमीद है, एक आधुनिक देखो कि मजबूत और आक्रामक है में पैक । कि वास्तव में क्या हम २०२० में वितरित कर रहे हैं ।

थंडर स्ट्रोक 116

फोटो: भारतीय


कंपनी के इतिहास में पहली बार इंडियन मोटरसाइकिल 1,901 सीसी (116 क्यूबिक-इंच) वैरिएंट में थंडर स्ट्रोक इंजन पेश कर रही है। नए एयर-कूल्ड वी-ट्विन इंजन में कारखाने में उच्च प्रवाह के साथ एक नया सिलेंडर सिर है और 168 एनएम (126 फीट-एलबीएस) टॉर्क के साथ प्रथम श्रेणी का प्रदर्शन प्रदान करता है। स्प्रिंगफील्ड डार्क हॉर्स, मुखिया, मुखिया डार्क हॉर्स, मुखिया एलीट, रोडमास्टर और रोडमास्टर डार्क हॉर्स सहित अधिकांश भारतीय मोटरसाइकिल लाइनअप में थंडर स्ट्रोक ११६ अब मानक है ।

राइड कमांड *

फोटो: भारतीय

 

2020 के लिए, भारतीय मोटरसाइकिल राइड कमांड ने कनेक्टेड सर्विसेज का परिचय दिया, जो इसके उद्योग-अग्रणी इंफोटेनमेंट सिस्टम का पूरी तरह से बदल दिया गया संस्करण है। क्या रहता है 7 इंच की स्क्रीन, साथ ही टचस्क्रीन की उपयोगिता, यहां तक कि दस्ताने के साथ । नया क्वाड-कोर प्रोसेसर है, जो बाजार पर सबसे तेजी से इंफोटेनमेंट अनुभव प्रदान करता है। नई सुविधाओं में यातायात और मौसम की जानकारी को ध्यान में रखते हुए शामिल हैं ताकि ड्राइवर भारी यातायात और खराब मौसम की स्थिति से बचने के लिए अपनी यात्रा की योजना बना सकें ।

इसके अलावा, राइड कमांड Google जैसी, भविष्य कहनेवाला लक्ष्य खोज क्षमताओं और अनुकूलन ड्राइविंग स्क्रीन प्रदान करता है। भारतीय मोटरसाइकिल की सवारी कमान मोटरसाइकिल उद्योग में सबसे बड़ा, सबसे तेज और सबसे अनुकूलनीय इंफोटेनमेंट सिस्टम है।

रोडमास्टर डार्क हॉर्स

रोडमास्टर डार्क हॉर्स प्रीमियम टूरिंग मोटरसाइकिल रोडमास्टर का एक आधुनिक और आक्रामक संस्करण है। काले सतहों और बस पर्याप्त क्रोम के साथ २०२० lineup के बाकी हिस्सों से बाहर खड़े करने के लिए, रोडमास्टर डार्क हॉर्स एक सुव्यवस्थित पैनल, गहरी बैठे काठी बैग, खुले आघात से बचाव के साथ एक 19 इंच सामने पहिया, एक "विस्तारित पहुंच" बड़े सवार, एक काला इंजन और एक मैट रंग योजना के लिए दुष्ट गनफाइटर काठी सुविधाएं । थंडर स्ट्रोक 116 इंजन इस यात्रा मशीन ड्राइव, कई प्रथम श्रेणी की यात्रा सुविधाओं बोर्ड पर पहले से ही मानक हैं, एक रियर मामले, कम पैनलों, गर्म संभालती है और एक समायोज्य विंडशील्ड सहित.

स्प्रिंगफील्ड डार्क हॉर्स

मार्च में डेटोना बाइक वीक में प्रस्तुत किए गए "लिमिटेड एडिशन इंडियन स्प्रिंगफील्ड डार्क हॉर्स" पर बेहद सकारात्मक प्रतिक्रिया के बाद, भारतीय मोटरसाइकिल अब 2020 स्प्रिंगफील्ड डार्क हॉर्स के लिए एक समान डिजाइन पैकेज प्रदान करती है। जबकि थंडर स्ट्रोक ११६ इंजन बेजोड़ प्रदर्शन बचाता है, गहरी बैठे काठी बैग, दुष्ट Gunfighter काठी, 12 इंच मिनी बंदर हैंडलबार और उच्च गुणवत्ता के साथ बाइक, काला सतहों दृष्टिकोण की एक विशाल राशि लाभ ।

मुखिया अभिजात वर्ग

पिछले संस्करणों के साथ के रूप में, मुखिया अभिजात वर्ग एक शीर्ष वर्ग की खुदाई है कि शैली, प्रौद्योगिकी और प्रदर्शन को जोड़ती है । मुखिया अभिजात वर्ग के इतिहास में पहली बार, अल्ट्रा प्रीमियम एक्सीवेटर सुव्यवस्थित क्लैडिंग और गहरे बैठे काठी बैग सहित भारतीय मोटरसाइकिल के आधुनिक और आक्रामक बॉडी स्टाइल को प्रदर्शित करेगा। 2020 मुखिया एलीट नए थंडर स्ट्रोक 116 इंजन और एकीकृत क्लैडिंग और सैडलबैग स्पीकर के साथ शक्तिशाली पावरबैंड ऑडियो प्लस सिस्टम के साथ मानक है। पावरबैंड ऑडियो एक क्रिस्टल स्पष्ट ध्वनि पैदा करता है जो भारतीय मोटरसाइकिल के मानक ऑडियो सिस्टम की तुलना में 50% जोर से है। 2020 मुखिया अभिजात वर्ग के प्रीमियम स्टाइल दो टोन "थंडर ब्लैक ज्वलंत क्रिस्टल ओवर वाइल्डफायर कैंडी" मैचिंग इंजन हाइलाइट्स और बैजिंग, प्रेसिजन मशीन्ड एलीट व्हील्स, शिखर दर्पण, सेलेक्ट राइडर फुटबोर्ड और एक भड़की हुई विंडशील्ड के साथ गोल किया गया है।

इसके अलावा, पूरा 2020 थंडर स्ट्रोक लाइनअप अतिरिक्त अपडेट प्रदान करता है।

मुख्य डार्क हॉर्स और चीफ विंटेज भविष्य में स्प्रिंगफील्ड और स्प्रिंगफील्ड डार्क हॉर्स के रूप में एक ही चेसिस का हिस्सा होगा । परिणाम बेहतर हैंडलिंग और दोनों मुख्य मॉडलों के लिए एक समायोज्य रियर निलंबन है ।
स्प्रिंगफील्ड और चीफ डार्क हॉर्स अधिक से अधिक स्थिरता के लिए २०२० से मानक के रूप में एक 17 इंच के सामने पहिया से सुसज्जित किया जाएगा ।
रोडमास्टर २०२० में वजन कम होगा और एक बदल दिया रियर केस वाहक सुविधाएं ।

थंडर स्ट्रोक लाइनअप 2020 निम्नलिखित रंगों में उपलब्ध है:

इंजन: थंडर स्ट्रोक 116 (1.901 cc)

  • मुखिया: "टाइटेनियम धुआं"
  • मुखिया डार्क हॉर्स: "थंडर ब्लैक स्मोक", "रूबी स्मोक", "टाइटेनियम धुआं"
  • मुखिया लिमिटेड: "थंडर ब्लैक पर्ल, रडार ब्लू", "ग्राफिक्स पैकेज के साथ थंडर ब्लैक पर्ल"
  • मुखिया अभिजात वर्ग: "थंडर ब्लैक ज्वलंत क्रिस्टल जंगल की आग लाल कैंडी पर"
  • स्प्रिंगफील्ड डार्क हॉर्स: "थंडर ब्लैक स्मोक", "Sagebrush धुआं", "सफेद धुआं"
  • रोडमास्टर: "थंडर ब्लैक", "बरगंडी मेटालिक", "ब्लैक पिनस्ट्राइप के साथ टाइटेनियम मेटालिक पर पर्ल व्हाइट", "सिल्वर पिनस्ट्राइप के साथ थंडर ब्लैक स्मोक पर टाइटेनियम धुआं"
  • रोडमास्टर डार्क हॉर्स: "थंडर ब्लैक स्मोक", "व्हाइट स्मोक", "रूबी स्मोक"

इंजन: थंडर स्ट्रोक 111 (1,819 cc)

  • मुख्य डार्क हॉर्स: "थंडर ब्लैक स्मोक"
  • मुख्य विंटेज: "थंडर ब्लैक," "आइवरी क्रीम पर विलो ग्रीन"
  • मुखिया क्लासिक: "थंडर ब्लैक"
  • स्प्रिंगफील्ड: "थंडर ब्लैक"; "टाइटेनियम मेटाल2 पर बरगंडी धातु

नवंबर के मध्य में पूर्ण भारतीय मोटरसाइकिल लाइनअप के लिए कीमतों और उपलब्धता की घोषणा होने की उम्मीद है।

खोलें
बंद करना